आज की ताजा खबर Live: कर्नाटकः सिद्धारमैया के घर के बाहर लगे पोस्टर, बताया CM पद का दावेदार

आज की ताजा खबर Live: कर्नाटकः सिद्धारमैया के घर के बाहर लगे पोस्टर, बताया CM पद का दावेदार

महाराष्ट्र में दो गुटों के बीच झड़प की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक अकोला के पुराना शहर थाना क्षेत्र में शनिवार को मामूली विवाद को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई. अकोला के एसपी संदीप घुगे ने बताया कि, ”मामूली विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई. […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 14 May 2023 09:40 AM (IST)

    जालंधर के नए सांसद आज CM केजरीवाल से मिलेंगे

    जालंधर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में जीत हासिल करने वाले आम आदमी पार्टी के MP सुशील कुमार रिंकु आज पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. आज सुबह 11 बजे रिंकू पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ केजरीवाल के आवास पर मिलने जाएंगे.

  • 14 May 2023 09:26 AM (IST)

    कर्नाटकः सिद्धारमैया के घर के बाहर लगे पोस्टर

    कर्नाटक में कांग्रेस की बड़ी जीत के बाद अब नई सरकार के गठन को लेकर कवायद जारी है, लेकिन इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री और पद के बड़े दावेदार सिद्धारमैया के घर के बाहर पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें उन्हें मुख्यमंत्री पद का दावेदार बताया गया है. वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार भी पद की रेस में बने हुए हैं. दोनों नेताओं के बीच सीएम पद के लिए संघर्ष की स्थिति बनी हुई है.

  • 14 May 2023 09:14 AM (IST)

    अकोला हिंसाः 1 मरे, 8 घायल

    अकोला में हुई हिंसा में अब तक 1 की मौत हो चुकी है. एसपी संदीप घुगे ने बताया कि हिंसा में 1 शख्स की मौत हो गई है जबकि 8 लोग घायल हुए हैं. 8 घायलों में 2 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है. SRPF और RCP यानी कि रायट कंट्रोल पुंलिस बल को तैनात किया गया है.

  • 14 May 2023 08:57 AM (IST)

    अफगानिस्तान में फिर भूकंप के झटके, 4.3 रही तीव्रता

    अफगानिस्तान में फिर से भूकंप के झटके लगे हैं. राजधानी काबुल से कुछ दूरी पर आज सुबह 8.14 बजे भूकंप के झटके लगे. नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी का कहना है कि इसकी तीव्रता 4.3 रही.

  • 14 May 2023 08:16 AM (IST)

    अकोलाः हिंसा के बाद धारा 144 लागू, 1 की मिली लाश

    महाराष्ट्र के अकोला शहर में दो गुटों के बीच हुई हिंसा के बाद तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. धारा 144 लागू कर दी गई है. इस दौरान पुलिस को एक व्यक्ति की लाश मिली है. हालांकि झड़प के दौरान इस व्यक्ति की मौत कैसे हुई, ये स्पष्ट नहीं हो सका है.

  • 14 May 2023 07:31 AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़

    जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. सुरक्षाबलों ने जॉइंट ऑपरेशन चलाते 2 आतंकियों को घेर लिया है.

  • 14 May 2023 07:12 AM (IST)

    ICSE बोर्ड के 10वीं और 12वीं के नतीजे आज

    आज ICSE बोर्ड के कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित होने वाले हैं. ये नतीजे दोपहर 3 बजे आएंगे.

  • 14 May 2023 06:55 AM (IST)

    अपनी हार पर क्या बोले जगदीश शेट्टार?

    कर्नाटक बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले जगदीश शेट्टार हुबली धारवाड़ सीट पर 35 हजार से ज्यादा वोटों से हार गए. उन्होंने इस हार के लिए धनबल की अहम भूमिका बताई है. उन्होंने कहा, उनकी हार में पैसों की ताकत ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई.

  • 14 May 2023 06:53 AM (IST)

    कर्नाटकः जयानगर में 16 वोटों से मिली जीत

    कर्नाटक की जयानगर विधानसभा सीट पर रातभर हंगामा होता रहा. बीजेपी उम्मीदवार सीके राममूर्ति ने कई दौर तक चली काउंटिंग के बाद अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस की सौम्या रेड्डी को 16 मतों के मामूली अंतर से हरा दिया. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार के साथ-साथ पार्टी की राज्य के कार्यकारी अध्यक्ष और सौम्या के पिता रामलिंगा रेड्डी भी रातभर मतगणना स्थल के बाहर बैठे रहे.

महाराष्ट्र में दो गुटों के बीच झड़प की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक अकोला के पुराना शहर थाना क्षेत्र में शनिवार को मामूली विवाद को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई. अकोला के एसपी संदीप घुगे ने बताया कि, ''मामूली विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई. हिंसक भीड़ ने कुछ गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया. स्थिति अब नियंत्रण में है.'' इसके बाद शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है.

Published On - May 14,2023 6:45 AM