आज की ताजा खबर LIVE: घने कोहरे का प्रकोप, दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें चल रहीं लेट

आज की ताजा खबर LIVE: घने कोहरे का प्रकोप, दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें चल रहीं लेट

कांग्रेस आज से राहुल गांधी के नेतृत्व में मणिपुर से ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ शुरू करेगी जिसके जरिए उसका प्रयास होगा कि लोकसभा चुनाव में बेरोजगारी, महंगाई और सामाजिक न्याय से जुड़े मुद्दों को विमर्श के केंद्रबिंदु में लाए जाए. यह यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर की राजधानी इंफाल के निकट थोबल से शुरू होगी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 14 Jan 2024 07:46 AM (IST)

    घने कोहरे का प्रकोप, दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें चल रहीं लेट

    उत्तर भारत में घना कोहरा छाया हुआ है. इस बीच कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं. यात्रियों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है. घने कोहरे के कारण देश के तमाम हिस्सों से दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें देरी से चल रही हैं.

  • 14 Jan 2024 07:01 AM (IST)

    दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर भारत में घना कोहरा, गलन बढ़ी

    दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. विजिबिलिटी जीरो है, जिसके वजह से आने-जाने वालों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, तापमान गिरने की वजह से गलन बढ़ गई है.

  • 14 Jan 2024 06:57 AM (IST)

    आज 250 लोगों का जाहरीन जत्था पाकिस्तान से आएगा भारत

    आज करीब 250 लोगों का जाहरीन जत्था पाकिस्तान से भारत आएगा. ये जत्था अटारी बाघा बॉर्डर हुए भारत आएगा. ये सभी भारत में अपने गुरु धामों के दर्शन के लिए आ रहे हैं.

  • 14 Jan 2024 06:26 AM (IST)

    तमिलनाडु : भोगी से शुरू हुआ चार दिवसीय पोंगल का त्योहार

    तमिलनाडु में भोगी उत्सव के साथ ही चार दिवसीय पोंगल त्योहार की शुरुआत हो गई है.

  • 14 Jan 2024 06:03 AM (IST)

    हिमाचल प्रदेश: मनाली में जंगल में लगी भीषण आग, करोड़ों की संपत्ति खाक

    हिमाचल प्रदेश के मनाली में जंगल में भीषण आग लग गई है. आग लगने की वजह से करोड़ों की संपत्ति खाक हो गई. मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

  • 14 Jan 2024 05:59 AM (IST)

    अमेरिका में राम मंदिर का जश्न, न्यू जर्सी में निकाली गई कार रैली

    राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का जश्न अयोध्या से लेकर अमेरिका तक है. एडिसन और न्यू जर्सी में भारतीयों ने कार रैली निकाली. इस रैली में 350 से ज्यादा कारों ने हिस्सा लिया. इन कारों में भगवान राम की तस्वीर और झंडे लगे हैं.

  • 14 Jan 2024 05:50 AM (IST)

    गाजा: 100 दिनों की जंग में 23000 से ज्यादा फिलिस्तीनियों की मौत

    गाजा में करीब 100 दिनों से जंग जारी है. अब तक 23 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 60 हजार से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इनमें 8000 से ज्यादा बच्चे और 6200 से ज्यादा महिलाएं शामिल हैं.

  • 14 Jan 2024 04:07 AM (IST)

    PAK में सेना-आतंकियों के बीच मुठभेड़, 5 जवानों की मौत, 3 आतंकी ढेर

    पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में पाकिस्तान के पांच जवानों की मौत हो गई है. इसके बाद पाकिस्तानी सेना ने जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया.

  • 14 Jan 2024 03:03 AM (IST)

    अपने देश को चीनी खतरों से बचाने के लिए प्रतिबद्ध- ताइवान के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति

    ऐतिहासिक जीत के बाद ताइवान के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति लाई चिंग-ते ने कहा कि हम ताइवान को चीनी खतरों से बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने देश को चीन से लगातार मिल रही धमकियों से बचाने के लिए काम करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं अपनी लोकतांत्रिक और स्वतंत्र संवैधानिक व्यवस्था के अनुसार कार्य करूंगा और क्रॉस-स्ट्रेट यथास्थिति बनाए रखूंगा.

  • 14 Jan 2024 02:30 AM (IST)

    मणिपुर सरकार ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर लगाईं कई पाबंदियां

    कांग्रेस आज से राहुल गांधी की अगुवाई में भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत कर रही है. मणिपुर के थौबल से इस यात्रा की शुरुआत होगी. मगर मणिपुर सरकार ने इस यात्रा पर कई तरह की पाबंदियां लगा दी हैं. आदेश में कहा गया है कि यह कार्यक्रम एक घंटे से अधिक नहीं होना चाहिए और इसमें भाग लेने वालों की संख्या 3000 से ज्यादा न हो.

  • 14 Jan 2024 01:39 AM (IST)

    अमेरिका ने ताइवान के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति लाई चिंग-ते को दी बधाई

    अमेरिका ने ताइवान के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति लाई चिंग-ते को बधाई दी. अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने कहा कि अमेरिका ताइवान में शांति बनाए रखने के साथ-साथ चीन जैसे युद्धरत पड़ोसी के साथ मतभेदों के समाधान के लिए प्रतिबद्ध है.

  • 14 Jan 2024 12:24 AM (IST)

    विदेश मंत्री एस जयशंकर का आज से दो दिवसीय ईरान दौरा

    भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर आज से ईरान की दो दिवसीय यात्रा पर जाएंगे. इस दौरान वह अपने समकक्ष हुसैन अमीर-अब्दुल्लाहियन के साथ लाल सागर में उभरती सुरक्षा स्थिति समेत कई प्रमुख मुद्दों पर चर्चा करेंगे. विदेश मंत्रालय ने कहा है कि दोनों मंत्री द्विपक्षीय, क्षेत्रीय और वैश्विक मुद्दों पर विचार-विमर्श करेंगे.

  • 14 Jan 2024 12:02 AM (IST)

    कांदिवली में ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़

    मुंबई के कांदिवली में ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने कहा है कि इस फैक्ट्री में यूट्यूब चैनल और इंटरनेशनल वेबसाइट देखकर ड्रग्स बनाया जाता था.

कांग्रेस आज से राहुल गांधी के नेतृत्व में मणिपुर से 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' शुरू करेगी जिसके जरिए उसका प्रयास होगा कि लोकसभा चुनाव में बेरोजगारी, महंगाई और सामाजिक न्याय से जुड़े मुद्दों को विमर्श के केंद्रबिंदु में लाए जाए. यह यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर की राजधानी इंफाल के निकट थोबल से शुरू होगी और मार्च के तीसरे सप्ताह में मुंबई में इसका समापन होगा. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियों के तहत मंदिरों और उनके आसपास के क्षेत्रों की साफ-सफाई के लिए राष्ट्रव्यापी अभियान की शुरुआत करेंगे. राजधानी दिल्ली में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. राजधानी कोहरे की चादर में लिपटी हुई है. इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर बैठकों का दौर चल रहा है. कांग्रेस नेता अलग-अलग राज्यों के नेताओं के साथ बैठक कर सीट पर चर्चा कर रहे हैं. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Jan 14,2024 12:01 AM