आज की ताजा खबर: पश्चिम बंगाल: TMC नेता शाहजहां शेख के घर पहुंची ED

आज की ताजा खबर: पश्चिम बंगाल: TMC नेता शाहजहां शेख के घर पहुंची ED

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के जश्न में लखनऊ में भड़काऊ गाना बजा था. आयोजक सहित 3 के खिलाफ FIR दर्ज. मेरे राजनीतिक-वैचारिक गुरु कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न बहुत पहले मिलना चाहिए था, लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अत्यधिक भीड़ को देखते हुए अयोध्या में आने वाले सभी गाड़ियों पर लगी रोक. असम में […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 24 Jan 2024 08:04 AM (IST)

    पश्चिम बंगाल: TMC नेता शाहजहां शेख के घर पहुंची ED

    पश्चिम बंगाल के संदेशखली में ईडी टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर पहुंची है. ईडी की टीम के साथ केंद्रीय अर्धसैनिक बल भी है. हाल में जब ईडी की टीम पर हमला हुआ था, उसमें शाहजहां शेख मुख्य आरोपी है.

  • 24 Jan 2024 07:01 AM (IST)

    प्राण प्रतिष्ठा के दूसरे दिन भी राम लला के दर्शन को उमड़ी भक्तों की भारी भीड़

    अयोध्या, उत्तर प्रदेश: प्राण प्रतिष्ठा के दूसरे दिन, श्री राम लला के दर्शन के लिए रामपथ पर भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी.

  • 24 Jan 2024 06:36 AM (IST)

    2014 के बाद मूक नायकों को मिली पहचान: हरिवंश एन सिंह

    दिल्ली: कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश एन सिंह का कहना है, ''2014 के बाद उन मूक नायकों को पहचान मिलनी शुरू हुई है, जिन्हें दिल्ली के संभ्रांत या 'खान मार्केट' वर्ग से नहीं माना जाता है. जिन लोगों ने अपने आदिवासी क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को (पहले) मान्यता नहीं दी जाती थी. केवल उन लोगों को पुरस्कार दिया जाता था जो सरकार में शीर्ष नेतृत्व के करीबी थे. 2014 के बाद, हर साल केवल ऐसे लोगों को सम्मानित किया जा रहा है जो अपने बलिदान के माध्यम से प्रतीक बन गए. कर्पूरी जी भी उसी श्रेणी में आते हैं.

  • 24 Jan 2024 06:16 AM (IST)

    राहुल गांधी से जुड़े मामले पर दिल्ली HC में आज सुनवाई

    राहुल गांधी से जुड़े मामले पर दिल्ली उच्च न्यायालय में आज सुनवाई होगी. रेप पीड़िता की पहचान सार्वजनिक की थी.

  • 24 Jan 2024 04:24 AM (IST)

    14 लोगों की मौत का आरोपी गिरफ्तार

    वडोदरा नाव पलटने की घटना, वडोदरा पुलिस ने नाव पलटने की घटना में 12 बच्चों सहित 14 लोगों की मौत के लिए जिम्मेदार कोटिया प्रोजेक्ट्स के ठेकेदार और मुख्य आरोपियों में से एक विनीत कोटिया को गिरफ्तार कर लिया है.

  • 24 Jan 2024 03:33 AM (IST)

    ईरान समर्थक सशस्त्र समूहों के खिलाफ हवाई बमबारी

    इराक में ईरान समर्थक सशस्त्र समूहों के खिलाफ हवाई बमबारी की गई: सुरक्षा सूत्र

  • 24 Jan 2024 02:34 AM (IST)

    ममता बनर्जी की दया पर नहीं लड़ा जाएगा: अधीर रंजन

    मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल: आगामी लोकसभा चुनाव पर पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी का कहना है, कि इस बार चुनाव ममता बनर्जी की दया पर नहीं लड़ा जाएगा. जिन दो सीटों पर कांग्रेस ने बीजेपी और टीएमसी को हराया है. ममता बनर्जी जा रही हैं. कांग्रेस पार्टी जानती है कि चुनाव कैसे लड़ना है.

  • 24 Jan 2024 12:48 AM (IST)

    हमें निष्पक्ष चुनाव कराने होंगे: डोनाल्ड ट्रंप

    लंदनडेरी सिटी, न्यू हैम्पशायर: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कहना है, "हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारे पास ईमानदार, निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव और मजबूत सीमाएं हों. यदि हमारे पास सीमाएं और चुनाव नहीं हैं, तो हमारे पास एक देश नहीं है. और आप देख रहे हैं कि सीमा पर क्या हो रहा है. लाखों-करोड़ों लोग अवैध रूप से हमारे देश में आ रहे हैं. बहुत सारे आतंकवादी आ रहे हैं और हमें निष्पक्ष चुनाव कराने होंगे.

  • 24 Jan 2024 12:11 AM (IST)

    असम में राहुल समेत कांग्रेस के 3 नेताओं के खिलाफ FIR

    असम में राहुल गांधी के साथ-साथ केसी वेणुगोपाल और कन्हैया कुमार के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. कांग्रेस नेताओं के खिलाफ हिंसा, उकसावे, सार्जवनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और पुलिस कर्मियों पर हमले के संदर्भ में कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के जश्न में लखनऊ में भड़काऊ गाना बजा था. आयोजक सहित 3 के खिलाफ FIR दर्ज. मेरे राजनीतिक-वैचारिक गुरु कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न बहुत पहले मिलना चाहिए था, लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अत्यधिक भीड़ को देखते हुए अयोध्या में आने वाले सभी गाड़ियों पर लगी रोक. असम में राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल, कन्हैया कुमार सहित कई कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर को 'भारत रत्न' देने का निर्णय अभिनंदनीय है. अयोध्या में 5 लाख श्रद्धालुओं ने किए रामलला के दर्शन. कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने के फैसले पर CM नीतीश कुमार ने जताई खुशी. दिल्ली के चीफ इलेक्शन ऑफिसर की तरफ से सोशल मीडिया पर कहा कि मीडिया के लोग लगातार पूछ रहे हैं कि क्या दिल्ली में आम चुनाव की संभावित तारीख 16 अप्रैल है? इसलिए साफ किया जाता है कि इस तारीख का जिक्र एक्शन प्लान बनाने के लिए किया गया है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Jan 24,2024 12:10 AM