आज की ताजा खबर: राजधानी दिल्ली की हवा ‘खराब’, AQI 249 दर्ज

आज की ताजा खबर: राजधानी दिल्ली की हवा ‘खराब’, AQI 249 दर्ज

जम्मू कश्मीर के आरएस पुरा अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से बीएसएफ पोस्ट पर गोलाबारी की गई है. राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के 23 उम्मीदवारों की पहली सूची घोषित. राजस्थान चुनाव में चंद्रशेखर आजाद की पार्टी ने हनुमान बेनीवाल से गठबंधन किया. बीजेपी की संकल्प यात्रा आचार संहिता वाली विधानसभाओं […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 27 Oct 2023 07:28 AM (IST)

    राजधानी दिल्ली की हवा ‘खराब’, AQI 249 दर्ज

    दिल्ली-एनसीआर में सर्द मौसम आते ही हवा की गुणवत्ता भी खराब होने लगी है. ‘सफर’ के मुताबिक, दिल्ली में आज एक्यूआई 249 दर्ज किया गया है, जो ‘खराब’ श्रेणी में है.

  • 27 Oct 2023 06:22 AM (IST)

    अरनिया में भारी गोलीबारी से हर कोई डरा हुआ है: स्थानीय

    जम्मू-कश्मीर: अरनिया के एक स्थानीय निवासी ने बताया कि भारी गोलीबारी हुई, हर कोई डरा हुआ है, लोग बंकरों में छिपे हुए हैं.

  • 27 Oct 2023 05:25 AM (IST)

    इजराइल के लड़ाकू विमानों ने हमास आतंकियों पर किया हमला

    लड़ाकू विमानों ने दराज तुफ़ाह बटालियन में हमास के तीन वरिष्ठ कार्यकर्ताओं पर हमला किया: इज़राइल रक्षा बल

  • 27 Oct 2023 04:24 AM (IST)

    पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को ईडी ने किया गिरफ्तार

    कोलकाता: राशन वितरण में भ्रष्टाचार के एक कथित मामले में पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. उनका कहना है, ''मैं एक गंभीर साजिश का शिकार हुआ हूं.''

  • 27 Oct 2023 03:41 AM (IST)

    बीजेपी छत्तीसगढ़ मजबूत है और वह सत्ता में आएगी: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

    रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि राज्य में बीजेपी मजबूत है. बीजेपी नेता रमन सिंह तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं. बीजेपी पिछले चुनाव में सत्ता में नहीं आई थी लेकिन अब माहौल बदल गया है पूरी तरह से और मेरा मानना ​​है कि बीजेपी यहां मजबूत है और वह सत्ता में आएगी.

  • 27 Oct 2023 02:50 AM (IST)

    सफेद झूठ का सहारा ले रही कांग्रेस: शहजाद पूनावाला

    राजस्थान: बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि अपनी संस्कृति के प्रति ईमानदार कांग्रेस ने न केवल राजस्थान के लोगों से झूठ बोला है, बल्कि जब वह जनता के बीच जा रही है तब भी झूठे दावे और झूठे आरोप लगा रही है. प्रियंका वाड्रा का झूठ प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देवनारायण मंदिर में रखे गए सफेद लिफाफे को पूरी दुनिया ने देखा, यह खबर फर्जी थी और अब चुनाव आयोग ने इसे खारिज कर दिया है. चुनाव आयोग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है. कांग्रेस पार्टी अपने किए गए काम का रिपोर्ट कार्ड देने के बजाय अब सफेद लिफाफे पर सफेद झूठ का सहारा ले रही है. ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके पास दिखाने के लिए कुछ नहीं है. कांग्रेस पार्टी सिर्फ और सिर्फ ऐसे झूठ से लोगों को गुमराह करती है. वे बहुत लंबे समय तक देश से झूठ बोलते रहे हैं .अब राजस्थान में भी, वे लोगों के बीच आ रहे हैं और सफेद झूठ और झूठे दावे कर रहे हैं.

  • 27 Oct 2023 12:57 AM (IST)

    हमास को इजराइल से अपनी रक्षा करने का अधिकार: UN में ईरानी विदेश मंत्री

    ईरानी विदेश मंत्री होसैन अमीर-अब्दुल्लाहियन ने गाजा पट्टी में चल रही इजरायली कार्रवाइयों को समाप्त करने का आह्वान किया. यह कहते हुए कि फिलिस्तीनी लोगों को सशस्त्र संघर्ष के माध्यम से भी इज़राइल के खिलाफ अपनी रक्षा करने का वैध अधिकार है.

  • 27 Oct 2023 12:08 AM (IST)

    मेरी कृपा से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बने हैं अखिलेश: लालू यादव

    लालू प्रसाद ने कहा कि मेरी कृपा से ही कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बने हैं अखिलेश प्रसाद सिंह. जेल से ही फोन कर इनको बनवाया था. पटना में कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्री कृष्ण सिंह की जयंती मनाई जा रही थी और उस कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव मुख्य अतिथि थे सोने की मुकुट से हुई स्वागत से गदगद लालू प्रसाद ने अपने पुराने शागिर्द बिहार कांग्रेस अध्यक्ष के तारीफों का पूल बांध दिए और उस राज को भी बाहर कर दिया कि कैसे लालू ने सोनिया से लेकर अहमद पटेल और अन्य कांग्रेसी नेताओं को फोन कर अखिलेश प्रसाद को राज्यसभा सांसद बनाया था.

  • 27 Oct 2023 12:04 AM (IST)

    अखिलेश यादव ने 31 अक्टूबर को बुलाई सपा कार्यकारिणी की बैठक

    कांग्रेस से जारी तनातनी के बीच अखिलेश यादव ने 31 अक्टूबर को पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है.

  • 27 Oct 2023 12:02 AM (IST)

    पीएम मोदी का शरद पवार पर हमला

    महाराष्ट्र के एक प्रतिष्ठित नेता कृषि मंत्री थे लेकिन... पीएम मोदी ने शरद पवार पर किया जुबानी हमला.

  • 27 Oct 2023 12:01 AM (IST)

    हर युवा एथलीट के लिए एक लॉन्च पैड है राष्ट्रीय खेल: पीएम मोदी

    पीएम मोदी का कहना है कि राष्ट्रीय खेल हर युवा एथलीट के लिए एक मजबूत लॉन्च पैड हैं.

जम्मू कश्मीर के आरएस पुरा अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से बीएसएफ पोस्ट पर गोलाबारी की गई है. राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के 23 उम्मीदवारों की पहली सूची घोषित. राजस्थान चुनाव में चंद्रशेखर आजाद की पार्टी ने हनुमान बेनीवाल से गठबंधन किया. बीजेपी की संकल्प यात्रा आचार संहिता वाली विधानसभाओं से होकर नहीं गुजरेगी, चुनाव आयोग का आदेश. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि अगर पेपर लीक मामले में मेरी संलिप्तता के सबूत मिले तो मैं अपना नाम बदल दूंगा. इजराइल-हमास के बीच घमासान जारी है. इस बीच तेल अवीव में हमास ने रॉकेट दागे हैं. बताया जा रहा है कि तीन-चार रॉकेट को आयरन डोम से नष्ट होते देखा गया है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Oct 27,2023 12:00 AM