अस्पताल में पहुंचा भारतीय स्टार खिलाड़ी, IPL से भी हो सकता है बाहर

अस्पताल में पहुंचा भारतीय स्टार खिलाड़ी, IPL से भी हो सकता है बाहर

भारत के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा पिछले छह महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. उनकी वापसी में अभी और समय लगने वाला है

भारत के युवा गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा पिछले छह महीने से एक्शन से दूर हैं. चोटिल होने के कारण वो रिहैब में थे. प्रसिद्ध की वापसी में अभी समय लगने वाला है. उन्होंने खुद इस बारे में जानदारी दी है. (Prasidh Krishna Instagram)

प्रसिद्ध की इस तस्वीर पर उनके साथी खिलाड़ियों ने कमेंट किया. देवदत्त पडिक्कल ने कहा, 'जल्दी वापस आना भाई'. वहीं सुंदर ने लिख, 'जल्दी रिकवर करो.' तेज गेंदबाज शिवम मावी ने कहा, 'गेट वेल सून भाई'. (Prasidh Krishna Instagram)

प्रसिद्ध कृष्णा को पिछले साल चोट लगी थी. अगस्त महीने में जिम्बाब्वे के खिलाफ मुकाबले में उनकी कमर में फैक्चर हुआ था जिसके बाद से वो एनसीए में रिहैब में थे लेकिन अब तक पूरी तरह रिकवर नहीं पाए हैं. (Prasidh Krishna Instagram)

प्रसिद्ध की चोट का मतलब है कि वो इस साल आईपीएल में भी नजर नहीं आएंगे. वो राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं. प्रसिद्ध को अक्टूबर में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए भी टीम में जगह के दावेदार थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. (Prasidh Krishna Instagram)