आज की ताजा खबर LIVE: श्रीनगर में विजिबिलिटी कम, -2.5 डिग्री दर्ज़ किया गया तापमान

आज की ताजा खबर LIVE: श्रीनगर में विजिबिलिटी कम, -2.5 डिग्री दर्ज़ किया गया तापमान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल का आखिरी ‘मन की बात’ कार्यक्रम करेंगे. मन की बात कार्यक्रम का यह 108 एडिशन होगा. आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक है. बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे. नए साल की पूर्व संध्या पर अत्यधिक भीड़ भाड़ से बचने के […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 31 Dec 2023 09:30 AM (IST)

    श्रीनगर में विजिबिलिटी कम, -2.5 डिग्री दर्ज़ किया गया तापमान

    जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम हुई. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग(IMD) के अनुसार आज श्रीनगर में न्यूनतम तापमान -2.5 डिग्री दर्ज़ किया गया है.

  • 31 Dec 2023 08:29 AM (IST)

    आज मथुरा के दौरे पर जाएंगे अमित शाह, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा का दौरा करेंगे. वह वृंदावन के वात्सल्य ग्राम में चल रहे दीदी मां के ष्ठीपूर्ति महोत्सव में शामिल होंगे.हरियाणा के मुख्यमंत्री और साध्वी निरंजना ज्योति भी वृंदावन कार्यक्रम में शामिल होंगे.

  • 31 Dec 2023 07:57 AM (IST)

    दिल्ली की हवा बहुत खराब श्रेणी में, AQI 392 दर्ज

    मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली पालम एयरपोर्ट पर आज विजिबिलिटी 800 मीटर है. दिल्ली में आज पिछले दो दिनों के मुकाबले कोहरा काफी कम है.दिल्ली में कल का अधिकतम तापमान 20.3 और न्यूनतम तापमान 11.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.सीपीसीबी के मुताबिक, दिल्ली का AQI 392 बहुत खराब श्रेणी में है.

  • 31 Dec 2023 07:45 AM (IST)

    नया साल मनाना नाजायज- ऑल इंडिया मुस्लिम जमात

    ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा कि नए साल का जश्न् मनाना जायज़ नहीं है. इस तरह के कार्यक्रम फूजूल खर्ची और लहब व लइब (खुराफात) के दायरे में आते हैं, इसलिए शारीयत ने इस तरह के कार्यक्रमो के आयोजन करने और भाग लेने वालों को शक्ति से रोका है. शारीयत इस तरह के कामों को नाजायज करार देती है.

  • 31 Dec 2023 06:54 AM (IST)

    कोहरे की वजह से दिल्ली हवाई अड्डे पर उड़ानों में देरी

    सूत्रों ने बताया कि प्रतिकूल मौसम की स्थिति के कारण दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अब तक लगभग 80 उड़ानों में देरी हुई है. खराब दृश्यता और कोहरे के कारण हुई देरी ने कई यात्रियों के शेड्यूल को प्रभावित किया, जिससे असुविधा हुई है.

  • 31 Dec 2023 06:14 AM (IST)

    दिल्ली में कोहरे के कारण कई ट्रेनें लेट

    दिल्ली में कोहरे के कारण कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं. वीडियो आनंद विहार रेलवे स्टेशन से है. ट्रेन लेट होने को लेकर आनंद विहार रेलवे स्टेशन के यात्री दानिश ने कहा कि ट्रेनें हर बड़े स्टेशन के आउटर पर रुक रही हैं. यह बड़ी समस्या है. इसका समाधान निकाला जाना चाहिए.

  • 31 Dec 2023 06:09 AM (IST)

    ब्रिटिश एक्टर टॉम विल्किंसन का 75 साल की उम्र में निधन

    ब्रिटिश एक्टर टॉम विल्किंसन ने 75 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. टॉम दो बार ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए थे. 50 साल के करियर में उन्होंने 130 से ज्यादा फिल्मों में काम किया.

  • 31 Dec 2023 05:19 AM (IST)

    आज रात 9 बजे के बाद राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलने की अनुमति नहीं

    नए साल की पूर्व संध्या पर अत्यधिक भीड़ भाड़ से बचने के लिए रात नौ बजे के बाद यात्रियों को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

  • 31 Dec 2023 03:42 AM (IST)

    चीन ने PLA के 9 टॉप जनरल को किया बर्खास्त

    चीन की संसद ने पीएलए के 9 टॉप जनरल को बर्खास्त कर दिया गया है. इनमें रॉकेट बल के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल हैं. बता दें कि रक्षामंत्री बदलते ही चीनी सेना पर ये सबसे बड़ी कार्रवाई है.

  • 31 Dec 2023 02:37 AM (IST)

    यूक्रेन ने रूस के बेलगोरोड में किया अटैक, 14 की मौत

    यूक्रेन ने रूस के बेलगोरोड में बड़ा हमला कर दिया है. इस हमले में 2 बच्चों समेत 14 लोगों की मौत हो गई है जबकि 108 घायल हो गए हैं. रूसी अधिकारियों ने यूक्रेन पर इस हमले का आरोप लगाया है. मगर कीव से तरफ से इस पर कोई रिप्लाई नहीं आया है.

  • 31 Dec 2023 01:32 AM (IST)

    नए साल से पहले दिल्ली में बढ़ा दी गई सुरक्षा

    नए साल से पहले राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दिल्ली पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है.

  • 31 Dec 2023 12:34 AM (IST)

    इंडोनेशिया में भूकंप के तेज झटके, 6.2 रही तीव्रता

    इंडोनेशियामें भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं. शनिवार रात 10 बजकर 46 मिनट पर आए इस भूकंप की तीव्रता 6.2 थी. भूकंप की गहराई 77 किलोमीटर नीचे थी. इस शक्तिशाली भूकंप के कारण किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई सूचना नहीं है.

  • 31 Dec 2023 12:10 AM (IST)

    आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज

    आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक आज यानी रविवार को होगी. अरविंद केजरीवाल के विपश्यना से दिल्ली लौटने के बाद और 3 जनवरी के ईडी नोटिस के बीच आम आदमी पार्टी की बैठक बुलाई है. यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी.

  • 31 Dec 2023 12:02 AM (IST)

    आज 'मन की बात' कार्यक्रम करेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मन की बात कार्यक्रम करेंगी. कार्यक्रम का आज 108वां एडिशन होगा. पीएम मोदी कार्यक्रम में कुछ लोगों से बातचीत भी करेंगे. यह इस साल का आखिरी एपिसोड होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल का आखिरी 'मन की बात' कार्यक्रम करेंगे. मन की बात कार्यक्रम का यह 108 एडिशन होगा. आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक है. बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे. नए साल की पूर्व संध्या पर अत्यधिक भीड़ भाड़ से बचने के लिए रात नौ बजे के बाद यात्रियों को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी. उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आगामी 31 दिसंबर से 1 जनवरी तक धारा 144 लगा दी है. उत्तर भारत में कोहरा और शीतलहर का प्रकोप जारी है. कोल्ड वेव का अलर्ट भी जारी किया गया है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Dec 31,2023 12:00 AM