आज की ताजा खबर LIVE: अयोध्या में दीपोत्सव आज, 24 लाख दीयों से जगमग होगी रामनगरी

आज की ताजा खबर LIVE: अयोध्या में दीपोत्सव आज, 24 लाख दीयों से जगमग होगी रामनगरी

मध्य प्रदेश विधान चुनाव के लिए बीजेपी आज अपना संकल्प पत्र (मैनिफेस्टो) जारी करेगी. संकल्प पत्र बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से भाोपाल में जारी किया जाएगा. इस दौरान मध्य प्रदेश बीजेपी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे. वहीं, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आज मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ तीन […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 11 Nov 2023 03:03 AM (IST)

    अयोध्या में दीपोत्सव आज, 24 लाख दीयों से जगमग होगी रामनगरी

    अयोध्या में आज दीपोत्सव है. भगवान श्रीराम की नगरी पूरी तरह सजधज कर तैयार है. 24 लाख दीयों से राम की नगरी जगमग होगी. सरयू नदी के 51 घाटों पर 24 लाख दीये जलाएंगे जाएंगे. इस बार नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी है.

  • 11 Nov 2023 01:37 AM (IST)

    प्रधानमंत्री मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर जाएंगे, जहां वो सिकंदराबाद में एक पब्लिक रैली को संबोधित करेंगे.

  • 11 Nov 2023 01:08 AM (IST)

    पश्चिम बंगाल में बड़ा हादसा, यात्री बस में लगी भीषण आग, 30 झुलसे

    पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर में शुक्रवार रात एक बड़ा हादसा हो गया. ओडिशा के पारादीप जा रही एक लक्जरी बस में आग लग गई. इस हादसे में कम से कम 30 लोग झुलस गए. घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि मदपुर में नेशनल हाईवे-16 पर यह हादसा हुआ.

  • 11 Nov 2023 12:57 AM (IST)

    असम के CM हिमंत बिस्व सरमा आज MP में करेंगे तीन रैलियां

    असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आज मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ तीन रैलियां करेंगे. वह नर्मदापुरम, सिवनी मालवा के डोलरिया और भोपाल जिले के हुजूर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

  • 11 Nov 2023 12:26 AM (IST)

    मध्य प्रदेश में बीजेपी आज जारी करेगी अपना संकल्प पत्र

    मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं. ऐसे में बीजेपी आज अपना घोषणा पत्र जारी करेगी. यह घोषणा पत्र बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से भोपाल में जारी किया जाएगा. बता दें कि कांग्रेस पहले ही अपना घोषणा पत्र जारी कर चुकी है.

मध्य प्रदेश विधान चुनाव के लिए बीजेपी आज अपना संकल्प पत्र (मैनिफेस्टो) जारी करेगी. संकल्प पत्र बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से भाोपाल में जारी किया जाएगा. इस दौरान मध्य प्रदेश बीजेपी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे. वहीं, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आज मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ तीन रैलियां करेंगे. वह नर्मदापुरम, सिवनी मालवा के डोलरिया और भोपाल जिले के हुजूर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर जाएंगे, जहां वो सिकंदराबाद में एक पब्लिक रैली को संबोधित करेंगे. देश-दुनिया से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों के अपडेट्सट के लिए जुड़े रहें.

Published On - Nov 11,2023 12:25 AM