आज की ताजा खबर LIVE: जापानी पीएम फुमियो किशिदा से मुलाकात करेंगे शी जिनपिंग

आज की ताजा खबर LIVE: जापानी पीएम फुमियो किशिदा से मुलाकात करेंगे शी जिनपिंग

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा. अमित शाह बूंदी के हिंडोली में पेज की बावड़ी, मसूदा के विजयनगर और नसीराबाद में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अजमेर उत्तर, अजमेर दक्षिण व किशनगढ़ में रोड-शो करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डापश्चिमी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 17 Nov 2023 07:53 AM (IST)

    जापानी पीएम से मुलाकात करेंगे जिनपिंग

    चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग जल्द ही स्थानीय समयानुसार दोपहर को APEC बैठकों के इतर सैन फ्रांसिस्को में जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा से मुलाकात करेंगे.

  • 17 Nov 2023 07:50 AM (IST)

    हम पांचवीं बार पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे- प्रह्लाद पटेल

    केंद्रीय मंत्री और नरसिंहपुर से बीजेपी उम्मीदवार प्रह्लाद पटेल ने कहा है कि मैं सभी मध्य प्रदेशवासियों से आग्रह करता हूं कि शत-प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को छूएं. मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वे विकास के लिए मिलकर वोट करें. हम पांचवीं बार पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे.

  • 17 Nov 2023 07:19 AM (IST)

    पूरी गर्मजोशी से करें मतदान- पीएम मोदी

    मध्य प्रदेश में वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर लिखा है, ''आज मध्य प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. मुझे विश्वास है कि राज्य के हर क्षेत्र के मतदाता पूरी गर्मजोशी से मतदान करेंगे और लोकतंत्र के इस महापर्व की रौनक बढ़ाएंगे. इस चुनाव में पहली बार वोट देने वाले राज्य के सभी युवाओं को मेरी विशेष शुभकामनाएं.

  • 17 Nov 2023 07:17 AM (IST)

    आपका हर वोट लोकतंत्र के लिए बहुमूल्य- पीएम मोदी

    छत्तीसगढ़ में वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर लिखा है, ''छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आज दूसरे और आखिरी दौर का मतदान है. सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें. आपका हर वोट लोकतंत्र के लिए बहुमूल्य है.

  • 17 Nov 2023 07:15 AM (IST)

    वोटिंग शुरू, सुरक्षा चाकचौबंद

    मध्य प्रदेश की 230 और छत्तीसगढ़ की 70 विधानसभा सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है. पोलिंग बूथ्स पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. मध्य प्रदेश में एक ही चरण में वोटिंग हो रही है, जबकि छत्तीसगढ़ में वोटिंग का यह दूसरा और आखिरी चरण है. छत्तीसगढ़ में पहले चरण में 20 सीटों पर वोटिंग हुई थी.

  • 17 Nov 2023 06:26 AM (IST)

    गाजा के सबसे बड़े अस्पताल से काम कर रहा था हमास

    अमेरिकी अधिकारियों का कहना है कि बातचीत से पता चलता है कि हमास गाजा के सबसे बड़े अस्पताल में काम कर रहा था. अमेरिका का कहना है कि उसने जो खुफिया जानकारी एकत्र की है कि हमास गाजा में अल-शिफा अस्पताल को कमांड नोड के रूप में इस्तेमाल कर रहा है, वह मुख्य रूप से सिग्नल इंटेलिजेंस है.सूत्रों ने कहा कि इसमें बुनियादी ढांचे पर चर्चा करने वाले आतंकवादियों के बीच इंटरसेप्ट की गई बातचीत भी शामिल है. दो लोगों ने कहा कि खुफिया जानकारी पुख्ता थी.

  • 17 Nov 2023 06:23 AM (IST)

    दमिश्क में ईरान समर्थित आतंकियों के खिलाफ इजराइल का हवाई हमला शुरू

    इजरायली वायु सेना ने दमिश्क में ईरान समर्थित आतंकवादियों के खिलाफ लक्षित, रक्षात्मक हवाई हमले शुरू किए.

  • 17 Nov 2023 05:31 AM (IST)

    चीन ने विदेशी जमीन का एक इंच भी कब्जा नहीं किया: जिनपिंग

    शी जिनपिंग का दावा, चीन ने विदेशी जमीन का एक इंच भी "कब्जा नहीं" किया है.

  • 17 Nov 2023 03:44 AM (IST)

    रंगपानी स्टेशन के पास एक बीटीपीएन इंजन डिरेल

    पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी के पास रंगपानी स्टेशन के पास एक बीटीपीएन इंजन (केवल तेल ले जाने वाला) पटरी से उतर गया। घंटों तक यातायात बाधित रहा. रेलवे अधिकारी मौके पर हैं.

  • 17 Nov 2023 03:25 AM (IST)

    बाइडेन ने भारत के साथ मजबूत साझेदारी का किया वादा

    बाइडेन ने भारत के साथ मजबूत साझेदारी का वादा किया, कहा कि अमेरिका सेमीकंडक्टर आपूर्ति श्रृंखला को "मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध" है.

  • 17 Nov 2023 12:56 AM (IST)

    हरियाणा के नूंह में कुआं पूजन के लिए जा रहीं महिलाओं पर फेंके गए पत्थर

    हरियाणा के नूंह में पथराव की खबरों के बाद एसपी नूंह नरेंद्र सिंह बिजारणिया का कहना है, ''कुछ महिलाएं कुआं पूजन के लिए जा रही थीं और शिकायत मिली है कि मदरसे के कुछ बच्चों ने पथराव किया है. दोनों समुदाय के लोग इकट्ठा हो गए'' इस संबंध में यहां. एफआईआर दर्ज की जा रही है. हम लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं. उचित कार्रवाई की जाएगी. कोई बड़ी चोट नहीं आई है.

  • 17 Nov 2023 12:42 AM (IST)

    तमिलनाडु के तिरुपुर में कार और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत

    तमिलनाडु: तिरुपुर जिले के धारापुरम में कार और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत हो गई.

  • 17 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    राजस्थान में अमित शाह की आज ताबड़तोड़ रैलियां और रोडशो

    अमित शाह आज बूंदी के हिंडोली में पेज की बावड़ी, मसूदा के विजयनगर और नसीराबाद में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अजमेर उत्तर, अजमेर दक्षिण व किशनगढ़ में रोड-शो करेंगे.

  • 17 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए वोटिंग आज, शाम 6 बजे तक होगा मतदान

    मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा. मध्य प्रदेश में पांच करोड़ 60 लाख मतदाता मतदान करेंगे. 3 दिसंबर को परिणाम आएंगे. वहीं, छत्तीसगढ़ के दूसरे चरण के लिए 70 विधानसभा क्षेत्रों में सभी शासकीय कार्यालयों एवं संस्थानों में सामान्य अवकाश घोषित किया गया है.

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा. अमित शाह बूंदी के हिंडोली में पेज की बावड़ी, मसूदा के विजयनगर और नसीराबाद में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अजमेर उत्तर, अजमेर दक्षिण व किशनगढ़ में रोड-शो करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डापश्चिमी राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. वे जोधपुर जिले व जैसलमेर जिले में चुनावी सभाएं करेंगे. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की चित्तौड़ में चुनावी सभा होगी. राहुल गांधी तेलंगाना चुनाव को लेकर करेंगे पांच विधानसभा क्षेत्रों में सभा करेंगे. सात ज्योतिर्लिंगों का दर्शन कराने भारत गौरव ट्रेन रवाना होगी. वहीं, 100 दिन से अधिक चले सर्वे के बाद अब ASI की टीम कोर्ट में अपनी डिटेल रिपोर्ट सौंपेगी. सर्वे के दौरान मिले अवशेषों को लॉकर में जमा करा दिया है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 17,2023 12:00 AM