आज की ताजा खबर LIVE: बीजेपी का घोषणापत्र राज्य को एक नई दिशा देगा- कैलाश विजयवर्गीय

आज की ताजा खबर LIVE: बीजेपी का घोषणापत्र राज्य को एक नई दिशा देगा- कैलाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश विधान चुनाव के लिए बीजेपी आज अपना संकल्प पत्र (मैनिफेस्टो) जारी करेगी. संकल्प पत्र बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से भाोपाल में जारी किया जाएगा. इस दौरान मध्य प्रदेश बीजेपी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे. वहीं, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आज मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ तीन […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 11 Nov 2023 05:44 PM (IST)

    बीजेपी का घोषणापत्र राज्य को एक नई दिशा देगा- कैलाश विजयवर्गीय

    मध्य प्रदेश में बीजेपी का घोषणापत्र जारी होने के बाद बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह आम आदमी और मध्यम वर्ग के कल्याण के लिए घोषणापत्र है. प्रत्येक परिवार से एक व्यक्ति को रोजगार सुनिश्चित किया जाएगा. मुझे लगता है कि यह घोषणापत्र राज्य को एक नई दिशा देगा.

  • 11 Nov 2023 05:39 PM (IST)

    बलिया में एक व्यापारी की ईंट से हमला करके हत्या

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बांसडीह कोतवाली क्षेत्र में आपसी विवाद में एक व्यक्ति ने एक व्यापारी की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बांसडीह क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक शिव नारायण ने बताया कि बांसडीह कस्बे में बड़ी बाजार स्थित शराब की एक दुकान के पास छोटेलाल गुप्त (50 वर्ष) की उसके सिर पर ईंट से प्रहार करके हत्या कर दी गई

  • 11 Nov 2023 04:46 PM (IST)

    30 हजार 500 करोड़ रुपए से अयोध्या का विकास हुआ- सीएम योगी

    अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले जब भी यहां आता था, एक ही नारा गूंजता था कि योगी जी एक काम करो और मंदिर का निर्माण करो. अब वही प्रतीक्षा की घड़ी आ गई है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. हम नई अयोध्या को बनते देख रहे हैं. 30 हजार 500 करोड़ रुपये से अयोध्या का विकास हुआ है. प्रदेश एवं अयोध्या वासियों को दीपोत्सव का अभिनंदन है.

  • 11 Nov 2023 04:33 PM (IST)

    चुनाव में रिश्वत देकर वोट लेना शुरू हो गया- गुलाम नबी आजाद

    डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि दुर्भाग्य से कई राज्यों में चुनाव के दौरान रिश्वत देना शुरू हो गया है. हमारे राज्य और कई अन्य राज्यों में रिश्वत मौजूद नहीं थी, लेकिन अब इसकी शुरुआत यहां भी हो चुकी है. इसलिए मेरी लोगों से अपील है कि जो भी वोट पैसे या डर के आधार पर होता है, वह असली वोट नहीं होता. अपनी इच्छा से वोट करना चाहिए.

  • 11 Nov 2023 04:16 PM (IST)

    दिवाली से पहले दिल्ली में फिर लगे भूकंप के झटके

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. ये झटके तीन बजकर 36 मिनट पर लगे हैं. रिक्टर पैमान पर तीव्रता 2.6 मापी गई है. भूकंप की गहराई 10 किलोमीटर थी.

  • 11 Nov 2023 03:29 PM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ जारी

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के परिगाम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. पुलिस और सुरक्षा बल इलाके में तैनात हैं और दोनों पर तरफ से फायरिंग जारी है. यह जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने दी है.

  • 11 Nov 2023 02:01 PM (IST)

    ऐसी भूखी और भ्रष्ट सरकार कभी नहीं देखी- बघेल पर राजनाथ का हमला

    छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "...भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री बनने के बाद क्या हुआ वो आप जानते हैं...ऐसी भूखी और भ्रष्ट सरकार आपने कभी नहीं देखी होगी. अब महादेव जी आ गए हैं और लगता है कि महादेव जी ने तय कर लिया है कि इस भ्रष्ट सरकार को यहां से जाना चाहिए और भाजपा सरकार यहां आनी चाहिए."

  • 11 Nov 2023 12:21 PM (IST)

    महादेव एप के 18 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई

    नोएडा पुलिस ने महादेव एप के 18 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है.महादेव एप से जुड़े लोग साल 2022 में नोएडा की एक पॉश सोसायटी से पकड़े गए थे.नोएडा पुलिस ने एप बैन करने के लिए भी लिखा था. मुकदमा थाना 39 में दर्ज हुआ था.पुलिस इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी है.

  • 11 Nov 2023 11:23 AM (IST)

    मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा को सौंपा गया महादेव ऐप मामला

    महादेव ऐप मामला मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा को सौंप दिया गया है. इससे पहले माटुंगा पुलिस ने इस मामले में सौरभ चंद्राकर और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. एफआईआर में 32 लोगों के नाम हैं. 15000 करोड़ के घोटाले का आरोप है.

  • 11 Nov 2023 10:32 AM (IST)

    रश्मिका मन्दाना मामले में दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

    रश्मिका मन्दाना मामले में दिल्ली पुलिस की IFSO यूनिट ने साइबर एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू की है. कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें रश्मिका के चेहरे का इस्तेमाल कर एक वीडियो बनाया गया था. इस डीपफेक वीडियो को वायरल किया गया था.

  • 11 Nov 2023 10:27 AM (IST)

    बीमार पत्नी से मिलने पहुंचे मनीष सिसोदिया

    राउज़ एवेन्यू कोर्ट की अनुमति के बाद पुलिस दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया को उनकी बीमार पत्नी से मिलवाने ले आई. सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी से उस परिसर में मिल रहे हैं जो अब आधिकारिक तौर पर दिल्ली की मंत्री आतिशी को आवंटित किया गया है. यही परिसर पहले उन्हें आवंटित किया गया था.

  • 11 Nov 2023 10:03 AM (IST)

    हरियाणा के यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से 12 की मौत

    हरियाणा के यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है.

  • 11 Nov 2023 09:11 AM (IST)

    आतंकी गतिविधियों को लेकर शोपियां में छापेमारी जारी

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में अलग अलग जगहों पर एसआईयू की छापेमारी चल रही है. छापेमारी कुछ आतंकी गतिविधि से संबंधित है.

  • 11 Nov 2023 09:08 AM (IST)

    राजस्थान के दौसा में सब इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम से किया रेप

    राजस्थान केदौसा में एक सब इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद राहुवास थाने में सब इंस्पेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. राहुवास थाना पुलिस ने एसआई को गिरफ्तार कर लिया है.

  • 11 Nov 2023 07:36 AM (IST)

    'खराब' श्रेणी में बनी हुई है दिल्ली की वायु गुणवत्ता

    केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के अनुसार दिल्ली में वायु गुणवत्ता 'खराब' श्रेणी में बनी हुई है. आनंद विहार में एक्यूआई 282, आरके पुरम में 220, पंजाबी बाग में 236 और आईटीओ में 263 रहा.

  • 11 Nov 2023 06:54 AM (IST)

    कोविड बॉडी बैग स्कैम: 23 नवंबर को ED करेगी उद्धव और पेडनेकर से पूछताछ

    कोविड बॉडी बैग स्कैम केस में ईडी 23 नवंबर को उद्धव ठाकरे और मुबंई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर से पूछताछ करेगी.

  • 11 Nov 2023 05:14 AM (IST)

    मध्य प्रदेश: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की धार में चुनावी रैली

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश के धार में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. राज्य में 17 नवंबर को मदतान है.

  • 11 Nov 2023 04:45 AM (IST)

    गाजा में तबाह, इजराइली हमले में अब तक 11000 लोगों की मौत

    इजराइल और हमास के बीच पिछले एक महीने से अधिक समय से जंग जारी है. इतने दिनों की जंग में गाजा में करीब 11 हजार लोगों की मौत हो गई है. इनमें 4500 से ज्यादा बच्चे शामिल हैं. इसके बावजूद गाजा में इजराइली हमले जारी हैं.

  • 11 Nov 2023 03:03 AM (IST)

    अयोध्या में दीपोत्सव आज, 24 लाख दीयों से जगमग होगी रामनगरी

    अयोध्या में आज दीपोत्सव है. भगवान श्रीराम की नगरी पूरी तरह सजधज कर तैयार है. 24 लाख दीयों से राम की नगरी जगमग होगी. सरयू नदी के 51 घाटों पर 24 लाख दीये जलाएंगे जाएंगे. इस बार नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी है.

  • 11 Nov 2023 01:37 AM (IST)

    प्रधानमंत्री मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर जाएंगे, जहां वो सिकंदराबाद में एक पब्लिक रैली को संबोधित करेंगे.

  • 11 Nov 2023 01:08 AM (IST)

    पश्चिम बंगाल में बड़ा हादसा, यात्री बस में लगी भीषण आग, 30 झुलसे

    पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर में शुक्रवार रात एक बड़ा हादसा हो गया. ओडिशा के पारादीप जा रही एक लक्जरी बस में आग लग गई. इस हादसे में कम से कम 30 लोग झुलस गए. घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि मदपुर में नेशनल हाईवे-16 पर यह हादसा हुआ.

  • 11 Nov 2023 12:57 AM (IST)

    असम के CM हिमंत बिस्व सरमा आज MP में करेंगे तीन रैलियां

    असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आज मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ तीन रैलियां करेंगे. वह नर्मदापुरम, सिवनी मालवा के डोलरिया और भोपाल जिले के हुजूर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

  • 11 Nov 2023 12:26 AM (IST)

    मध्य प्रदेश में बीजेपी आज जारी करेगी अपना संकल्प पत्र

    मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं. ऐसे में बीजेपी आज अपना घोषणा पत्र जारी करेगी. यह घोषणा पत्र बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से भोपाल में जारी किया जाएगा. बता दें कि कांग्रेस पहले ही अपना घोषणा पत्र जारी कर चुकी है.

मध्य प्रदेश विधान चुनाव के लिए बीजेपी आज अपना संकल्प पत्र (मैनिफेस्टो) जारी करेगी. संकल्प पत्र बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से भाोपाल में जारी किया जाएगा. इस दौरान मध्य प्रदेश बीजेपी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे. वहीं, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आज मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ तीन रैलियां करेंगे. वह नर्मदापुरम, सिवनी मालवा के डोलरिया और भोपाल जिले के हुजूर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर जाएंगे, जहां वो सिकंदराबाद में एक पब्लिक रैली को संबोधित करेंगे. देश-दुनिया से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों के अपडेट्सट के लिए जुड़े रहें.

Published On - Nov 11,2023 12:25 AM