आज की ताजा खबर LIVE: रिटायरमेंट के बयान पर वसुंधरा राजे का यू-टर्न, कहा- मैं कही नहीं जा रही

आज की ताजा खबर LIVE: रिटायरमेंट के बयान पर वसुंधरा राजे का यू-टर्न, कहा- मैं कही नहीं जा रही

दिल्ली-एनसीआर उत्तर भारत में शुक्रवार देर रात भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 6.4 मापी गई है जबकि केंद्र नेपाल बताया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के रतलाम में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दूसरी ओर से चुनावी राज्य राजस्थान में आज कई दिग्गज […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 04 Nov 2023 06:01 PM (IST)

    रिटायरमेंट के बयान पर वसुंधरा राजे का यू-टर्न

    राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपने रिटायरमेंट के बयान पर कहा है कि वो कहीं नहीं जा रही हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि रिटायरमेंट की बात अपने दिमाग में मत रखना. झालावाड़ हमारा परिवार है. इस परिवार के साथ हम बहुत सी बातें करते हैं जिनके राजनीतिक मायने नहीं होते हैं.

  • 04 Nov 2023 05:24 PM (IST)

    चेतक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, ग्राउंड क्रू की मौत

    कोच्चि में भारतीय नौसेना का चेतक हेलीकॉप्टर रखरखाव जांच के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हादसे में एक ग्राउंड क्रू की मौत भी हो गई है. दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए बोर्ड ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया गया है.

  • 04 Nov 2023 05:20 PM (IST)

    छत्तीसगढ़ में राहुल की रैली, पूछा पीएम मोदी की टीम में कितने आदिवासी और दलित

    राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के खरसिया पहुंचे हुए हैं. जहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, आदिवासियों के लिए कितना पैसा आएगा, शिक्षा पर कितना खर्च होगा, सेना को कितना दिया जाएगा, पीने के पानी पर कितना खर्च किया जाएगा, यह पीएम नरेंद्र मोदी और 90 अन्य लोग तय करते हैं. मैं पूछाता हूं इनमें कितने दलित और आदिवासी समाज से है?

  • 04 Nov 2023 04:48 PM (IST)

    दिल्ली में बैठकर गुणा भाग करने वालों का आज हिसाब बिगड़ जाएगा: PM मोदी

    पीएम मोदी ने कहा, एमपी में बीजेपी के समर्थन में चल रही आंधी अद्भुत है. जो लोग दिल्ली में बैठकर गुणा भाग करते रहते हैं, आज उनका हिसाब बदल जाएगा. अब चर्चा ये नहीं होगी कि कौन जीतेगा, चर्चा ये होगी कि भाजपा 2 तिहाई बहुमत लेगी या 2 तिहाई बहुमत से कम रहेगी. भाजपा पर मध्य प्रदेश का ये भरोसा तब से है, जब देश में भाजपा को बहुत कम लोग जानते थे.

  • 04 Nov 2023 04:44 PM (IST)

    रतलाम में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला

    पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के रतलाम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है. पीएम ने कांग्रेस का मतलब बताते हुए कहा, इस पार्टी का मतलब, राज्य में हजारों करोड़ के घोटाले, अपराधियों का बोलबाला, गरीबों से विश्वासघात, दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों पर अत्याचार है.

  • 04 Nov 2023 04:14 PM (IST)

    नागौर में सचिन पायलट ने बीजेपी पर बोला हमला

    राजस्थान में कांग्रेस नेता सचिन पायलट नागौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा के हमारे साथी, अरे 5 साल तक आप गायब रहे और घरों में बैठे रहें. अब जब चुनाव आ गया तो रथ पर चढ़कर यात्रा निकाल रहे हैं. जन आक्रोश यात्रा, जिसमें न तो जनता है और न ही आक्रोश है.

  • 04 Nov 2023 03:59 PM (IST)

    पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया भारत में करते थे बम धमाके: अमित शाह

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा, ये कांग्रेस पार्टी की सरकार थी जो 10 साल तक चली. हर रोज पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया आते थे और भारत में घुसकर बम धमाके करते थे लेकिन मनमोहन सिंह की सरकार कुछ नहीं करती थी. मौनी बाबा चुप बैठे रहते थे.

  • 04 Nov 2023 03:25 PM (IST)

    कांग्रेस के बहिष्कार के बावजूद केरलीयाम कार्यक्रम में शामिल हुए मणिशंकर अय्यर

    केरल में कांग्रेस की प्रदेश इकाई के बहिष्कार के बावजूद पार्टी के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने शनिवार को राज्य की वाम सरकार द्वारा आयोजित केरलीयाम कार्यक्रम में हिस्सा लिया. कांग्रेस ने इस कार्यक्रम को पैसों की बर्बादी करार दिया था.

  • 04 Nov 2023 03:23 PM (IST)

    5 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में आरोपी दोषी करार

    केरल के कोच्चि शहर की एक विशेष पॉस्को अदालत ने बिहार की पांच वर्षीय लड़की के साथ अलुवा इलाके में दुष्कर्म और हत्या मामले के एकमात्र आरोपी को दोषी ठहराया. विशेष पॉस्को (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अदालत के न्यायाधीश के. सोमन ने बिहार के एक प्रवासी मजदूर अशफाक आलम को इस मामले में दोषी पाया.

  • 04 Nov 2023 02:06 PM (IST)

    BJP ने आदिवासियों से छीनी जमीन, जंगल और जल- राहुल गांधी

    छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा किइस देश की जमीन, जंगल, जल एक दिन आपका हुआ करता था. लेकिनये सब आपसे छीन लिया गया,इसीलिए बीजेपी आदिवासी शब्द का इस्तेमाल नहीं करती. अगर वो करेगी, तो उन्हें पता है कि सब चीज वापस करनी पड़ेगी. उन्होंने आदिवासियों कोवनवासी शब्द दिया है.कांग्रेस इस शब्द को कभी नहीं अपना सकती.

  • 04 Nov 2023 01:22 PM (IST)

    CBI-ED की मदद से चुनाव जीतना चाहती है BJP- सीएम बघेल

    महादेव बेटिंग एप से जुड़े विवाद को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि बीजेपी वाले सीधे लड़ाई नहीं लड़ सकते. सीबीआई और ED की मदद से लड़ रहे हैं. इसका मतलब यह है कि आप मुझे बदनाम करना चाहते हैं, क्यूंकि आप डरे हुए हैं. प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि दुबई के लोगों से आपका क्या सम्बन्ध है. मैं आपसे पूछता हूं कि क्यों आप महादेव एप को बंद नहीं करते. अगर आप बंद नहीं करते हैं, इसका मतलब आपने डील की है. एक मेल की क्या ऑथेंटिसिटी है. बिना जांच के आपने आरोप लगा दिए.

  • 04 Nov 2023 12:49 PM (IST)

    उदयपुर वाटी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे राजेंद्र गुढ़ा

    राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा शिवसेना के टिकट पर राजस्थान की उदयपुर वाटी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. बीजेपी ने उदयपुरवाटी विधानसभा सीट शिवसेना के लिए छोड़ी है.

  • 04 Nov 2023 12:12 PM (IST)

    प्रदूषण को लेकर मनोज तिवारी ने केजरीवाल को लिखा लेटर

    राजधानी दिल्ली में प्रदूषण को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है औरदिल्ली में प्रदूषण के मुद्दे पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने केजरीवाल सरकार पर दिल्ली में प्रदूषण रोकने में पूरी तरह फेल होने का आरोप लगाया है.