आज की ताजा खबर LIVE: हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और सावनेर विधायक सुनील केदार को दी जमानत

आज की ताजा खबर LIVE: हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और सावनेर विधायक सुनील केदार को दी जमानत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ‘वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट’ के उद्घाटन से पहले एक रोड शो करेंगे. पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरे पर रहेंगे और राम मंदिर ट्रस्ट के अधिकारियों तथा स्थानीय संतों के साथ […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 09 Jan 2024 07:48 PM (IST)

    महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और सावनेर विधायक सुनील केदार को जमानत

    बॉम्बे हाई कोर्ट की नागपुर पीठ ने कथित बैंक घोटाले में पूर्व मंत्री और सावनेर विधायक सुनील केदार को जमानत दे दी है. केदार ने पिछले हफ्ते सत्र अदालत की सुनवाई के बाद हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

  • 09 Jan 2024 07:17 PM (IST)

    संघर्ष के दौर में हम साथ हैं और साथ रहेंगे: संजय राउत

    शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि संघर्ष के दौर में हम साथ हैं और साथ रहेंगे. हर सीट पर बात हो गई है, किसको कितनी सीटें मिलेंगी ये जल्दी बता देंगे. प्रकाश अंबेडकर इंडिया गठबन्धन का हिस्सा होंगे.

  • 09 Jan 2024 06:50 PM (IST)

    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक खत्म

    दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर चल रही पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक खत्म हो गई है. यह बैठक करीब दो घंट तक चली. सूत्रों के मुताबिक, बैठक में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर भी बातचीत हुई.

  • 09 Jan 2024 06:14 PM (IST)

    अहमदाबाद में शुरू हुआ पीएम मोदी और यूएई के राष्ट्रपति का रोड शो

    गुजरात के अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान रोड शो कर रहे हैं. सड़कों के दोनों तरफ भारी संख्या में लोग मौजूद हैं और दोनों नेताओं का स्वागत कर रहे हैं.

  • 09 Jan 2024 05:52 PM (IST)

    यूपी में 22 जनवरी को बंद रहेंगी शराब की दुकानें, स्कूल-कॉलेज भी रहेंगे बंद

    राम मंदिर के उद्घाटन को देखते हुए उत्तर प्रदेश में 22 जनवरी को शराब की बिक्री बंद रहेगी. सभी सरकारी बिल्डिंगों को सजाया जाएगा और सभी जिलों में आतिशबाजी भी होगी. 22 जनवरी UP के सभी स्कूल कालेज यूनिवर्सिटी भी बंद रहेंगे.

  • 09 Jan 2024 05:30 PM (IST)

    पंजाब में एसटीएफ के एनकाउंटर में दो नशा तस्कर ढेर

    पंजाब के जीरा में एसटीएफ के साथ हुए एनकाउंटर में दो नशा तस्कर ढेर हो गए हैं. घटनास्थल से ड्रग्स और तीन हथियार बरामद हुए हैं. नशा तस्करों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की थी जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया.

  • 09 Jan 2024 05:19 PM (IST)

    इंडिया गठबंधन चुनाव तक रहेगा या नहीं इस पर भी सवाल है: चिराग पासवान

    एलजेपी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि इंडिया गठबंधन में सब ठीक नहीं है. जिस तरह से ममता बनर्जी ने केवल 2 सीटें देने की बात की, AAP पंजाब में सारी सीटों पर लड़ने की बात कर रही है. मेरे मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) की पार्टी ने ही 1-2 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. ये गठबंधन चुनाव तक रहेगा की नहीं इस पर भी प्रश्न चिह्न है.

  • 09 Jan 2024 04:45 PM (IST)

    संगीत सम्राट उस्ताद राशिद खान का निधन

    संगीत सम्राट उस्ताद राशिद खान का निधन हो गया है. डॉक्टर ने इसकी पुष्टि भी कर दी है. उन्होंने 55 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है. कोलकाता के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था.

  • 09 Jan 2024 04:20 PM (IST)

    सीएम और विधानसभा अध्यक्ष की बैठक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा उद्धव गुट

    शिवसेना विधायक अयोग्यता मामले में फैसले से पहले विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बीच हुई बैठक पर आपत्ति जताते हुए उद्धव ठाकरे गुट ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर की है. उद्धव ठाकरे गुट ने दोनों नेताओं की बैठक को बेहद अनुचित करार दिया है.

  • 09 Jan 2024 04:03 PM (IST)

    बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री के साथ बैठकर करेंगे जेपी नड्डा

    बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री की बैठक थोड़ी देर में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर शाम 4.30 बजे होगी. लोकसभा चुनाव और अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियों पर चर्चा होगी और प्रेजेंटेशन दिया जाएगा. पहले यह बैठक पार्टी मुख्यालय पर होनी थी.

  • 09 Jan 2024 03:33 PM (IST)

    अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय मामले की सुप्रीम कोर्ट में हो रही सुनवाई

    अलीगढ़ मुस्लिम यूनवर्सिटी मामले को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है. सात जजों पीठ मामले की सुनवाई कर रही है. सुनवाई के दौरान सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा कि अनुच्छेद 30 में हमें यह मानने की ज़रूरत नहीं है कि अल्पसंख्यक द्वारा प्रशासन पूर्ण होना चाहिए.

  • 09 Jan 2024 03:09 PM (IST)

    हम सबको मायावती का सम्मान करना चाहिए: अखिलेश यादव

    समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक में अखिलेश यादव ने कहा है कि मायावती उम्र में हमसे बड़ी हैं. वे बड़ी नेता हैं और हम सबको उनका सम्मान करना चाहिए.

  • 09 Jan 2024 02:23 PM (IST)

    राम मंदिर सबका है: कमलनाथ

    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा है कि राम मंदिर सबका है. सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद राम मंदिर के बनने की शुरुआत हुई, तब भाजपा की सरकार थी तो इसे बनाना उनकी जिम्मेदारी थी. राम मंदिर पर सबका अधिकार है.

  • 09 Jan 2024 02:11 PM (IST)

    NEET PG-2024 की परीक्षा 7 जुलाई को होगी

  • 09 Jan 2024 01:59 PM (IST)

    दिल्ली वक्फ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामला: ED ने 5 के खिलाफ दायर की चार्जशीट

    दिल्ली वक्फ बोर्ड में वित्तीय अनियमितता और मनी लांड्रिंग के मामले में ED ने 5 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. ED ने आरोपी जीशान हैदर, जावेद इमाम सिद्दीकी, दाऊद अंसारी, कौसर इमाम सिद्दीकी और एक साझेदारी फर्म स्काई पावर के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. कोर्ट ने सभी आरोपियों की न्यायिक हिरासत अगली तारीख तक बढ़ाई. मामले में अगली सुनवाई 12 जनवरी को होगी.

  • 09 Jan 2024 01:32 PM (IST)

    RJD की कृपा से मुख्यमंत्री बने हुए हैं नीतीश कुमार: चिराग पासवान

    LJP (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि क्या नीतीश कुमार CM बनने के लायक थे? बिहार की जनता ने तो उन्हें CM के लिए भी नकार दिया था, उस वक्त भाजपा की कृपा पर और अब RJD की कृपा पर ये मुख्यमंत्री बने हुए हैं. जिन्हें बिहार की जनता मुख्यमंत्री बनने लायक नहीं समझती, देश की जनता उन्हें प्रधानमंत्री बनने के लायक क्यों समझेगी.

  • 09 Jan 2024 12:55 PM (IST)

    UP को लेकर शाम 6 बजे कांग्रेस की सपा के साथ बैठक

    कांग्रेस की अलायंस कमेटी की शाम 6 बजे यूपी को लेकर बैठक होगी. बैठक में सपा के साथ आरएलडी भी शामिल हो सकती है.

  • 09 Jan 2024 12:15 PM (IST)

    जब भगवान राम बुलाएंगे तब हम अयोध्या जाएंगे: हिमाचल CM सुक्खू

    हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि अयोध्या से निमंत्रण की जरूरत नहीं है. वहां हमारे प्रभु राम हैं, हर काम की शुरुआत उनके नाम से ही होती है. प्राण प्रतिष्ठा के बाद जब भी मौका मिलेगा और जब भगवान राम बुलाएंगे तब हम जाएंगे.

  • 09 Jan 2024 11:41 AM (IST)

    नौकरी के बदले जमीन मामला: ED ने दायर की चार्जशीट, राबड़ी देवी का है नाम

    नौकरी के बदले जमीन मामले में ईडी ने राउज एवेन्यू कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है. इसमें राबड़ी देव, मीसा भारती का नाम है.

  • 09 Jan 2024 11:21 AM (IST)

    INDI गठबंधन कांग्रेस को खत्म करने की साजिश कर रहा: गिरिराज सिंह

    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने INDIA गठबंधन पर कहा है कि यह आपसी गठबंधन नहीं है, यह स्वार्थों का गठबंधन है. यह आपसी स्वार्थों की फूट है. कांग्रेस को इस फूट का नुकसान होगा. बंगाल, बिहार, दिल्ली, यूपी, पंजाब, सारे राज्यों की सीटें जोड़ें और फिर देखें कांग्रेस को कितनी सीटें मिलती है. कांग्रेस को खत्म करने की साजिश तो INDI गठबंधन ही कर रहा है.

  • 09 Jan 2024 10:52 AM (IST)

    मुंबई: शिवसेना विधायक रवींद्र वायकर के यहां ED की छापेमारी

    शिवसेना नेता और उद्धव ठाकरे के करीबी रवींद्र वायकर से जुड़ी 7 जगहों पर ईडी ने छापा मारा है. मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में बीएमसी की भूमि पर एक लक्जरी होटल के कथित निर्माण के संबंध में विधायक रवींद्र वायकर के यहां छापेमारी हुई है.

  • 09 Jan 2024 10:37 AM (IST)

    अयोध्या में भी भव्यता-दिव्यता के साथ सरयू आरती होगी: आचार्य सत्येंद्र दास

    राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा है कि काशी में बहुत अच्छे तरीके से गंगा आरती होती है, बहुत लोग इसे देखने आते हैं. इसी तरह भव्यता-दिव्यता के साथ सरयू आरती भी होगी. पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने जो कहा है उसी तरह सरयू आरती की जाएगी.

  • 09 Jan 2024 10:03 AM (IST)

    सीट शेयरिंग को लेकर आज महत्वपूर्ण बैठक: संजय राउत

    सीट शेयरिंग पर शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने कहा कि आज समन्वय समिति की बैठक नहीं है. आज महाराष्ट्र की सीट शेयरिंग को लेकर दिल्ली में एक महत्वपूर्ण बैठक है. कांग्रेस, शिवसेना और NCP महाराष्ट्र की तीन प्रमुख पार्टियां हैं और आज तीनों पार्टियों में सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा होगी.

  • 09 Jan 2024 09:31 AM (IST)

    छत्तीसगढ़: धमतरी में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, 6 बच्चे घायल

    छत्तीसगढ़ के धमतरी में स्कूल बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हुई है. हादसे में ड्राइवर समेत 6 बच्चे घायल हुए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसा धमतरी के सिहावा रोड पर हुआ.

  • 09 Jan 2024 09:10 AM (IST)

    अहमदाबाद: आज वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन करेंगे. वो अहमदाबाद में UAE के राष्ट्रपति के साथ रोड-शो भी करेंगे.

  • 09 Jan 2024 08:23 AM (IST)

    सरकारी आवास क्यों नहीं किया खाली? महुआ मोइत्रा को नोटिस

    टीएमसी की पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा को सरकारी आवास खाली करने का नोटिस भेजा गया है. नोटिस में पूछा गया है कि संसद सदस्यता खत्म हुए एक महीना पूरा हो गया है, इसके बाद भी सरकारी आवास खाली क्यों नहीं किया गया है?

  • 09 Jan 2024 07:49 AM (IST)

    देहरादून: क्लोरीन गैस का हुआ रिसाव, लोगों को सांस लेने में दिक्कत

    देहरादून के झाझरा में क्लोरीन गैस का रिसाव हुआ है. गैस रिसाव के चलते आसपास के स्थानीय लोगों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है. पुलिस ने आसपास के घरों को खाली करवा लिया है.

  • 09 Jan 2024 07:09 AM (IST)

    दिल्ली-NCR समेत उत्तर भारत में शीतलहर का प्रकोप जारी

    दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में शीतलहर का प्रकोप लगातार जारी है. सोमवार देर रात कोहरा अधिक रहा जिसके कारण विजिबिलिटी काफी कम रही. हालांकि मंगलवार सुबह कोहरा तेज हवा के कारण छठ गया, लेकिन हवा तेज होने के कारण ठंड का असर काफी है. मंगलवार का तापमान न्यूनतम 8 डिग्री और अधिकतम 17 डिग्री दर्ज किया गया.

  • 09 Jan 2024 06:41 AM (IST)

    भारत पहली बार करेगा यूनेस्को की विश्व धरोहर समिति की अध्यक्षता और मेजबानी

    भारत पहली बार 21 से 31 जुलाई 2024 तक नई दिल्ली में यूनेस्को की विश्व धरोहर समिति की अध्यक्षता और मेजबानी करेगा: यूनेस्को में भारत के स्थायी प्रतिनिधि, विशाल वी शर्मा

  • 09 Jan 2024 05:17 AM (IST)

    भारी बारिश के कारण वैथीश्वरन मंदिर का परिसर जलमग्न

    मयिलादुथुराई, तमिलनाडु: भारी बारिश के कारण वैथीश्वरन मंदिर का परिसर जलमग्न हो गया.

  • 09 Jan 2024 03:21 AM (IST)

    वाइब्रेंट गुजरात समिट में शामिल होने दो दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी

    दो दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, वाइब्रेंट गुजरात समिट में होंगे शामिल.

  • 09 Jan 2024 03:15 AM (IST)

    पूर्वी तिमोर के राष्ट्रपति जोस रामोस-होर्टा अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे

    गुजरात: पूर्वी तिमोर के राष्ट्रपति जोस रामोस-होर्टा अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे; गुजरात के सीएम भूपेन्द्र पटेल ने किया स्वागत.

  • 09 Jan 2024 02:13 AM (IST)

    जर्मन फुटबॉल के महान फ्रांज बेकेनबॉयर का 78 वर्ष की आयु में निधन

    जर्मन महासंघ के हवाले से एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार, जर्मन फुटबॉल के महान फ्रांज बेकेनबॉयर का 78 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

  • 09 Jan 2024 12:46 AM (IST)

    जनता के लिए इस लड़ाई को मजबूती से लड़ेंगे: प्रियंका चतुर्वेदी

    दिल्ली: शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, इंडिया गठबंधन 26 पार्टियों का गठबंधन है. उनके विचारों में मतभेद हो सकते हैं लेकिन यही लोकतंत्र की खूबसूरती है. यह चर्चा का विषय है. मुझे उम्मीद है कि इस पर जल्द से जल्द निर्णय लिया जाएगा और हम सब देश के संविधान के लिए और देश की जनता के लिए इस लड़ाई को मजबूती से लड़ेंगे और इसमें विजयी होंगे.

  • 09 Jan 2024 12:32 AM (IST)

    तमिलनाडु में अडाणी समूह 42,700 करोड़ रुपये से अधिक का करेगा निवेश

    अडाणी समूह तमिलनाडु में 42,700 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश करेगा.

  • 09 Jan 2024 12:05 AM (IST)

    फ्रांस की प्रधानमंत्री एलिजाबेथ बोर्न ने दिया इस्तीफा

    फ्रांस की प्रधानमंत्री एलिजाबेथ बोर्न ने इस्तीफा दे दिया है. फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रॉन जल्द ही नए प्रधानमंत्री की घोषणा करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान 'वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट' के उद्घाटन से पहले एक रोड शो करेंगे. पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरे पर रहेंगे और राम मंदिर ट्रस्ट के अधिकारियों तथा स्थानीय संतों के साथ प्राण-प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियों पर चर्चा करेंगे. पश्चिम बंगाल में अधिकारियों पर हुए हमले के बाद ED के डायरेक्टर राहुल नवीन कोलकाता पहुंच रहे हैं. राहुल नवीन कोलकाता में ईडी अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे. डिजिटल परिवर्तन के माध्यम से लोगों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से 'ई-गवर्नेंस' पर दो दिवसीय क्षेत्रीय सम्मेलन आज से गुवाहाटी में शुरू होगा. सीट शेयरिंग को लेकर महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन में शामिल विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है. देश दुनिया से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबरें यहां पढ़ें...

Published On - Jan 09,2024 12:04 AM