आज की ताजा खबर LIVE: नोएडा के एक फ्लैट में पंखे से लटका मिला डांस टीचर का शव

आज की ताजा खबर LIVE: नोएडा के एक फ्लैट में पंखे से लटका मिला डांस टीचर का शव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 के दूसरे संस्करण का उद्घाटन करेंगे. तीन दिवसीय कार्यक्रम प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आयोजित किया जाएगा. इसमें 80 से अधिक देशों के 1200 से अधिक प्रदर्शक और प्रतिभागी भाग लेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. वह कबीरधाम में विजय […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 03 Nov 2023 08:00 PM (IST)

    नोएडा में पंखे से लटका मिला डांस टीचर का शव

    नोएडा के सेक्टर 168 में पारस सीजन सोसायटी के फ्लैट में एक डांस टीचर की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि टीचर का शव पंखे में लटका हुआ था. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने घुटने में चोट लगने के बाद डांस न कर पाने की वजह से वो डिप्रेशन में चला गया था.

  • 03 Nov 2023 07:44 PM (IST)

    ईडी का बड़ा दावा- महादेव ऐप के प्रमोटर्स ने CM बघेल 508 करोड़ रुपए दिए

    महादेव ऐप मामले में ईडी का बड़ा दावा सामने आया है. ईडी ने कहा है कि महादेव ऐप के प्रमोटर्स ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को 508 करोड़ रुपए दिए हैं. इस मामले में आगे की जांच जारी है. ईडी की ओर से यह दावा ऐसे समय में किया गया है जब राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाला है.

  • 03 Nov 2023 07:32 PM (IST)

    दिल्ली में प्रदूषण को लेकर उपराज्यपाल से मिले गोपाल राय

    दिल्ली में प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने उपराज्यपाल से मुलाकात की है. मुलाकात के बाद गोपाल राय ने कहा है कि उन्होंने एलजी से डायरेक्शन जारी करने का निवेदन किया है. सीनियर अधिकारी पर्यावरण विभाग की मीटिंग ज्वाइन करें और सक्रिय रहें.

  • 03 Nov 2023 06:54 PM (IST)

    मथुरा बांके बिहारी कॉरिडोर मामले में सुनवाई टली

    मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में प्रस्तावित कॉरिडोर मामले को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट में आज सुनवाई नहीं हो पाई. एडिशनल एडवोकेट जनरल मनीष गोयल द्वारा सरकार का पक्ष रखे जाने के लिए मोहलत दिए जाने की मांग करने की वजह से सुनवाई टल गई. अगली सुनवाई अब 6 नवंबर को होगी.

  • 03 Nov 2023 06:24 PM (IST)

    राजस्थान के लिए AAP ने जारी की चौथी लिस्ट

    राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. तीसरी सूची में आप ने 26 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की थी. इससे पहले पहली सूची में 23 और दूसरी सूची में 21 और तीसरी सूची में 16 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए थे.

  • 03 Nov 2023 05:23 PM (IST)

    एल्विश यादव के पिता बोले- मेरा बेटा फरार नहीं हुआ, काम में व्यस्त है

    बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव पर आरोप है कि वो साथियों के साथ नोएडा में रेव पार्टी करते थे और पार्टी में प्रतिबंधित सांपों के जहर का इस्तेमाल करते थे. इन आरोपों को एल्विश यादव के पिता ने खंडन किया है. उन्होंने कहा कि ये कुछ मीडिया के लोगो कि साजिश है. उसके बेटे का इससे कोई लेना देना नहीं है. मेरा बेटा ये सब काम नहीं करता है. एल्विश कहीं फरार नहीं है अभी किसी काम में व्यस्त है.

  • 03 Nov 2023 04:08 PM (IST)

    सुखबीर सिंह बादल का मान सरकार पर हमला, बोले- डिबेट में झूठे तथ्य किए पेश

    पंजाब में ओपन डिबेट को लेकर जारी विवाद के बीच सुखबीर सिंह बादल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि डिबेट के दौरान सीएम भगवंत मान ने झूठे तथ्य पेश किए हैं. उन्होंने इसके लिए मानहानि की धमकी तक दी है.

  • 03 Nov 2023 03:34 PM (IST)

    महाराष्ट्र के रायगढ़ में दवा कंपनी में धमाका, पांच कर्मचारी घायल

    महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शुक्रवार को एक दवा कंपनी में आग लगने और इसके बाद विस्फोट होने की घटना में पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया महाड एमआईडीसी क्षेत्र में स्थित कंपनी में आग सुबह करीब साढ़े 10 बजे लगी, जिसके बाद परिसर में रखे रसायन से भरे ड्रमों में विस्फोट हो गया. घटना के वक्त फैक्टरी के अंदर कर्मी मौजूद थे, इनमें से पांच गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • 03 Nov 2023 02:31 PM (IST)

    तेलंगाना में चुनाव नहीं लड़ेंगी वाईएस शर्मिला, कांग्रेस का करेंगी समर्थन

    वाईएसआर तेलंगाना पार्टी प्रमुख वाईएस शर्मिला आगामी विधानसभा चुनाव नहीं लडे़ंगी. इसके बजाय उन्होंने कांग्रेस का समर्थन करने का फैसला किया है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की छोटी बहन शर्मिला ने कहा कि उन्होंने चुनाव में वोटों के विभाजन को रोकने के लिए कांग्रेस को अपना समर्थन देने का फैसला किया है. वोटों का विभाजन होने से मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को फायदा हो सकता है.

    इनपुट- नूर मोहम्मद

  • 03 Nov 2023 02:03 PM (IST)

    हाईकमान कहेगा तो मैं कर्नाटक का सीएम बनने को तैयार- प्रियांक खरगे

    कर्नाटक के मंत्री और कांग्रेस विधायक प्रियांक खरगे ने कहा है कि दिल्ली में बैठक का हिस्सा रहे चार नेताओं के अलावा किसी और की बात मायने नहीं रखती. हाईकमान को बोलना चाहिए. अगर हाईकमान मुझसे सीएम बनने के लिए कहेगा तो मैं हां कहूंगा."

  • 03 Nov 2023 01:35 PM (IST)

    पाकिस्तान में ब्लास्ट, तीन की मौत, 15 पुलिसवाले घायल

    पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक पुलिस मोबाइल वैन के पास विस्फोट में कम से कम तीन लोग मारे गए हैं. वहीं 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. पुलिस ने कहा कि पुलिस कर्मियों को वैन में ड्यूटी के लिए ले जाया जा रहा था.

  • 03 Nov 2023 12:53 PM (IST)

    तेलअवीव पहुंचे अमेरिके विदेश मंत्री ब्लिंकन

    अमेरिका के विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन तेलअवीव पहुंच चुके हैं. इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और विदेश मंत्री से बातचीत करेंगे. बंधकों की रिहाई और गाजा ऑपरेशन को लेकर रणनीति बनाई जाएगी.

  • 03 Nov 2023 12:50 PM (IST)

    निलंबित अधिकारी प्रेमोदय खाखा के बेटे हर्ष को SC से राहत

    दिल्ली सरकार के निलंबित अधिकारी प्रेमोदय खाखा के बेटे हर्ष प्रतीक खाखा को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है. सुप्रीम कोर्ट ने हर्ष प्रतीक खाखा को अग्रिम जमानत दी है. सुप्रीम कोर्ट ने खाखा के खिलाफ दिल्ली पुलिस की ओर से किसी भी तरह की कार्रवाई करने पर रोक लगा दी है. हर्ष प्रतीक खाखा पर पीड़िता के लिए गर्भपात की दवा लाने का आरोप है.

    इनपुट- पीयूष पांडे

  • 03 Nov 2023 12:22 PM (IST)

    पीएम मोदी के लिए टूल किट की तरह काम कर रही ED- कांग्रेस

    ईडी की छापेमारी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने कहा कि देश की सबसे बड़ी जंच एजेंसी सिर्फ विपक्षी दलों पर भड़कती हैं. राजस्थान में ED के दो एंटी करप्शन ब्यूरो ने अधिकारियों को 15 लाख लेते पकड़ा है.अगर ED के छोटे अफसर की रेट लिस्ट 15 लाख की है तो ED के बड़े अफसरों की रेट लिस्ट क्या होगी? ये सोचने वाली बात है.ED मोदी जी के लिए टूल किट की तरह काम कर रही है.95 प्रतिशत से ज्यादा ED के केस विपक्ष के नेताओं पर हैं.अजीत पवार, हेमंतो बिस्वा शर्मा, कुलदीप बिश्नोई, नारायण राणे जैसे नेताओ के यहां ED कभी नहीं जाती.

  • 03 Nov 2023 12:06 PM (IST)

    'तत्काल लागू हो महिला आरक्षण', SC में टली सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट ने संसद और राज्य विधानसभाओं में महिलाओं के लिए 33% आरक्षण को तत्काल लागू करने की मांग करने वाली कांग्रेस नेता जया ठाकुर की याचिका को 22 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता डॉ जया ठाकुर ने 2024 लोकसभा चुनाव से पहले महिलाओं को आरक्षण देने का आदेश देने की मांग की थी.

    इनपुट- पीयूष पांडे

  • 03 Nov 2023 11:49 AM (IST)

    दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित 'स्मॉग टॉवर' चालू नहीं

    दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित 'स्मॉग टॉवर' चालू नहीं है. लगभग 20 करोड़ की लागत से 2021 में इसका उद्घाटन किया गया था. सीपीसीबी (केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड) के अनुसार, दिल्ली में वायु गुणवत्ता आज 'गंभीर' श्रेणी में है.

  • 03 Nov 2023 11:44 AM (IST)

    जो कुछ हो रहा है, उसकी ममता को पूरी जानकारी- ज्योतिप्रिय मल्लिक

    बंगाल केरा मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि जो कुछ भी हो रहा है, ममता बनर्जी सब जानती हैं. ममता को पूरी जानकारी है कि क्या हो रहा है. मैं फ्री हूं. चार दिन के अंदर बाहर आऊंगा. ज्योतिप्रियो मल्लिक को राशन घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया है. ज्योतिप्रिय ने कहा कि मैं पार्टी के साथ हूं, पार्टी मेरे साथ है.

  • 03 Nov 2023 10:24 AM (IST)

    राजस्थान में बीजेपी ने जारी की दो उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट

    राजस्थान में बीजेपी ने दो उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की है. टोडाभीम विधानसभा से राम निवास मीना को टिकट दिया है. मीना ने कल रात ही बीजेपी ज्वाइन की थी. किसान आंदोलन से जुड़े नेता रामनिवास मीना को पानी वाले बाबा के नाम से भी जाना जाता है. पूर्वी राजस्थान में पानी पहुंचाने के लिए लगातार लड़ाई करते रहे मीना ईआरसीपी आंदोलन से जुड़े रहे. पार्टी ने शिव सीट से स्वरूप सिंह खारा को टिकट दिया है.

    इनपुट- अमोद राय

  • 03 Nov 2023 09:39 AM (IST)

    विपक्ष का नेता भी नहीं चुन पा रही बीजेपी, पार्टी में असंतोष- शिवकुमार

    पार्टी में असंतोष की खबरों के बारे में पूछे जाने पर कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि हमारी पार्टी में असंतोष कहां है? बीजेपी में असंतोष है और इसी वजह से वे अपने नेता नहीं चुन पा रहे हैं. क्या आपने देखा है कि कोई राज्य या देश, जहां सरकार गठन के पांच या छह महीने बीत जाने के बाद भी विपक्ष का नेता नहीं चुना गया है?''

  • 03 Nov 2023 08:58 AM (IST)

    राजस्थान में 25 जगहों पर ईडी की छापेमारी, ठेकेदारों में मचा हड़कंप

    एसीबी के बाद राजस्थान में आज ईडी एक्टिव हो गई है. कहा जा रहा है कि जल जीवन मिशन घोटाला मामले में ईडी की टीम 25 जगहों पर छापेमारी कर रही है. छापेमारी के बाद अधिकारियों और ठेकेदारों में हड़कंप मच गया है.

  • 03 Nov 2023 08:24 AM (IST)

    तमिलनाडु में मंत्री ईवी वेलु के आवास पर IT की छापेमारी

    तमिलनाडु में आयकर अधिकारियों ने राज्य के मंत्री ईवी वेलु के तिरुवन्नमलाई स्थित आवास और कॉलेज पर छापेमारी की है. अभी और जानकारी की प्रतिक्षा है.

  • 03 Nov 2023 07:13 AM (IST)

    नोएडा के यथार्थ अस्पताल में गिरी सर्विस लिफ्ट, 4 घायल

    यूपी के नोएडा में यथार्थ अस्पताल में सर्विस लिफ्ट गिरने से 4 लोग घायल हो गए हैं. एसपी हिरदेश कठेरिया ने बताया है कि लगभग 8 फुट नीचे आने के बाद लिफ्ट खराब हुई है, जिसमें 4 लोग घायल हो गए. ज्यादा चोट नहीं है और सभी खतरे से बाहर हैं. घटना के कारणों का पता किया जा रहा है.

  • 03 Nov 2023 06:35 AM (IST)

    इस देश में सच बोलना पाप, ED को ऊपर से मिलता है आदेश-राज कुमार आनंद

    ईडी की छापेमारी पर दिल्ली के मंत्री राज कुमार आनंद ने कहा कि छापेमारी सिर्फ लोगों को परेशान करने का एक बहाना है. तलाशी के दौरान ईडी को कुछ नहीं मिला. उन्हें ऊपर से आदेश मिला है. मुझे लगता है कि इस देश में सच बोलना और गरीबों के लिए राजनीति करना पाप है.

  • 03 Nov 2023 06:06 AM (IST)

    राजस्थान चुनाव के लिए RLD ने जारी की 6 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट

    राजस्थान चुनाव के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने 6 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की.

  • 03 Nov 2023 05:12 AM (IST)

    US ने रूस को दिया झटका, मदद रोकने के लिए 130 कंपनियों पर लगाया बैन

    अमेरिका ने रूस को बड़ा झटका दिया है. उसने रूस को सहायता प्राप्त करने से रोकने के लिए तुर्की, चीन और यूएई की 130 कंपनियों और लोगों पर प्रतिबंध लगा दिया.

  • 03 Nov 2023 04:03 AM (IST)

    हमें आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होना होगा- जयशंकर

    इजराइल हमास की जंग को लेकर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि 7 अक्टूबर को जो हुआ वह आतंकवाद का एक बड़ा कृत्य है. हमें आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होना होगा लेकिन फिलिस्तीन का भी एक मुद्दा है. फिलिस्तीनी लोगों की समस्याओं का समाधान होना चाहिए. आप जंग और आतंकवाद के माध्यम से कोई समाधान नहीं ढूंढ सकते. मौजूदा स्थिति को देखते हुए हमारा मानना ​​है कि अंतरराष्ट्रीय मानवीय कानून का हर किसी को सम्मान करना चाहिए. बता दें कि विदेश मंत्री इस वक्त इटली में हैं.

  • 03 Nov 2023 03:32 AM (IST)

    दिल्ली-NCR की आबोहवा सबसे खराब

    दिल्ली-एनसीआर के इलाकों हवा की गुणवत्ता लगातार खराब हो रही है.

  • 03 Nov 2023 02:56 AM (IST)

    गुलाम नबी आजाद ने की PDP-नेशनल कॉन्फ्रेंस की आलोचना

    डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने भाजपा के साथ गठबंधन करने के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) और पीडीपी (पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) की आलोचना की. उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल धर्म के नाम पर जम्मू-कश्मीर में सरकार नहीं बना सकता और अगर बन भी गया तो यहां के लोगों को न्याय नहीं दिला पाएगा.

  • 03 Nov 2023 01:56 AM (IST)

    कोई भी देश अपने नागरिकों का कत्लेआम बर्दाश्त नहीं करेगा- एंटनी ब्लिंकन

    इजराइल हमास जंग को लेकर अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने कहा है कि कोई भी देश अपने नागरिकों का कत्लेआम बर्दाश्त नहीं करेगा. हमास जानबूझकर पुरुषों, महिलाओं और बच्चों को मानव ढाल के रूप में इस्तेमाल कर रहा है. अमेरिका और इजराइल की जिम्मेदारी है कि वे अपने नागरिकों की रक्षा करे.

  • 03 Nov 2023 12:34 AM (IST)

    जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे

    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. रीवा में वह कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

  • 03 Nov 2023 12:05 AM (IST)

    अमित शाह आज जारी करेंगे छत्तीसगढ़ बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. वह कबीरधाम में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे. इसके अलावा रायपुर में वह बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे.

  • 03 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    प्रधानमंत्री मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 का करेंगे उद्घाटन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 के दूसरे संस्करण का उद्घाटन करेंगे. तीन दिवसीय कार्यक्रम प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आयोजित किया जाएगा. इसमें 80 से अधिक देशों के प्रतिभागी भाग लेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 के दूसरे संस्करण का उद्घाटन करेंगे. तीन दिवसीय कार्यक्रम प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आयोजित किया जाएगा. इसमें 80 से अधिक देशों के 1200 से अधिक प्रदर्शक और प्रतिभागी भाग लेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. वह कबीरधाम में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे. इसके अलावा रायपुर में संकल्प पत्र का विमोचन करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. रीवा में वह कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. उधर, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज छत्तीसगढ़ के अभनपुर और चंद्रपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. देश और दुनिया से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों के अपडेट्स के लिए यहां जुड़े रहें...

Published On - Nov 03,2023 12:00 AM