नए डिजाइन के साथ आ गई 2023 Hyundai i10 Facelift, अब मिलेंगे ये नए फीचर्स

नए डिजाइन के साथ आ गई 2023 Hyundai i10 Facelift, अब मिलेंगे ये नए फीचर्स

2023 Hyundai i10 Facelift: कंपनी ने ग्रैंड आई10 नियोस फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च करने के बाद अपनी पॉपुलर कार आई10 के फेसलिफ्ट वर्जन को उतार दिया है. इस कार में क्या कुछ बदल गया है, आइए जानते हैं.

2023 Hyundai i10 Facelift: कुछ दिनों पहले हुंडई Grand i10 Nios Facelift वर्जन को RDE कम्पैटिबल इंजन के साथ लॉन्च करने के बाद अब कंपनी ने अपनी पॉपुलर कार आई10 का नए अवतार से पर्दा उठा दिया है. बता दें कि कंपनी ने अपनी इस छोटी हैचबैक कार के एन लाइन वर्जन को भी उतारा है.

2023 Hyundai i10 Facelift से जुड़ी डीटेल

हुंडई की इस नई हैचबैक कार में मामूली से कॉम्समैटिक अपग्रेड देखने को मिलेंगे जैसे कि नया एक्सटीरियर कलर थीम और ज्यादा फीचर्स.

ग्रिल पर हॉनीकॉम्ब शेप DRLs पहली नजर में ही सबसे बड़ा बदलाव आपको देखने को मिलेगा. नए लुक को देखने से पता चलता है कि कार के ग्रिल और लोअर बंपर पर नया पैटर्न और टेललाइट पर नए एलईडी ग्राफिक्स की झलक देखने को मिलेगी.

हुंडई आई10 हैचबैक का 2023 मॉडल नए अलॉय व्हील्स के साथ नजर आएगा, बता दें कि स्टैंडर्ड मॉडल में 15 इंच के अलॉय व्हील और आई10 एन लाइन में 16 इंच के अलॉय व्हील्स देखने को मिलेंगे.

इंटीरियर में भी हुआ बड़ा बदलाव

इस Hyundai Car के कैबिन में कंपनी ने कई नए फीचर्स को भी जोड़ा है जैसे कि ब्लू एंबियंट लाइटिंग और एन लाइन मॉडल में रेड लाइन क्लोथ देखने को मिलेगा.

फीचर्स

इस हुंडई कार में नया 4.2 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्सटर, 8 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट डिस्प्ले मिलेगी जो एप्पल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो, वायरलेस चार्जिंग, रियरव्यू कैमरा, ADAS (हुंडई स्मार्ट सेंस) के साथ फ्रंट और रियर में यूएसबी टाइप सी पोर्ट्स दिया गया है. कंपनी ने अपनी इस नई कार के दो नए एक्सटीरियर कलर्स Meta Blue और Lumen Gray को उतारा है.

इंजन डीटेल्स

2023 Hyundai i10 में 1.0 लीटर थ्री सिलेंडर नेचुरली एसिपिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 66bhp की पावर जेनरेट करता है. वहीं, 1.2 लीटर का फोर सिलेंडर इंजन भी मौजूद है जो 83bhp की पावर और 1.0 TGD-i टर्बोचार्ज्ड इंजन 99bhp की पावर जेनरेट करता है.