आज की ताजा खबर LIVE: गाजा में इजराइली हमले जारी, 24 घंटे में 200 से ज्यादा लोगों की मौत

आज की ताजा खबर LIVE: गाजा में इजराइली हमले जारी, 24 घंटे में 200 से ज्यादा लोगों की मौत

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे, जहां वो कोलकाता में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक करेंगे. मराठा आरक्षण को लेकर सरकार को 24 दिसंबर तक का वक्त दिया गया था जो कि आज […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 24 Dec 2023 04:55 AM (IST)

    आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे अमित शाह

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे, जहां वो कोलकाता में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक करेंगे.

  • 24 Dec 2023 04:33 AM (IST)

    गाजा में 24 घंटे में 200 से ज्यादा लोगों की मौत

    गाजा में इजराइल हमले लगातार जारी हैं. पिछले 24 घंटे में 200 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. गाजा में अब तक मरने वालों की संख्या 20 हजार के पार हो चुकी है.

  • 24 Dec 2023 01:58 AM (IST)

    नैरोबी: विद्रोही समूह के हमले में 12 बच्चों समेत 20 की मौत

    कांगो गणराज्य के एक विद्रोही समूह के हमले में बुरुंडी में कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 12 बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं, जिनमें से दो गर्भवती थीं.

  • 24 Dec 2023 01:24 AM (IST)

    हिमाचल प्रदेश: शिमला नगर निगम की पुरानी बिल्डिंग में लगी आग

    हिमाचल प्रदेश में शिमला नगर निगम की पुरानी बिल्डिंग में आग लग गई है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौजूद है. ज्यादा जानकारी की प्रतिक्षा है.

  • 24 Dec 2023 12:40 AM (IST)

    कन्नूर: केरल यूथ कांग्रेस का पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

    केरल युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कन्नूर में पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. कन्नूर टाउन पुलिस स्टेशन तक विरोध मार्च निकाला.

  • 24 Dec 2023 12:28 AM (IST)

    मराठा आरक्षण: अल्टीमेटम का आज आखिरी दिन

    मराठा आरक्षण को लेकर मनोज जारांगे पाटिल ने शिंदे सरकार को 24 दिसंबर तक का वक्त दिया गया था जो कि आज खत्म हो रहा है. अल्टीमेटम का आज आखिरी दिन है. ऐसे में मुंबई में विरोध प्रदर्शन तेज हो सकता है. शनिवार को जारांगे ने कहा कि वो 20 जनवरी से मुंबई में फिर आमरण अनशन करेंगे.

  • 24 Dec 2023 12:06 AM (IST)

    शाहजहांपुर में बैंग ऑफ बड़ौदा में आग

    यूपी के शाहजहांपुर जिले में बैंक ऑफ बड़ौदा की निगोही शाखा में अचानक आग लगने हड़कंप मच गया है. बैंक के अंदर भयंकर आग लग गई है. आग के पीछे शार्ट सर्किट को जिम्मेदार माना जा रहा है. थाने से चंद कदम की दूरी पर ही यह बैंक स्थित है.

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे, जहां वो कोलकाता में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक करेंगे. मराठा आरक्षण को लेकर सरकार को 24 दिसंबर तक का वक्त दिया गया था जो कि आज खत्म हो रहा है. ऐसे में मुंबई में विरोध प्रदर्शन तेज हो सकता है. दिल्ली में फेक दवा को लेकर सियासत गरमा गई है. बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर घोटाले का आरोप लगाया है. मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कैबिनेट विस्तार की चर्चा तेज हो गई है. इजराइल के शिप पर ड्रोन से हमला किया गया. नेवी की निगरानी में शिप को मुंबई लाया जा रहा है देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Dec 24,2023 12:05 AM