आज की ताजा खबर: अहमदाबाद के न्यू वासना स्वामीनारायण पार्क के मैदान में लगी आग

आज की ताजा खबर: अहमदाबाद के न्यू वासना स्वामीनारायण पार्क के मैदान में लगी आग

विदेश मंत्री जयशंकर ने पत्नी के साथ लंदन के स्वामीनारायण मंदिर में पूजा की. पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वर्ल्ड कप में भारत ने नीदरलैंड को 160 रन से हराया. दिवाली पर परिजनों से मिले पाकिस्तान जेल से 80 मछुआरे रिहा. दिवाली पर AQI ने तोड़ा रिकॉर्ड, […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 13 Nov 2023 02:03 AM (IST)

    अहमदाबाद के न्यू वासना स्वामीनारायण पार्क के मैदान में लगी आग

    गुजरात: अहमदाबाद के न्यू वासना स्वामीनारायण पार्क के खुले मैदान में आग लग गई. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं. अधिक विवरण की प्रतीक्षा है.

  • 13 Nov 2023 01:30 AM (IST)

    दिवाली के कारण मदुरै के कुछ हिस्सों में छाई धुंध

    तमिलनाडु: दिवाली के उत्सव के कारण मदुरै के कुछ हिस्सों में धुंध छाई हुई है.

  • 13 Nov 2023 12:28 AM (IST)

    गुजरात के नवसारी में स्क्रैप गोदाम में लगी आग

    गुजरात. नवसारी के बंदर रोड इलाके में आज रात एक स्क्रैप गोदाम में आग लग गई दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद. आग बुझाने का काम जारी है.

  • 13 Nov 2023 12:14 AM (IST)

    विदेश मंत्री जयशंकर ने लंदन के स्वामीनारायण मंदिर में की पूजा

    विदेश मंत्री डॉ. एस. जयशंकर और उनकी पत्नी क्योको जयशंकर ने अपनी यूके यात्रा के दौरान लंदन में बीएपीएस श्री स्वामीनारायण मंदिर (नेस्डेन मंदिर) में पूजा-अर्चना कर दिवाली मनाई.

विदेश मंत्री जयशंकर ने पत्नी के साथ लंदन के स्वामीनारायण मंदिर में पूजा की. पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वर्ल्ड कप में भारत ने नीदरलैंड को 160 रन से हराया. दिवाली पर परिजनों से मिले पाकिस्तान जेल से 80 मछुआरे रिहा. दिवाली पर AQI ने तोड़ा रिकॉर्ड, पिछले 8 साल में सबसे अच्छी एयर क्वालिटी. दिवाली मुहूर्त पर शेयर बाजार में शानदार उछाल, सेंसेक्स 331.10 और निफ्टी 100.85 अंक चढ़ा. झांसी के शिवाजी नगर में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Nov 13,2023 12:03 AM