आज की ताजा खबर LIVE: नेपाल SC ने सरकार को कारण बताओ नोटिस किया जारी

आज की ताजा खबर LIVE: नेपाल SC ने सरकार को कारण बताओ नोटिस किया जारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्चुअल जी20 लीडर्स समिट की अध्यक्षता करेंगे. भारत नौ अतिथि देशों और 11 अंतरराष्ट्रीय संगठनों के प्रमुखों को आमंत्रित कर वर्चुअल समिट करेगा. वहीं, पीएम की डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा विधानसभा में सभा होगी. सुबह 11 बजे राहुल गांधी धौलपुर जिले के राजाखेड़ा में, दोपहर 1 बजे भरतपुर जिले की नदबई […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 22 Nov 2023 12:25 AM (IST)

    नेपाल SC ने सरकार को कारण बताओ नोटिस किया जारी

    नेपाल SC ने टिकटॉक पर प्रतिबंध हटाने के लिए अंतरिम आदेश देने से इनकार कर दिया, सरकार को कारण बताओ नोटिस जारी किया.

  • 22 Nov 2023 12:01 AM (IST)

    मोनू मानेसर मामले में होगी सुनवाई

    पटौदी में हत्या के प्रयास में आरोपित मोनू मानेसर मामले में अदालत आज सुनवाई करेगी. इसी साल 6 फरवरी को पटौदी में दो पक्षों में हुए झगड़े में एक युवक के पेट में गोली लग गई थी.इसमें हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था और मोनू मानेसर आरोपित है.

  • 22 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    बिहार कैबिनेट की बैठक, राज्य कर्मचारियों को 4 फीसदी DA देने पर लगेगी मुहर

    मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कैबिनेट की बैठक बुलाई है. उस बैठक में राज्य कर्मचारियों को 4 फीसदी डीए देने पर फैसला हो सकता है. पिछली बैठक में पिछड़ा-अति पिछड़ा और एससी-एसटी को दिए जाने वाले आरक्षण की सीमा 50% से 65% करने का फैसला लिया गया था.

  • 22 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    वर्चुअल G20 लीडर्स समिट की आज अध्यक्षता करेंगे PM मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 नवंबर को वर्चुअल जी20 लीडर्स समिट की अध्यक्षता करेंगे. भारत नौ अतिथि देशों और 11 अंतरराष्ट्रीय संगठनों के प्रमुखों को आमंत्रित कर वर्चुअल समिट करेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्चुअल जी20 लीडर्स समिट की अध्यक्षता करेंगे. भारत नौ अतिथि देशों और 11 अंतरराष्ट्रीय संगठनों के प्रमुखों को आमंत्रित कर वर्चुअल समिट करेगा. वहीं, पीएम की डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा विधानसभा में सभा होगी. सुबह 11 बजे राहुल गांधी धौलपुर जिले के राजाखेड़ा में, दोपहर 1 बजे भरतपुर जिले की नदबई में और शाम साढे 3 बजे गंगापुर सिटी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है. उस बैठक में राज्य कर्मचारियों को 4 फीसदी डीए देने पर फैसला हो सकता है. पिछली बैठक में पिछड़ा-अति पिछड़ा और एससी-एसटी को दिए जाने वाले आरक्षण की सीमा 50% से 65% करने का फैसला लिया गया था. झारखंड कैबिनेट की बैठक होगी. इस संबंध में मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी विभाग (समन्वय) ने सूचित किया है कि मंत्रिपरिषद् की बैठक शाम चार बजे से प्रोजेक्ट भवन स्थित मंत्रिपरिषद कक्ष में होगी. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 22,2023 12:00 AM