आज की ताजा खबर LIVE: बिहार के जाति आधारित सर्वे पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

आज की ताजा खबर LIVE: बिहार के जाति आधारित सर्वे पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नई दिल्ली स्थित प्रगति मैदान के भारत मंडपम में सुबह 11 बजे ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों से संवाद करेंगे. यह परीक्षा पे चर्चा का 7वां संस्करण होगा. सुप्रीम कोर्ट मथुरा कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मस्जिद विवाद मामले पर सुनवाई करेगा. सुप्रीम कोर्ट ने 16 जनवरी को इलाहाबाद हाई कोर्ट […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 29 Jan 2024 06:02 AM (IST)

    नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन में सम्मान नहीं मिल रहा था: जगद्गुरु रामभद्राचार्य

    हाथरस, उत्तर प्रदेश: एनडीए में शामिल होने के बाद नीतीश कुमार के बिहार के सीएम पद की शपथ लेने पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य कहते हैं, राजनीति में ये सब होता रहता है. नीतीश कुमार को वहां (इंडिया गठबंधन) सम्मान नहीं मिल रहा था.

  • 29 Jan 2024 05:56 AM (IST)

    गठबंधन में अभी से फूट

    तमिलनाडु MoS एल मुरुगन का कहना है कि आगामी लोकसभा चुनावों में, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) तमिलनाडु और पुडुचेरी में सभी 40 सीटें जीतेगा. भारत गठबंधन में पार्टियां मिली-जुली हैं. यह सभी को पता है कि गठबंधन चुनाव तक पार्टियां नहीं टिकेंगी. गठबंधन में अभी से फूट उभरने लगी है.

  • 29 Jan 2024 04:36 AM (IST)

    नीतीश कुमार का इंडिया गठबंधन छोड़ना दुखद: प्रमोद कृष्णम

    दिल्ली: एनडीए में शामिल होने के बाद नीतीश कुमार के बिहार के सीएम पद की शपथ लेने पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, "...कैप्टन (नीतीश कुमार) ने इंडिया गठबंधन छोड़ दिया है, यह हमारे लिए बहुत दुखद है। हमें सोचने की जरूरत है कि क्यों ये स्थिति हो गई.

  • 29 Jan 2024 03:30 AM (IST)

    पटाखा कंपनी में विस्फोट में तीन की मौत

    दक्षिण कन्नड़ के बेलथांगडी में एक पटाखा कंपनी में विस्फोट में तीन की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. मृतकों की पहचान वर्गीस (62), स्वामी (60) और चेतन (24) के रूप में हुई है. हम विस्फोट के कारण की जांच करेंगे: सीबी ऋषियंत, पुलिस अधीक्षक, दक्षिण कन्नड़

  • 29 Jan 2024 02:40 AM (IST)

    चर्च की प्रार्थना सभा में गोली मारकर शख्स की हत्या

    Turkey के इस्तांबुल शहर में गोलीबारी, चर्च की प्रार्थना सभा में गोली मारकर शख्स की हत्या.

  • 29 Jan 2024 12:47 AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के राजपुरा तहसील में एक पेट्रोल पंप पर लगी आग

    जम्मू-कश्मीर: सांबा की सीमा से लगती राजपुरा तहसील में रविवार शाम एक पेट्रोल पंप पर आग लग गई. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

  • 29 Jan 2024 12:04 AM (IST)

    परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में छात्रों से बात करेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी सोमवार को नई दिल्ली स्थित प्रगति मैदान के भारत मंडपम में सुबह 11 बजे 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों से बातचीत करेंगे. यह परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का 7वां संस्करण होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नई दिल्ली स्थित प्रगति मैदान के भारत मंडपम में सुबह 11 बजे 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों से संवाद करेंगे. यह परीक्षा पे चर्चा का 7वां संस्करण होगा. सुप्रीम कोर्ट मथुरा कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मस्जिद विवाद मामले पर सुनवाई करेगा. सुप्रीम कोर्ट ने 16 जनवरी को इलाहाबाद हाई कोर्ट द्वारा कोर्ट कमिश्नर की नियुक्ति के फैसले पर रोक लगा रखा है. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कैबिनेट की पहली बैठक होने वाली है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार के कैबिनेट का विस्तार आने वाले दिनों में होगा. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल बिहार में प्रवेश करेगी. इससे पहले बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर पहुंचेगी. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Jan 29,2024 12:02 AM