आज की ताजा खबर LIVE: गुजरात: 9999 हीरे से भगवान राम की भव्य कलाकृति बनाई

आज की ताजा खबर LIVE: गुजरात: 9999 हीरे से भगवान राम की भव्य कलाकृति बनाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु के धनुषकोडी में स्थित कोठांदरामास्वामी मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे. पीएमओ ने कहा कि धनुषकोडी के पास प्रधानमंत्री अरिचल मुनाई भी जाएंगे, जिसे वह स्थान कहा जाता है जहां से राम सेतु का निर्माण किया गया था. अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी चल रही है. अब कुछ ही […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 21 Jan 2024 01:37 AM (IST)

    गुजरात: 9999 हीरे से भगवान राम की भव्य कलाकृति बनाई

    गुजरात: राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह से पहले सूरत के एक आर्किटेक्ट इंटीरियर डिजाइनर सह कलाकार ने 9,999 हीरे से भगवान राम और मंदिर की भव्य कलाकृति बनाई.

  • 21 Jan 2024 12:33 AM (IST)

    नेपाल के जनकपुर में राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ का जश्न

    नेपाल: अयोध्या में राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह से पहले जनकपुर जगमगा हो उठा. यहां जबरदस्त उत्साह है. पूजा चल रही है.

  • 21 Jan 2024 12:02 AM (IST)

    नोएडा के सेक्टर 49 में विवाद, दो पक्षों में मारपीट

    नोएडा में दो पक्षों में हुआ विवाद देखने को मिला है. एक पक्ष ने बरौला में मेहंदी हस के साथ मारपीट की है. दो युवकों ने मारपीट की और चाकूबाजी भी हुई है. घायल को अस्पताल भेजा गया है. पुरानी रंजिश का मामला है. दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया. मामला नोएडा के सेक्टर 49 का बताया जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु के धनुषकोडी में स्थित कोठांदरामास्वामी मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे. पीएमओ ने कहा कि धनुषकोडी के पास प्रधानमंत्री अरिचल मुनाई भी जाएंगे, जिसे वह स्थान कहा जाता है जहां से राम सेतु का निर्माण किया गया था. अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी चल रही है. अब कुछ ही घंटे बचे हुए जब अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह की शुरुआत होगी. बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज होलोंगी से होते हुए ईटानगर से रवाना होंगे. गुजरात के बिलकीस बानो मामले के 11 दोषियों में से एक के रिश्तेदार ने शनिवार को बताया कि दोषी सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्धारित समय सीमा 21 जनवरी की शाम को आत्मसमर्पण कर देगा. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Jan 21,2024 12:01 AM