आज की ताजा खबर LIVE: तमिलनाडु में भारी बारिश, मदुरै और शिवगंगा में स्कूल बंद

आज की ताजा खबर LIVE: तमिलनाडु में भारी बारिश, मदुरै और शिवगंगा में स्कूल बंद

दिल्ली-एनसीआर उत्तर भारत में शुक्रवार देर रात भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 6.4 मापी गई है जबकि केंद्र नेपाल बताया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के रतलाम में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दूसरी ओर से चुनावी राज्य राजस्थान में आज कई दिग्गज […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 04 Nov 2023 07:35 AM (IST)

    तमिलनाडु में भारी बारिश, मदुरै और शिवगंगा में स्कूल बंद

    तमिलनाडु में भारी बारिश के कारण मदुरै और शिवगंगा जिलों में आज स्कूल बंद रहेंगे.

  • 04 Nov 2023 06:33 AM (IST)

    दिल्ली की आबोहवा अभी भी सबसे खराब श्रेणी में, आनंद विहार में AQI 448

    केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के अनुसार, दिल्ली की आबोहवा अभी सबसे खराब श्रेणी में बनी हुई है. आनंद विहार इलाके में AQI 448, जहांगीरपुरी में 421, द्वारका सेक्टर-8 में 435 और आईजीआई एयरपोर्ट (टी3) के आसपास 421 दर्ज किया गया.

  • 04 Nov 2023 05:48 AM (IST)

    इजराइल ने गाजा अस्पताल के पास एम्बुलेंस पर किया हमला, 15 लोगों की मौत

    इजराइल गाजा में लगातार बम बरसा रहा है. इस बीच उसने गाजा अस्पताल के पास एम्बुलेंस पर हमला कर दिया है. इस हमले में 15 लोगों की मौत हो गई है जबकि 60 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं.

  • 04 Nov 2023 05:07 AM (IST)

    MP के ग्वालियर में आज अमित शाह की विशाल रैली

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज ग्वालियर के दौरे पर रहेंगे. वो यहां भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

  • 04 Nov 2023 04:49 AM (IST)

    नेपाल में भूकंप ने मचाई तबाही, अब तक 69 लोगों की मौत

    बता दें कि नेपाल में इस तेज भूकंप के कारण अब तक 69 लोगों की जान जा चुकी है जबकि भारी संख्या में लोग घायल हैं. हालांकि, मौतों का आंकड़ा और बढ़ सकता है. समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने ये जानकारी दी है.

  • 04 Nov 2023 04:26 AM (IST)

    राजस्थान चुनाव में दिग्गजों का नामांकन, गहलोत-वसुंधरा आज भरेंगे पर्चा

    राजस्थान विधानसभा चुनाव में आज दिग्गजों के नामांकन का दिन है. सीएम अशोक गहलोत जहां सरदारपुरा सीट से अपना पर्चा भरेंगे तो दूसरी तरफ पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी अपना नोमिनेशन आज दाखिल करने वाली हैं.

  • 04 Nov 2023 03:34 AM (IST)

    गुजरात के गोंडल में एक गोदाम में लगी भीषण आग

    गुजरात के गोंडल में एक गोदाम में आग लग गई. मौके पर पहुंचकर दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

  • 04 Nov 2023 03:06 AM (IST)

    नेपाल में 6.4 तीव्रता वाले भूकंप से तबाही, अब तक 37 की मौत

    नेपाल में शुक्रवार रात भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. 6.4 तीव्रता वाले इस भूकंप ने नेपाल में तबाही मचा दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस भूकंप की वजह से अब तक 37 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए हैं.

  • 04 Nov 2023 01:52 AM (IST)

    आधी रात आनंद विहार पहुंचे गोपाल राय, बोले- यहां AQI सबसे ज्यादा

    दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय आधी रात को आनंद विहार पहुंच गए. यहां उन्होंने आनंद विहार बस डिपो का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार दिल्ली में प्रदूषण को कम करने के लिए बहुत सारे उपाय कर रही है, लेकिन हमने देखा कि सुबह से आनंद विहार में AQI सबसे ज्यादा है, इसलिए मैं आज रात यहां यह समझने आया हूं कि ऐसा क्यों हो रहा है.

  • 04 Nov 2023 01:35 AM (IST)

    भूकंप से नेपाल के काठमांडू के कुछ इलाकों में मकान गिरे

    6.4 तीव्रता वाले भूकंप की वजह से नेपाल के काठमांडू के कुछ इलाकों में मकान गिरने की खबर है.

  • 04 Nov 2023 01:06 AM (IST)

    पीएम मोदी आज रतलाम में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज मध्य प्रदेश रतलाम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

  • 04 Nov 2023 12:47 AM (IST)

    भूकंप के बाद घरों से बाहर निकले लोग

    भूकंप के तेज झटकों के बाद लोग अपने घरों से बाहर निकल गए हैं. लोगों के भीतर इस बात का डर है कि कहीं ऐसा न हो कि भूकंप के झटके दोबारा आ जाए.

दिल्ली-एनसीआर उत्तर भारत में शुक्रवार देर रात भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 6.4 मापी गई है जबकि केंद्र नेपाल बताया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के रतलाम में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दूसरी ओर से चुनावी राज्य राजस्थान में आज कई दिग्गज नेता अपना नामांकन दाखिल करेंगे. सीएम अशोक गहलोत सरदारपुरा सीट से अपना पर्चा भरेंगे. वहीं, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी नामांकन दाखिल करेंगी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज ग्वालियर दौरे पर रहेंगे जहां वो बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी चार नवंबर को जगदलपुर में रहेंगे और चुनाव प्रचार में शामिल होंगे. देश और दुनिया से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों के अपडेट्स के लिए यहां जुड़े रहें...

Published On - Nov 04,2023 12:40 AM