आज की ताजा खबर LIVE: ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में तकनीकी खराबी, दिल्ली लौटा विमान

आज की ताजा खबर LIVE: ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में तकनीकी खराबी, दिल्ली लौटा विमान

दिल्ली में बीजेपी नेताओं की बड़ी बैठक होने वाली है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी प्रदेश के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. बैठक में राज्यवार नेताओं से फीडबैक लिया जाएगा और 2 महीने के लिए शॉर्ट टर्म टास्क देंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी बीजेपी हाईकमान से […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 23 Dec 2023 07:58 AM (IST)

    राम जन्मभूमि ट्रस्ट ने येचुरी-अधीर को दिया निमंत्रण

    सीपीआई (एम) के वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी को राम जन्म भूमि ट्रस्ट की तरफ़ से निमंत्रण दिया गया है.

  • 23 Dec 2023 07:15 AM (IST)

    ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में तकनीकी खराबी, दिल्ली लौटा विमान

    ब्रिटिश एयरवेज की एक फ्लाइट में तकनीकी खराबी के कारण उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. यह फ्लाइट उड़ान भरने के तुरंत बाद नई दिल्ली लौट आई. फ्लाइट नई दिल्ली से लंदन जा रही थी. जानकारी के मुताबिक फ्लाइट में आग लगने की आशंका थी. इसलिए उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

  • 23 Dec 2023 06:38 AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के सांबा में मोर्टार विस्फोट, एक की मौत

    जम्मू-कश्मीर के सांबा में मोर्टार शेल के विस्फोट होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. सांबा के एसएसपी बेनाम तोश ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया है. उन्होंने कहा कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है. उन्हें जीएमसी जम्मू में शिफ्ट कर दिया गया है.

  • 23 Dec 2023 04:59 AM (IST)

    पंजाब के तरन तारन में मुठभेड़, गैंगस्टर चरनजीत को लगी गोली

    पंजाब के तरन तारन जिले में मुठभेड़ के बाद एक गैंगस्टर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है. सूचना मिलने पर जब पुलिस कार्रवाई करने पहुंची तो दोनों भागने लगा. इस दौरान पुलिस ने दोनों को रुकने के लिए कहा तो उसमें एक एक ने पुलिस पर गोली चला दी. जवाई कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. इस दौरान चरनजीत सिंह उर्फ राजू को गोली लग गई.

  • 23 Dec 2023 04:15 AM (IST)

    आजम खान की अपील पर बहस पूरी, आज फैसला आ सकता है कल

    आजम खान, तजीन और अब्दुल्ला की सजा के खिलाफ आ सकता है फैसला आ सकता है. दो जन्म प्रमाण पत्र के मामले में सात-सात साल की सजा काट रहे सपा नेता आजम खान, अब्दुल्ला आजम और तजीन फात्मा की अपील पर सेशन कोर्ट में गुरुवार को दोनों पक्षों बहस पूरी हो गई थी.

  • 23 Dec 2023 02:26 AM (IST)

    उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का आज हरिद्वार दौरा

    उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज हरिद्वार जाएंगे. जहां वो, गुरुकुल कांगड़ी यूनिवर्सिटी के वेद विज्ञान महाकुंभ कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

  • 23 Dec 2023 01:35 AM (IST)

    आज से छुट्टी पर रहेंगे दिल्ली AIIMS के 50 फीसदी डॉक्टर

    दिल्ली एम्स के 50 प्रतिशत डॉक्टर आज से अवकाश पर रहेंगे. एम्स में शनिवार से फैकल्टी स्तर के डॉक्टरों की सर्दी की छुट्टियां शुरू हो रही हैं.

  • 23 Dec 2023 12:47 AM (IST)

    आज जैसलमेर जाएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, हाई अलर्ट पर प्रशासन

    राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का आज जैसलमेर जाएंगी. यहां वो कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. सेना के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद राष्ट्रपति शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में आयोजित राजीविका मिशन के महिला सहायता समूह लखपति दीदी के कार्यक्रम में शामिल होंगी और राजीविका की लाभार्थी महिलाओं से संवाद करेंगी. राष्ट्रपति के जैसलमेर दौरे को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट पर है.

  • 23 Dec 2023 12:05 AM (IST)

    बीजेपी नेताओं को टास्क देंगे अमित शाह

    बीजेपी ने आज प्रदेश के नेताओं को बैठक में बुलाया गया है. इस दो दिवसीय बैठक में सभी प्रदेशों के अध्यक्षों संगठन महामंत्रियों हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया है. गृहमंत्री राज्यवार नेताओं से फीडबैक लेंगे और अगले 2 महीने के लिए शॉर्ट टर्म टास्क देंगे.

दिल्ली में बीजेपी नेताओं की बड़ी बैठक होने वाली है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी प्रदेश के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. बैठक में राज्यवार नेताओं से फीडबैक लिया जाएगा और 2 महीने के लिए शॉर्ट टर्म टास्क देंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी बीजेपी हाईकमान से मिलेंगे. कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा होगी. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज जैसलमेर दौरे पर जाएंगी. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद में किसान महासम्मेलन में शिरकत करेंगे. दिल्ली एम्स के 50 प्रतिशत डॉक्टर आज से अवकाश पर रहेंगे. एम्स में शनिवार से फैकल्टी स्तर के डॉक्टरों की सर्दी की छुट्टियां शुरू हो रही है. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज हरिद्वार पहुंचेंगे. जहां वो, गुरुकुल कांगड़ी यूनिवर्सिटी के वेद विज्ञान महाकुंभ कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. आजम खान, तजीन और अब्दुल्ला की सजा के खिलाफ आ सकता है फैसला आ सकता है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Dec 23,2023 12:04 AM