आज की ताजा खबर LIVE: दुबई से भारत लौटे प्रधानमंत्री मोदी, COP28 में कई नेताओं से की मुलाकात

आज की ताजा खबर LIVE: दुबई से भारत लौटे प्रधानमंत्री मोदी, COP28 में कई नेताओं से की मुलाकात

सरकार ने 4 दिसंबर से शुरू होने जा रहे संसद के आगामी शीतकालीन सत्र को लेकर आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है. केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने वर्तमान सत्र को लोकसभा का अंतिम सत्र बताते हुए विपक्ष से सहयोग करने की अपील की है. अब्दुल्ला आजम उम्र निर्धारण मामले में सुनवाई होनी है. दिल्ली […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 02 Dec 2023 04:00 AM (IST)

    तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बनाएगी-माणिकराव ठाकरे

    तेलंगाना के कांग्रेस प्रभारी माणिकराव ठाकरे ने कहा कि एग्जिट पोल से पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी यहां सरकार बनाएगी. यहां के लोगों को कांग्रेस और कांग्रेस नेतृत्व पर भरोसा है. बीआरएस यहां के लोगों के लिए कोई विकास नहीं किया है. दिखावे से कुछ नहीं होगा.

  • 02 Dec 2023 02:12 AM (IST)

    COP28 में भाग लेने के बाद दुबई से भारत लौटे प्रधानमंत्री मोदी

    COP28 वर्ल्ड क्लाइमेट एक्शन समिट में भाग लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुबई से भारत पहुंचे. COP28 में उन्होंने कई देशों के नेताओं के मुलाकात की.

  • 02 Dec 2023 02:02 AM (IST)

    मानहानि मामले में तेजस्वी यादव पर सुनवाई आज

    मानहानि मामले में तेजस्वी यादव पर सुनवाई आज होगी. तेजस्वी यादव ने अपने एक बयान में कहा था कि 'सिर्फ गुजराती ठग हो सकते हैं'. इसके विरोध में गुजरात के सामाजिक कार्यकर्ता हरेश मेहता ने तेजस्वी यादव के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था.

  • 02 Dec 2023 12:41 AM (IST)

    संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर आज सर्वदलीय बैठक

    संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर सरकार ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है. बता दें कि संसद का शीतकालीन सत्र चार दिसंबर से शुरू होकर 22 दिसंबर तक चलेगा. इससे दो दिन पहले सरकार ने यह बैठक बुलाई है.

  • 02 Dec 2023 12:04 AM (IST)

    दुबई में कई देशों के नेताओं से मिले पीएम मोदी, भारत लौट रहे

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुबई से वापस लौट रहे हैं. पीएम मोदी दुबई में सीओपी28 में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को दुबई पहुंचे थे. पीएम ने वहां कई देशों के नेताओं से मुलाकात भी की.

सरकार ने 4 दिसंबर से शुरू होने जा रहे संसद के आगामी शीतकालीन सत्र को लेकर आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है. केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने वर्तमान सत्र को लोकसभा का अंतिम सत्र बताते हुए विपक्ष से सहयोग करने की अपील की है. अब्दुल्ला आजम उम्र निर्धारण मामले में सुनवाई होनी है. दिल्ली दंगा मामले में शरजील इमाम की जमानत याचिका पर फैसला आ सकता है. मतगणना को लेकर मध्य प्रदेश में पूर्व सीएम कमलनाथ अलर्ट हो गए हैं. उन्होंने आज सीनियर नेताओं की बैठक बुलाई है. आम आदमी पार्टी की आज मेरठ में लोकतंत्र बचाओ रैली होने वाली है. रैली में पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. ज्ञानवापी परिसर को लेकर अखिलेश यादव और असदुद्दीन ओवैसी के विवादित बयान मामले पर सुनवाई होनी है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Dec 02,2023 12:02 AM