आज की ताजा खबर Live: गाजियाबाद धर्मांतरण मामला: आरोपी और पीड़ितों के बीच की चैट आईं सामने

आज की ताजा खबर Live: गाजियाबाद धर्मांतरण मामला: आरोपी और पीड़ितों के बीच की चैट आईं सामने

महाराष्ट्र में 10 साल की बच्ची की मौत हो गई है. मामला महाराष्ट्र के थाणे का है. यहां शिलफाटा सर्किल के पास बच्ची ट्रक की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं चीन में एक और इन्फ्लुएंसर की मौत हो गई है. उसकी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 08 Jun 2023 09:34 AM (IST)

    गाजियाबाद धर्मांतरण मामला: आरोपी और पीड़ितों के बीच की चैट आईं सामने

    गाजियाबाद धर्मांतरण मामले में आरोपी शहनवाज उर्फ बद्दो और पीड़ितों के बीच की चैट सामने आई हैं. डिस्कोर्ड ऐप पर नाम बदलकर चैट किया करते थे.

  • 08 Jun 2023 08:20 AM (IST)

    लखनऊ गोलीकांड: कोर्ट में एक से ज्यादा शूटर थे, तैयार था प्लान B

    बुधवार को लखनऊ में हुए गोलीकांड में सामने आया है कि वहां एक से ज्यादा शूटर थे. विजय यादव कोर्ट में अकेला नहीं था. उसका साथी भी कोर्ट में मौजूद था. इन लोगों ने प्लान बी तैयार रखा था. अगर संजीव जीवा कोर्ट से भागता तो दूसरा साथी उस पर फायर करता.

  • 08 Jun 2023 07:44 AM (IST)

    मध्य प्रदेश: सीहोर में बोरवेल में फंसी बच्ची को निकालने के लिए बचाव अभियान जारी

    मध्य प्रदेश के सीहोर के गांव मुंगावली में बोरवेल में गिरी बच्ची को निकालने के लिए रेस्क्यू जारी है. सेना के बाद दिल्ली और राजस्थान से विशेष टीम आज पहुंचेगी. बच्ची 100 फीट से अधिक की गहराई में फंसी है. एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और सेना के जवान बचाव कार्य में जुटे हुए हैं.

  • 08 Jun 2023 07:19 AM (IST)

    पंजाब: अमृतसर में एक बार फिर मिला पाकिस्तानी ड्रोन

    पंजाब के अमृतसर में बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने एक पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया है. ड्रोन ने अमृतसर में भैनी राजपुताना गांव के पास भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया था.

  • 08 Jun 2023 06:41 AM (IST)

    जबलपुर में लड़की ने की आत्महत्या

    जबलपुर में एक लड़की ने फांसी ने लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस लड़की के 2 लड़कों के साथ संबंध की बात सामने आई है. इनमें से एक लड़के से पूछताछ की गई है, दूसरे लड़के की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महाराष्ट्र में 10 साल की बच्ची की मौत हो गई है. मामला महाराष्ट्र के थाणे का है. यहां शिलफाटा सर्किल के पास बच्ची ट्रक की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं चीन में एक और इन्फ्लुएंसर की मौत हो गई है. उसकी मौत भी वायरल चैलेंज में शराब पीने से हुई है.

Published On - Jun 08,2023 6:38 AM