आज की ताजा खबर LIVE: इजराइल-हमास जंग पर आज ब्रिक्स की इमरजेंसी बैठक

आज की ताजा खबर LIVE: इजराइल-हमास जंग पर आज ब्रिक्स की इमरजेंसी बैठक

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए धुंआधार प्रचार अभियान में जुटे पीएम नरेन्द्र मोदी आज राजधानी जयपुर में रोड शो करेंगे. वहीं, गृहमंत्री अमित शाह नीम का थाना में जनसभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस से अब तक एक भी स्टार प्रचारक बाड़मेर जिले में चुनावी सभा नहीं की है. अब राहुल गांधी बाड़मेर जाएंगे और बायतु […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 21 Nov 2023 07:51 AM (IST)

    इजराइल-हमास जंग पर आज ब्रिक्स की इमरजेंसी बैठक

    इजराइल और हमास की जंग पर आज ब्रिक्स की इमरजेंसी बैठक होनी है. गाजा के हालात और मिडिल ईस्ट में बढ़ते तनाव पर चर्चा होगी. विदेश मंत्री एस जयशंकर बैठक में शामिल होंगे.

  • 21 Nov 2023 07:08 AM (IST)

    श्रीलंका की जेल से रिहा 15 मछुआरे पहुंचे चेन्नई एयरपोर्ट

    तमिलनाडु: श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 15 मछुआरे चेन्नई एयरपोर्ट पहुंचे.

  • 21 Nov 2023 06:49 AM (IST)

    मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने किया निरीक्षण

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई में बढ़ते प्रदूषण के मद्देनजर बीएमसी द्वारा उठाए गए कदमों का निरीक्षण किया.

  • 21 Nov 2023 06:40 AM (IST)

    ज्ञानवापी के बेसमेंट की चाबी डीएम को सौंपने के मामले में आज सुनवाई

    ज्ञानवापी विवाद: बेसमेंट की चाबी डीएम को सौंपने के मामले में आज जिला अदालत में सुनवाई होगी.

  • 21 Nov 2023 06:08 AM (IST)

    बांकेबिहारी कॉरिडोर के निर्माण को मंजूरी पर हेमा मालिनी ने जताई खुशी

    वृन्दावन में बांकेबिहारी कॉरिडोर के निर्माण को इलाहाबाद कोर्ट की मंजूरी पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा, "हम बहुत खुश हैं, कॉरिडोर बनेगा और रास्ता साफ हो जाएगा...भक्त आराम से दर्शन कर सकेंगे.. .इससे सभी को फायदा होने वाला है..."

  • 21 Nov 2023 03:19 AM (IST)

    निर्माणाधीन निजी इनडोर स्टेडियम ढहा, दो की मौत, 10 घायल

    रंगारेड्डी, तेलंगाना: उस स्थान के दृश्य जहां एक निर्माणाधीन निजी इनडोर स्टेडियम ढह गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और लगभग 10 लोग घायल हो गए.

  • 21 Nov 2023 02:01 AM (IST)

    अफगानिस्तान में 4.1 तीव्रता का भूकंप

    अफगानिस्तान में 4.1 तीव्रता का भूकंप आया: राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र.

  • 21 Nov 2023 01:25 AM (IST)

    हिजबुल्लाह ने उत्तरी इजराइल में 25 रॉकेट, 3 आत्मघाती ड्रोन किया लॉन्च

    इजराइल-हमास युद्ध: हिजबुल्लाह ने उत्तरी इजराइल में 25 रॉकेट, 3 आत्मघाती ड्रोन लॉन्च किए, अमेरिका चिंतित.

  • 21 Nov 2023 01:06 AM (IST)

    डीजल की तस्करी के आरोप में नाविकों सहित छह लोगों को गिरफ्तार

    महाराष्ट्र में येलो गेट पुलिस ने मुंबई में सेवरी जेट्टी के पास अरब सागर के रास्ते एक नाव में डीजल की तस्करी करने का प्रयास करने के आरोप में नाविकों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने 18 लाख रुपये मूल्य का 19,500 लीटर डीजल बरामद किया: मुंबई पुलिस

  • 21 Nov 2023 12:22 AM (IST)

    हम विभिन्न क्षेत्रों में एक साथ काम कर रहे हैं: आसियान के महासचिव

    जकार्ता: आसियान के महासचिव, काओ किम होर्न ने कहा कि हम विभिन्न क्षेत्रों में एक साथ काम कर रहे हैं, व्यापार से निवेश तक पर्यटन से लेकर रक्षा क्षेत्र और आतंकवाद निरोध सहित अन्य आसियान एक समुदाय है. भारत एक समुद्री राष्ट्र है. हम समुद्री क्षेत्र में सहयोग कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, समुद्री सहयोग, जो भारत-प्रशांत पर आसियान दृष्टिकोण के तहत चार प्राथमिकता वाले क्षेत्रों में से एक है.

  • 21 Nov 2023 12:02 AM (IST)

    पीएम मोदी आज जयपुर में करेंगे रोड शो, पहले जाएंगे मोती डूंगरी मंदिर

    राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए धुंआधार प्रचार अभियान में जुटे पीएम नरेन्द्र मोदी आज राजधानी जयपुर में रोड शो करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश मंदिर जाकर दर्शन करेंगे. फिर जयपुर में जन-जन के आराध्य गोविंद देव जी मंदिर जाएंगे और वहां दर्शन करेंगे. फिर वे रोड शो के लिए निकलेंगे.

  • 21 Nov 2023 12:02 AM (IST)

    आज गृह क्षेत्र जाएंगी राष्ट्रपति मुर्मू, तीन ट्रेनों को दिखाएंगी हरी झंडी

    राष्ट्रपति बनने के 15 महीने बाद द्रौपदी मुर्मू आज अपने गृह क्षेत्र रायरंगपुर जाएंगे. इस दौरान द्रौपदी मुर्मू चक्रधरपुर रेल मंडल के अंतर्गत आने वाले बादामपहाड़ स्टेशन से शालीमार-बदामपहाड़ साप्ताहिक एक्सप्रेस, बदामपहाड़-राउरकेला साप्ताहिक एक्सप्रेस व टाटानगर-बदामपहाड़ मेमू स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी.

  • 21 Nov 2023 12:02 AM (IST)

    पूर्णिया में डॉ पर हमले से IMA नाराज, आज सरकारी अस्पतालों में हड़ताल

    बिहार के पूर्णिया जिले में सर्जन डॉक्टर राजेश पासवान पर हुए जानलेवा हमले को लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की बिहार शाखा ने गहरी नाराजगी जताई है. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने इस घटना के विरोध में आज बिहार के सभी सरकारी अस्पतालों में हड़ताल करने की घोषणा की है. हालांकि इस दौरान इमरजेंसी का कामकाज चलता रहेगा.

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए धुंआधार प्रचार अभियान में जुटे पीएम नरेन्द्र मोदी आज राजधानी जयपुर में रोड शो करेंगे. वहीं, गृहमंत्री अमित शाह नीम का थाना में जनसभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस से अब तक एक भी स्टार प्रचारक बाड़मेर जिले में चुनावी सभा नहीं की है. अब राहुल गांधी बाड़मेर जाएंगे और बायतु में जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम गहलोत और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे दोनों प्रतापगढ़ पहुंचेंगे, वह वहां पर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को करेंगे संबोधित. दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने तीनों की अपील स्वीकार करते हुए सुनवाई के लिए अपील एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट में ट्रांसफर कर दी. यहां पर प्रभारी एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट संजीव कुमार तिवारी ने सुनवाई करते हुए तारीख 21 नवंबर नियत की है. राष्ट्रपति बनने के 15 महीने बाद द्रौपदी मुर्मू अपने गृह क्षेत्र रायरंगपुर जाएंगी. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 21,2023 12:01 AM