आज की ताजा खबर LIVE: कोई भी देश अपने नागरिकों का कत्लेआम बर्दाश्त नहीं करेगा, इजराइल हमास जंग पर एंटनी ब्लिंकन

आज की ताजा खबर LIVE: कोई भी देश अपने नागरिकों का कत्लेआम बर्दाश्त नहीं करेगा, इजराइल हमास जंग पर एंटनी ब्लिंकन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 के दूसरे संस्करण का उद्घाटन करेंगे. तीन दिवसीय कार्यक्रम प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आयोजित किया जाएगा. इसमें 80 से अधिक देशों के 1200 से अधिक प्रदर्शक और प्रतिभागी भाग लेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. वह कबीरधाम में विजय […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 03 Nov 2023 01:56 AM (IST)

    कोई भी देश अपने नागरिकों का कत्लेआम बर्दाश्त नहीं करेगा- एंटनी ब्लिंकन

    इजराइल हमास जंग को लेकर अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने कहा है कि कोई भी देश अपने नागरिकों का कत्लेआम बर्दाश्त नहीं करेगा. हमास जानबूझकर पुरुषों, महिलाओं और बच्चों को मानव ढाल के रूप में इस्तेमाल कर रहा है. अमेरिका और इजराइल की जिम्मेदारी है कि वे अपने नागरिकों की रक्षा करे.

  • 03 Nov 2023 12:34 AM (IST)

    जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे

    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. रीवा में वह कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

  • 03 Nov 2023 12:05 AM (IST)

    अमित शाह आज जारी करेंगे छत्तीसगढ़ बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. वह कबीरधाम में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे. इसके अलावा रायपुर में वह बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे.

  • 03 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    प्रधानमंत्री मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 का करेंगे उद्घाटन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 के दूसरे संस्करण का उद्घाटन करेंगे. तीन दिवसीय कार्यक्रम प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आयोजित किया जाएगा. इसमें 80 से अधिक देशों के प्रतिभागी भाग लेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 के दूसरे संस्करण का उद्घाटन करेंगे. तीन दिवसीय कार्यक्रम प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आयोजित किया जाएगा. इसमें 80 से अधिक देशों के 1200 से अधिक प्रदर्शक और प्रतिभागी भाग लेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. वह कबीरधाम में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे. इसके अलावा रायपुर में संकल्प पत्र का विमोचन करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. रीवा में वह कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. उधर, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज छत्तीसगढ़ के अभनपुर और चंद्रपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. देश और दुनिया से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों के अपडेट्स के लिए यहां जुड़े रहें...

Published On - Nov 03,2023 12:00 AM