आज की ताजा खबर LIVE: चीन ने विदेशी जमीन का एक इंच भी कब्जा नहीं किया, चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग का दावा

आज की ताजा खबर LIVE: चीन ने विदेशी जमीन का एक इंच भी कब्जा नहीं किया, चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग का दावा

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा. अमित शाह बूंदी के हिंडोली में पेज की बावड़ी, मसूदा के विजयनगर और नसीराबाद में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अजमेर उत्तर, अजमेर दक्षिण व किशनगढ़ में रोड-शो करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डापश्चिमी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 17 Nov 2023 05:31 AM (IST)

    चीन ने विदेशी जमीन का एक इंच भी कब्जा नहीं किया: जिनपिंग

    शी जिनपिंग का दावा, चीन ने विदेशी जमीन का एक इंच भी “कब्जा नहीं” किया है.

  • 17 Nov 2023 03:44 AM (IST)

    रंगपानी स्टेशन के पास एक बीटीपीएन इंजन डिरेल

    पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी के पास रंगपानी स्टेशन के पास एक बीटीपीएन इंजन (केवल तेल ले जाने वाला) पटरी से उतर गया। घंटों तक यातायात बाधित रहा. रेलवे अधिकारी मौके पर हैं.

  • 17 Nov 2023 03:25 AM (IST)

    बाइडेन ने भारत के साथ मजबूत साझेदारी का किया वादा

    बाइडेन ने भारत के साथ मजबूत साझेदारी का वादा किया, कहा कि अमेरिका सेमीकंडक्टर आपूर्ति श्रृंखला को "मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध" है.

  • 17 Nov 2023 12:56 AM (IST)

    हरियाणा के नूंह में कुआं पूजन के लिए जा रहीं महिलाओं पर फेंके गए पत्थर

    हरियाणा के नूंह में पथराव की खबरों के बाद एसपी नूंह नरेंद्र सिंह बिजारणिया का कहना है, ''कुछ महिलाएं कुआं पूजन के लिए जा रही थीं और शिकायत मिली है कि मदरसे के कुछ बच्चों ने पथराव किया है. दोनों समुदाय के लोग इकट्ठा हो गए'' इस संबंध में यहां. एफआईआर दर्ज की जा रही है. हम लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं. उचित कार्रवाई की जाएगी. कोई बड़ी चोट नहीं आई है.

  • 17 Nov 2023 12:42 AM (IST)

    तमिलनाडु के तिरुपुर में कार और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत

    तमिलनाडु: तिरुपुर जिले के धारापुरम में कार और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत हो गई.

  • 17 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    राजस्थान में अमित शाह की आज ताबड़तोड़ रैलियां और रोडशो

    अमित शाह आज बूंदी के हिंडोली में पेज की बावड़ी, मसूदा के विजयनगर और नसीराबाद में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अजमेर उत्तर, अजमेर दक्षिण व किशनगढ़ में रोड-शो करेंगे.

  • 17 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए वोटिंग आज, शाम 6 बजे तक होगा मतदान

    मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा. मध्य प्रदेश में पांच करोड़ 60 लाख मतदाता मतदान करेंगे. 3 दिसंबर को परिणाम आएंगे. वहीं, छत्तीसगढ़ के दूसरे चरण के लिए 70 विधानसभा क्षेत्रों में सभी शासकीय कार्यालयों एवं संस्थानों में सामान्य अवकाश घोषित किया गया है.

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा. अमित शाह बूंदी के हिंडोली में पेज की बावड़ी, मसूदा के विजयनगर और नसीराबाद में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अजमेर उत्तर, अजमेर दक्षिण व किशनगढ़ में रोड-शो करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डापश्चिमी राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. वे जोधपुर जिले व जैसलमेर जिले में चुनावी सभाएं करेंगे. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की चित्तौड़ में चुनावी सभा होगी. राहुल गांधी तेलंगाना चुनाव को लेकर करेंगे पांच विधानसभा क्षेत्रों में सभा करेंगे. सात ज्योतिर्लिंगों का दर्शन कराने भारत गौरव ट्रेन रवाना होगी. वहीं, 100 दिन से अधिक चले सर्वे के बाद अब ASI की टीम कोर्ट में अपनी डिटेल रिपोर्ट सौंपेगी. सर्वे के दौरान मिले अवशेषों को लॉकर में जमा करा दिया है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 17,2023 12:00 AM