11 मई की बड़ी खबरें: इटली के मिलान में बड़ा धमाका, कई गाड़ियों में लगी आग

11 मई की बड़ी खबरें: इटली के मिलान में बड़ा धमाका, कई गाड़ियों में लगी आग

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के तीसरे दिन भी पाकिस्तान में हिंसा जारी है. इमरान खान अकाउंटेबिलिटी कोर्ट द्वारा नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो की 8 दिनों की रिमांड पर भेज दिए गए हैं. इमरान की गिरफ्तारी के बाद पीटीआई के अन्य नेताओं पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. इस बीच इमरान के करीबी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 11 May 2023 03:41 PM (IST)

    फिनलैंड में फुट ओवर ब्रिज गिरा, 27 लोग घायल

    फिनलैंड में फुटओवर ब्रिज का गिरने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 27 लोग घायल हुए हैं, जिसमें ज्यादातर बच्चे शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये हादस फिनलैंड की राजधानी हेलसिंकी के बाहर फिनिश शहर में हुआ. यहां पर एक अस्थायी पैदल पुल पूरी तरह से ढह गया. हादसे में घायल बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

  • 11 May 2023 02:53 PM (IST)

    हमें एग्जिट नहीं जनता के पोल पर विश्वास है: सिंधिया

    कर्नाटक चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. हमें एग्जिट पोल नहीं जनता के पोल पर पूरा विश्वास है. 13 तारीख को बीजेपी की सरकार बनेगी.

  • 11 May 2023 02:30 PM (IST)

    दिल्ली: 4 बजे LG से मिलने जाएंगे अरविंद केजरीवाल

    सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल से मिलने जाएंगे. केजरीवाल 4 बजे एलजी से मिलने जाएंगे.

  • 11 May 2023 02:12 PM (IST)

    केजरीवाल ने LG से मिलने का मांगा समय

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने LG विनय कुमार सक्सेना से मिलने का समय मांगा है. उन्होंने ये गुजारिश तब की है, जब सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में दिल्ली के अधिकारों को लेकर फैसला सुनाया है.

  • 11 May 2023 01:35 PM (IST)

    लोकतंत्र बचाने के लिए एक साथ आए हैं, नीतीश से मिलकर बोले ठाकरे

    नीतीश कुमार के साथ प्रेस को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. लोकतंत्र को बचाने के लिए हम सभी एक साथ आए हैं.

  • 11 May 2023 01:15 PM (IST)

    मुंबई: मातोश्री में उद्धव ठाकरे से मिल रहे नीतीश कुमार

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुंबई में मातोश्री पहुंचे हैं. उनके साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद हैं. यहां उनकी मुलाकात उद्धव ठाकरे से होगी. नीतीश बाद में शरद पवार से भी मिलेंगे.

  • 11 May 2023 12:58 PM (IST)

    मैंने हमेशा लोगों के साथ खुद को जोड़ने की कोशिश की: सचिन पायलट

    जन संघर्ष यात्रा पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने अजमेर में कहा कि मैंने हमेशा लोगों के साथ उनकी सोच के साथ खुद को जोड़ने की कोशिश की है. ये यात्रा हम निकाल रहे हैं ताकि युवाओं के उद्देश्य उनकी उम्मीद को हम पूरा कर सकें.

  • 11 May 2023 12:46 PM (IST)

    सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद CM केजरीवाल ने बुलाई बड़ी बैठक

    सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ी बैठक बुलाई है. दिल्ली सचिवालय में मंत्रियो की बड़ी बैठक बुलाई गई है.

  • 11 May 2023 11:52 AM (IST)

    पंजाब: नंगल में गैस रिसाव, स्टूडेंट्स-टीचर्स की बिगड़ी तबीयत

    पंजाब के नंगल में गैस रिसाव के कारण सैंट सोल्जर स्कूल के छात्रों और शिक्षकों की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डिप्टी कमिश्नर प्रीति यादव ने कहा कि बच्चों के माता-पिता से भी बात की है. हमने बच्चों से और डॉक्टरों से बात की है. हमारी टीम घटनास्थल पर पहुंच रही है. जिसकी गलती पाई जाएगी उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. हम स्थिति का बारिकी से जायजा ले रहे हैं.

  • 11 May 2023 11:29 AM (IST)

    तमिलनाडु: स्टालिन ने किया कैबिनेट में बदलाव

    तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने अपने कैबिनेट में बदलाव किया है.

  • 11 May 2023 11:10 AM (IST)

    केरल ब्लास्ट केस: दिल्ली के शाहीनबाग में NIA की छापेमारी

    केरल विस्फोट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) दिल्ली के शाहीनबाग में संदिग्धों के ठिकानों पर छापेमारी की.

  • 11 May 2023 10:30 AM (IST)

    संजय राउत ने कहा- खतरे में है शिंदे सरकार

    उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने कहा है कि मैं महाविकास अघाड़ी का नेता और शिवसेना का सांसद हूं और मुझे लगता है कि सरकार को खतरा है. अगर 16 विधायकों की सदस्यता निरस्त होगी तो बचे हुए 24 की भी निरस्त होगी और सरकार तुरंत गिर जाएगी.

  • 11 May 2023 09:52 AM (IST)

    देश में कोरोना के 1690 मामले, एक्टिव केस 20 हजार से कम हुए

    देश में कोरोना वायरस के 1690 नए मामले सामने आए हैं. अब एक्टिव केस 20 हजार से कम हो गए हैं. वर्तमान में 19,613 सक्रिय मामले हैं.

  • 11 May 2023 09:30 AM (IST)

    UP: जालौन में पलटी बस, 1 की मौत-35 यात्री घायल

    उत्तर प्रदेश के जालौन में नेशनल हाईवे 27 पर शताब्दी बस पलट गई है. हादसे में एक की मौत हो गई है, जबकि 35 से अधिक यात्री घायल हुए हैं. घायलों को मेडिकल कॉलेज उरई में भर्ती कराया गया. बस अहमदाबाद से कानपुर जा रही थी. रफ्तार तेज होने के कारण हादसा हुआ.

  • 11 May 2023 09:13 AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर: टेरर फंडिंग को लेकर 4 जिलों की 11 जगहों पर NIA की छापेमारी

    टेरर फंडिंग को लेकर जम्मू-कश्मीर के 4 जिलों में एनआईए की छापेमारी जारी है. कुपवाड़ा, बडगाम, पहलगाम समेत 4 जिलों की 11 जगहों पर ये छापेमारी हो रही है.

  • 11 May 2023 08:58 AM (IST)

    NCP नेता जयंत पाटिल को ED ने भेजा नोटिस, कल पूछताछ के लिए बुलाया

    आईएल एंड एफएस मामले में एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल को ईडी ने नोटिस भेजा है. ED ने उन्हें कल 10 बजे बुलाया है. जयंत पाटिल पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के करीबी हैं. इससे पहले आईएल एंड एफएस से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में कोहिनूर कंस्ट्रक्शन को दिए गए कर्ज के मामले में ईडी ने राज ठाकरे से भी पूछताछ की थी.

  • 11 May 2023 08:27 AM (IST)

    बरेली: अशोका फोम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 4 मजदूरों की मौत

    उत्तर प्रदेश के बरेली में अशोका फोम फैक्ट्री में भीषण आग लगी है. इसमें 4 मजदूरों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. आग से करोड़ों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है.

  • 11 May 2023 08:14 AM (IST)

    अमृतसर में 5 दिन में 3 ब्लास्ट, पुलिस ने सुलझाया मामला

    अमृतसर में 5 दिनों में हुए 3 लो-इंटेंसिटी धमाकों के मामले को पंजाब पुलिस ने सुलझाया. नए लोकल टेरर नेटवर्क से जुड़े 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बम बनाने वाले नौसिखिए थे और उनका मकसद स्वर्ण मंदिर के आसपास धमाके करके पंजाब में अशांति का माहौल पैदा करने का था.

  • 11 May 2023 07:28 AM (IST)

    श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद मामले में आज सुनवाई

    श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद मामले में आज 8 अलग-अलग दावों पर सुनवाई होगी. सिविल जज सीनियर डिविजन की अदालत में रंजना अग्निहोत्री, मनीष यादव, महेंद्र प्रताप सिंह, पवन शास्त्री, दिनेश शर्मा, अनिल कुमार त्रिपाठी, जितेंद्र विशेष और आशुतोष पांडे की वाद पर सुनवाई होगी.

  • 11 May 2023 06:52 AM (IST)

    गाजा में इस्लामिक जिहाद के कमांडर की इजरायली एयर स्ट्राइक में मौत

    फिलिस्तीन के गाजा में इजरायली एयर स्ट्राइक में इस्लामिक जिहाद के मिलिट्री कमांडर की मौत हो गई है. इजरायली सेना ने खान यूनिस इलाके में हमाद रेजिडेंशियल बिल्डिंग को निशाना बनाया. बताया जा रहा है कि फिलिस्तीन इस्लामिक जिहाद का कमांडर इसी बिल्डिंग में 5वीं मंजिल पर था. इजरायल के हमले में अबतक 24 लोगों की मौत हुई है, जिसमें पीआईजे के तीन अन्य कमांडर शामिल हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के तीसरे दिन भी पाकिस्तान में हिंसा जारी है. इमरान खान अकाउंटेबिलिटी कोर्ट द्वारा नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो की 8 दिनों की रिमांड पर भेज दिए गए हैं. इमरान की गिरफ्तारी के बाद पीटीआई के अन्य नेताओं पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. इस बीच इमरान के करीबी फवाद चौधरी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 10 मई को मतदान समाप्त हो गया है. 65 फीसदी से ज्यादा वोटिंग हुई है. 13 मई को कर्नाटक चुनाव के नतीजे आएंगे. आज उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए मतादन हो रहे हैं. आज की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहिए टीवी9 के साथ...

Published On - May 11,2023 6:49 AM