आज की ताजा खबर LIVE: आज जैसलमेर जाएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, हाई अलर्ट पर प्रशासन

आज की ताजा खबर LIVE: आज जैसलमेर जाएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, हाई अलर्ट पर प्रशासन

दिल्ली में बीजेपी नेताओं की बड़ी बैठक होने वाली है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी प्रदेश के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. बैठक में राज्यवार नेताओं से फीडबैक लिया जाएगा और 2 महीने के लिए शॉर्ट टर्म टास्क देंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी बीजेपी हाईकमान से […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 23 Dec 2023 02:26 AM (IST)

    उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का आज हरिद्वार दौरा

    उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज हरिद्वार जाएंगे. जहां वो, गुरुकुल कांगड़ी यूनिवर्सिटी के वेद विज्ञान महाकुंभ कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

  • 23 Dec 2023 01:35 AM (IST)

    आज से छुट्टी पर रहेंगे दिल्ली AIIMS के 50 फीसदी डॉक्टर

    दिल्ली एम्स के 50 प्रतिशत डॉक्टर आज से अवकाश पर रहेंगे. एम्स में शनिवार से फैकल्टी स्तर के डॉक्टरों की सर्दी की छुट्टियां शुरू हो रही हैं.

  • 23 Dec 2023 12:47 AM (IST)

    आज जैसलमेर जाएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, हाई अलर्ट पर प्रशासन

    राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का आज जैसलमेर जाएंगी. यहां वो कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. सेना के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद राष्ट्रपति शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में आयोजित राजीविका मिशन के महिला सहायता समूह लखपति दीदी के कार्यक्रम में शामिल होंगी और राजीविका की लाभार्थी महिलाओं से संवाद करेंगी. राष्ट्रपति के जैसलमेर दौरे को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट पर है.

  • 23 Dec 2023 12:05 AM (IST)

    बीजेपी नेताओं को टास्क देंगे अमित शाह

    बीजेपी ने आज प्रदेश के नेताओं को बैठक में बुलाया गया है. इस दो दिवसीय बैठक में सभी प्रदेशों के अध्यक्षों संगठन महामंत्रियों हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया है. गृहमंत्री राज्यवार नेताओं से फीडबैक लेंगे और अगले 2 महीने के लिए शॉर्ट टर्म टास्क देंगे.

दिल्ली में बीजेपी नेताओं की बड़ी बैठक होने वाली है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी प्रदेश के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. बैठक में राज्यवार नेताओं से फीडबैक लिया जाएगा और 2 महीने के लिए शॉर्ट टर्म टास्क देंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी बीजेपी हाईकमान से मिलेंगे. कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा होगी. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज जैसलमेर दौरे पर जाएंगी. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद में किसान महासम्मेलन में शिरकत करेंगे. दिल्ली एम्स के 50 प्रतिशत डॉक्टर आज से अवकाश पर रहेंगे. एम्स में शनिवार से फैकल्टी स्तर के डॉक्टरों की सर्दी की छुट्टियां शुरू हो रही है. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज हरिद्वार पहुंचेंगे. जहां वो, गुरुकुल कांगड़ी यूनिवर्सिटी के वेद विज्ञान महाकुंभ कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. आजम खान, तजीन और अब्दुल्ला की सजा के खिलाफ आ सकता है फैसला आ सकता है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Dec 23,2023 12:04 AM