आज की ताजा खबर LIVE: लैंड फॉर जॉब मामले में कल तेजस्वी यादव से पूछताछ करेगी ED

आज की ताजा खबर LIVE: लैंड फॉर जॉब मामले में कल तेजस्वी यादव से पूछताछ करेगी ED

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नई दिल्ली स्थित प्रगति मैदान के भारत मंडपम में सुबह 11 बजे ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों से संवाद करेंगे. यह परीक्षा पे चर्चा का 7वां संस्करण होगा. सुप्रीम कोर्ट मथुरा कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मस्जिद विवाद मामले पर सुनवाई करेगा. सुप्रीम कोर्ट ने 16 जनवरी को इलाहाबाद हाई कोर्ट […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 29 Jan 2024 11:48 AM (IST)

    लैंड फॉर जॉब मामले में कल तेजस्वी यादव से पूछताछ करेगी ED

    लैंड फॉर जॉब मामले में कल तेजस्वी यादव ED दफ्तर पहुचेंगे. उनसे पटना में ईडी के ऑफिस में पूछताछ की जाएगी.

  • 29 Jan 2024 11:36 AM (IST)

    आज अपने सांसदों के साथ बैठक करेंगे नीतीश कुमार

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटना में अपने सभी सांसदों की बैठक बुलाई है. लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसदो के साथ नीतीश कुमार महत्वपूर्ण बैठक करेंगे.संसद के बजट सत्र में भाग लेने से पहले नीतीश कुमार बदले हुए राजनीतिक हालात पर चर्चा करेंगे.

  • 29 Jan 2024 11:13 AM (IST)

    परीक्षा पे चर्चा: बच्चों से बात कर रहे प्रधानमंत्री मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के तहत छात्रों से चर्चा कर रहे हैं.

  • 29 Jan 2024 10:51 AM (IST)

    परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रमः पीएम मोदी कुछ देर में छात्रों से करेंगे बात

    परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत मंडपम पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री ने पहले बच्चों के द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी को देखा और कुछ ही देर में छात्रों से बातचीत करेंगे.

  • 29 Jan 2024 10:16 AM (IST)

    पंजाब में बीजेपी के नेता अरविंद खन्ना को ED ने समन भेजा

    पंजाब बीजेपी के नेता, दो बार के पूर्व विधायक व पंजाब बीजेपी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अरविंद खन्ना को ED ने समन भेजा है. मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में 30 जनवरी को ED के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

  • 29 Jan 2024 09:48 AM (IST)

    नीतीश कैबिनेट की पहली बैठक आज 11 बजे होगी

    बिहार की नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की पहली कैबिनेट बैठक आज सुबह 11 बजे पटना में होनी है. नीतीश कुमार ने रविवार को 9वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. उनके साथ 8 अन्य मंत्रियों ने भी शपथ ली है.

  • 29 Jan 2024 09:18 AM (IST)

    7 दिनों के अंदर देश में लागू हो जाएगा CAA- केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर

    देश में अगले एक सप्ताह नागरिक संशोधन अधिनियम (CAA) लागू हो जाएगा. उन्होंने कहा कि मैं मंच से ये गारंटी दे रहा हूं कि अगले 7 दिनों में सिर्फ बंगाल ही नहीं बल्कि पूरे देश में सीएए लागू होगा.शांतनु ठाकुर दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप में एक सार्वजनिक बैठक में भाषण दे रहे थे.

  • 29 Jan 2024 08:33 AM (IST)

    पटना में ईडी के जोनल दफ्तर में लालू यादव से आज पूछताछ करेगी ED

    सूत्रों के मुताबिक, लालू यादव से आज पटना में ईडी के जोनल दफ्तर में पूछताछ होगी. जमीन के बदले नौकरी घोटाले में पूछताछ की जाएगी. लालू यादव पूछताछ के लिए जाएंगे.

  • 29 Jan 2024 08:08 AM (IST)

    मराठा समुदाय पर महाराष्ट्र सरकार के फैसले से केंद्रीय मंत्री राणे हुए नाराज

    केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने ट्वीट कर कहा कि मैं महाराष्ट्र सरकार द्वारा लिए गए निर्णय और मराठा समुदाय के आरक्षण के संबंध में दी गई आशा से सहमत नहीं हूं. इसमें मराठा समुदाय की ऐतिहासिक परंपराएं हैं और अन्य पिछड़े समुदायों पर अतिक्रमण से असंतोष पैदा हो सकता है. 29 जनवरी को मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बारे में बात करूंगा.

  • 29 Jan 2024 07:46 AM (IST)

    कांग्रेस के पंजाब प्रदेश प्रभारी आज से लोकसभा क्षेत्रों में शुरू करेंगे बैठकें

    कांग्रेस के पंजाब प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की लोकसभा क्षेत्र की बैठकों का दूसरा दौर आज से शुरू होगा. अमृतसर लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारीयों और नेताओं की बैठकें करेंगे. 30 जनवरी को सुबह 11 बजे लुधियाना लोकसभा क्षेत्र को लेकर अहम बैठकें करेंगे. इसके बाद दोपहर को चंडीगढ़ में यूथ कांग्रेस के डोर-टू-डोर प्रोग्राम को लॉन्च किया जाएगा.

  • 29 Jan 2024 07:06 AM (IST)

    कोहरे के कारण दिल्ली आने वाली कई ट्रेनें चल रहीं लेट

    दिल्ली समेत उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. कोहरे के कारण कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं, परिचालन में देरी के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

  • 29 Jan 2024 06:39 AM (IST)

    विविधताएं अस्तित्व की सजावट हैं : मोहन भागवत

    डिब्रूगढ़, असम: इंटरनेशनल सेंटर फॉर कल्चरल स्टडीज द्वारा आयोजित 8वें अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन और बुजुर्गों की सभा को संबोधित करते हुए, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, "विविधताएं अस्तित्व की सजावट हैं और विविधता झगड़े का मुद्दा नहीं होनी चाहिए...हमें स्वागत करना चाहिए" और सभी विविधताओं को स्वीकार करें. मन में विश्वास रखते हुए, हम सभी को अपने तरीके से चलना चाहिए लेकिन दूसरों का भी सम्मान करना चाहिए. अस्तित्व के लिए कोई संघर्ष नहीं होना चाहिए.

  • 29 Jan 2024 06:02 AM (IST)

    नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन में सम्मान नहीं मिल रहा था: जगद्गुरु रामभद्राचार्य

    हाथरस, उत्तर प्रदेश: एनडीए में शामिल होने के बाद नीतीश कुमार के बिहार के सीएम पद की शपथ लेने पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य कहते हैं, राजनीति में ये सब होता रहता है. नीतीश कुमार को वहां (इंडिया गठबंधन) सम्मान नहीं मिल रहा था.

  • 29 Jan 2024 05:56 AM (IST)

    गठबंधन में अभी से फूट

    तमिलनाडु MoS एल मुरुगन का कहना है कि आगामी लोकसभा चुनावों में, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) तमिलनाडु और पुडुचेरी में सभी 40 सीटें जीतेगा. भारत गठबंधन में पार्टियां मिली-जुली हैं. यह सभी को पता है कि गठबंधन चुनाव तक पार्टियां नहीं टिकेंगी. गठबंधन में अभी से फूट उभरने लगी है.

  • 29 Jan 2024 04:36 AM (IST)

    नीतीश कुमार का इंडिया गठबंधन छोड़ना दुखद: प्रमोद कृष्णम

    दिल्ली: एनडीए में शामिल होने के बाद नीतीश कुमार के बिहार के सीएम पद की शपथ लेने पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, "...कैप्टन (नीतीश कुमार) ने इंडिया गठबंधन छोड़ दिया है, यह हमारे लिए बहुत दुखद है। हमें सोचने की जरूरत है कि क्यों ये स्थिति हो गई.

  • 29 Jan 2024 03:30 AM (IST)

    पटाखा कंपनी में विस्फोट में तीन की मौत

    दक्षिण कन्नड़ के बेलथांगडी में एक पटाखा कंपनी में विस्फोट में तीन की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. मृतकों की पहचान वर्गीस (62), स्वामी (60) और चेतन (24) के रूप में हुई है. हम विस्फोट के कारण की जांच करेंगे: सीबी ऋषियंत, पुलिस अधीक्षक, दक्षिण कन्नड़

  • 29 Jan 2024 02:40 AM (IST)

    चर्च की प्रार्थना सभा में गोली मारकर शख्स की हत्या

    Turkey के इस्तांबुल शहर में गोलीबारी, चर्च की प्रार्थना सभा में गोली मारकर शख्स की हत्या.

  • 29 Jan 2024 12:47 AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के राजपुरा तहसील में एक पेट्रोल पंप पर लगी आग

    जम्मू-कश्मीर: सांबा की सीमा से लगती राजपुरा तहसील में रविवार शाम एक पेट्रोल पंप पर आग लग गई. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

  • 29 Jan 2024 12:04 AM (IST)

    परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में छात्रों से बात करेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी सोमवार को नई दिल्ली स्थित प्रगति मैदान के भारत मंडपम में सुबह 11 बजे 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों से बातचीत करेंगे. यह परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का 7वां संस्करण होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नई दिल्ली स्थित प्रगति मैदान के भारत मंडपम में सुबह 11 बजे 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों से संवाद करेंगे. यह परीक्षा पे चर्चा का 7वां संस्करण होगा. सुप्रीम कोर्ट मथुरा कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मस्जिद विवाद मामले पर सुनवाई करेगा. सुप्रीम कोर्ट ने 16 जनवरी को इलाहाबाद हाई कोर्ट द्वारा कोर्ट कमिश्नर की नियुक्ति के फैसले पर रोक लगा रखा है. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कैबिनेट की पहली बैठक होने वाली है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार के कैबिनेट का विस्तार आने वाले दिनों में होगा. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल बिहार में प्रवेश करेगी. इससे पहले बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर पहुंचेगी. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Jan 29,2024 12:02 AM