06 मई 2023 की बड़ी खबरें: किंग चार्ल्स की हुई ताजपोशी, ‘करप्शन रेट कार्ड’ एड पर फंसी कांग्रेस

06 मई 2023 की बड़ी खबरें: किंग चार्ल्स की हुई ताजपोशी, ‘करप्शन रेट कार्ड’ एड पर फंसी कांग्रेस

06 मई की बड़ी खबरें: ब्रिटेन में किंग चार्ल्स तृतीय की ताजपोशी हुई. राज्याभिषेक के भव्य समारोह में दो हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए थे. ब्रिटेन के अलावा किंग चार्ल्स तृतीय 14 अन्य देशों के भी सम्राट बन गए हैं. समारोह में महारानी कैमिला ने भी ताज पहना, हालांकि इस ताज से कोहिनूर हीरा […]

06 मई की बड़ी खबरें: ब्रिटेन में किंग चार्ल्स तृतीय की ताजपोशी हुई. राज्याभिषेक के भव्य समारोह में दो हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए थे. ब्रिटेन के अलावा किंग चार्ल्स तृतीय 14 अन्य देशों के भी सम्राट बन गए हैं. समारोह में महारानी कैमिला ने भी ताज पहना, हालांकि इस ताज से कोहिनूर हीरा नदारद था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किंग चार्ल्स और महारानी कैमिला को बघाई दी. वहीं, कर्नाटक में पीएम मोदी ने ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किया. 7 मई राज्य में पीएम मोदी के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. कर्नाटक में ‘करप्शन रेट कार्ड’ एड जारी करने को लेकर चुनाव आयोग ने कांग्रेस को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. मणिपुर में शांति और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने को लेकर मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने अधिकारियों के साथ बैठक की. हिंसा में 50 से ज्यादा लोग मारे गए.

LIVE NEWS & UPDATES

The liveblog has ended.
  • 06 May 2023 11:00 PM (IST)

    मणिपुर के सीएम ने हिंसा को लेकर की बैठक

    मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य में शांति और स्थिरता बहाल करने के लिए जमीनी अभियानों की समीक्षा करने के लिए राज्य सरकार, पुलिस और अर्ध-सैन्य बलों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस की. पूरी टीम 24 घंटे काम कर रही है ताकि राज्य में शांति सुनिश्चित हो सके.

  • 06 May 2023 10:49 PM (IST)

    किंग चार्ल्स-महारानी कैमिला को PM मोदी ने दी बधाई

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन के राजा किंग चार्ल्स तृतीय और महारानी कैमिला को उनके राज्याभिषेक पर बधाई दी है. आज एक भव्य समारोह में किंग चार्ल्स की ताजपोशी हुई है. इस समारोह में भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी शिरकत की थी.

  • 06 May 2023 10:13 PM (IST)

    दिल्ली में कोरोना से 3 की मौत, 113 नए केस दर्ज

    राजधानी दिल्ली में जानलेवा कोरोना वायरस के 113 नए केस दर्ज किए गए हैं. वहीं, पिछले 24 घंटों में 303 लोग ठीक हुए हैं. बड़ी बात यह है कि इस दौरान तीन लोगों की मौत हो गई. राज्य में अब कोरोना के 1097 एक्टिव केस हैं.

  • 06 May 2023 10:08 PM (IST)

    इंफाल में RAF ने निकाला फ्लैग मार्च

    मणिपुर में अभी भी हिंसा जारी है. स्थिति से निपटने के लिए और इलाकों में शांति बनाए रखने के लिए इंफाल में रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) ने फ्लैग मार्च निकाला. मणिपुर हिंसा में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजीजू ने शांति की अपील के साथ-साथ जातीय समुदायों के बीच एक संवाद शुरू करने की अपील की है.

  • 06 May 2023 08:57 PM (IST)

    मुख़्तार अंसारी का साथी अरेस्ट, एक लाख का था ईनाम

    पंजाब पुलिस की एजीटीएफ ने गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी के नज़दीकी साथी को अरेस्ट कर लिया है. यूपी सरकार ने इसपर एक लाख रुपए का ईनाम घोषित किया था. डीजीपी गौरव यादव ने बताया है कि गिरफ़्तार मुलजिम जुगनू वालिया का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है. पुलिस टीमों ने उसके कब्ज़े में से एक पिस्तौल, विदेशी करैंसी, स्कोडा कार और दो वॉकी-टॉकीज़ भी बरामद किए हैं.

  • 06 May 2023 08:40 PM (IST)

    कल जंतर-मंतर कूच करेंगे हरियाणा के खाप नेता

    जंतर मंतर पर बैठे कुश्ती खिलाड़ियों के समर्थन में महम में पूरे प्रदेश की खापों की मीटिंग हुई है. खापों ने जंतर मंतर पर कूच करने का ऐलान किया है. मीटिंग में एक गुप्त फैसला लिया गया है, जिसका ऐलान कल जंतर मंतर पर किया जाएगा. खापों ने दिल्ली पुलिस की ओर से की गई मारपीट और भारतीय कुश्ती संघ अध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग उठाई.

  • 06 May 2023 08:23 PM (IST)

    मैसूर में कल भगवान शिव की पूजा करेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल भगवान शिव के दर्शन के साथ कर्नाटक चुनाव अभियान का समापन करेंगे. पीएम मोदी मैसूर के नंजनगुडू स्थित श्री कंठेश्वर महादेव मंदिर में शाम 5 बजे दर्शन करेंगे. शिव मन्दिर मैसूर के चामराजनगर विधानसभा स्थित है. कठेश्वर महादेव दर्शन के बाद पीएम मोदी दिल्ली लौट जायेंगे.

  • 06 May 2023 08:08 PM (IST)

    ये चुनाव भ्रष्ट कांग्रेस को कर्नाटक से दूर करने का- अमित शाह

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बेलागावी में कहा कि कर्नाटक का ये चुनाव किसी विधायक, किसी मंत्री या किसी पार्टी का चुनाव नहीं है. ये चुनाव कर्नाटक के भविष्य को सुनिश्चित करने और भ्रष्ट कांग्रेस को कर्नाटक से दूर करने का है.

  • 06 May 2023 07:25 PM (IST)

    लूट और कमीशन खोरी से बचने के लिए कांग्रेस को वोट दें- सोनिया

    कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि ईमानदार और प्रगतिशील सरकार बनाने के लिए काग्रेंस को वोट करें. राजस्थान, छत्तीसगढ़ और हिमाचल में कांग्रेस सरकार ने अपने वायदे पूरे किए हैं, कर्नाटक में भी कांग्रेस अपने सारे वादे पूरे करेगी. सोनिया ने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि लूट और कमीशन खोरी से बचाने के लिए आप किस पर भरोसा करेंगे?

  • 06 May 2023 07:18 PM (IST)

    डीके शिवकुमार को EC का नोटिस

    चुनाव आयोग ने कर्नाटक कांग्रेस चीफ डीके शिवकुमार को एक न्यूज़ पेपर के एड के लिए बीजेपी से मिली शिकायत के संदर्भ में नोटिस जारी किया है.कांग्रेस नेता को 7 मई की शाम 7 बजे तक का समय दिया गया है कि वह नियुक्तियों और तबादलों, नौकरियों के प्रकार और आयोगों के विज्ञापन में कथित दरों के लिए सबूत दें.

  • 06 May 2023 07:14 PM (IST)

    AAP ने पंजाब में नहीं किया कोई काम- अनुराग ठाकुर

    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पंजाब के जालंधर में रोड शो किया. उन्होंने कहा कि यह पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन है. पंजाब के लोग चाहते हैं कि यहां शांति रहे और विकास बढ़े. AAP के सारे राज अब बाहर आ गए हैं. जालंधर में आप का इतना नीरस रोड शो दिखाता है कि उन्होंने पंजाब में कोई काम नहीं किया.

  • 06 May 2023 06:16 PM (IST)

    राजौरी में राजनाथ ने लिया सुरक्षा स्थिति का जायजा

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राजौरी में सेना के आधार शिविर की अपनी यात्रा के दौरान भारतीय सेना की परिचालन तैयारियों और सीमा पर सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया. समीक्षा बैठक के दौरान आर्मी स्टाफ जनरल मनोज पांडे और उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी मौजूद थे.
  • 06 May 2023 05:58 PM (IST)

    हॉस्टल में राहुल गांधी के दौरे को लेकर DU सख्त

    पीजी मेन्स हॉस्टल में राहुल गांधी के दौरे को दिल्ली विश्वविद्यालय ने गंभीरता से लिया है. पीजी मेन्स हॉस्टल के अधिकारियों और गार्ड के माध्यम से विश्वविद्यालय के ध्यान में लाया गया है कि राहुल गांधी ने कई बाहरी लोगों के साथ बिना किसी पूर्व सूचना के दोपहर के भोजन के समय पीजी मेन्स हॉस्टल में अचानक और अनधिकृत प्रवेश किया. इससे दोपहर के समय भोजन करने वाले आवासीय विद्यार्थियों को काफी दिक्कत हुई और राहुल गांधी के साथ आई भीड़ के प्रवेश करने से उत्पन्न अराजकता से विद्यार्थी नाराज हुए. यह प्रवेश छात्रावास के आवासीय विद्यार्थियों और संभालने वालों के लिए गंभीर सुरक्षा चिंता पैदा करने वाला है.

  • 06 May 2023 05:56 PM (IST)

    बजरंग दल ने खरगे को भेजा 100 करोड़ की मानहानि का नोटिस

    बजरंग दल नेकांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को 100 करोड़ रुपए की मानहानि का नोटिस भेजा है. कांग्रेस के कर्नाटक चुनाव के घोषणापत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा किया गया है.

  • 06 May 2023 05:51 PM (IST)

    कांग्रेस यानि आंतकवाद के आगे घुटने टेकने वाली पार्टी- PM मोदी

    कर्नाटक में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस यानि टोटल करप्शन वाली पार्टी, कांग्रेस यानि आंतकवाद के आगे घुटने टेकने वाली पार्टी, कांग्रेस यानि तुष्टिकरण करने वाली पार्टी और कांग्रेस यानि हजारों करोड़ के घोटाले की पार्टी.

  • 06 May 2023 05:24 PM (IST)

    कश्मीर में बादल फटने-बिजली गिरने से 4 की मौत

    जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग जगहों पर बादल फटने और बिजली गिरने की घटनाओं में एक दंपति सहित चार लोगों की मौत हो गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आज दोपहर दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर के बुजबाग इलाके में बादल फटने की घटना हुई, जिसमें हिलाल अहमद हांजी और उसकी पत्नी रोजिया जान नाम के दो लोगों की मौत हो गई.

  • 06 May 2023 04:57 PM (IST)

    7 मई को होने वाली नीट परीक्षा मणिपुर के छात्रों के लिए स्थगित

    7 मई को होने वाली नीट परीक्षा मणिपुर के छात्रों के लिए स्थगित कर दी गई है.नई तारीख का ऐलान सही समय पर होगा. मणिपुर में कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार के अनुरोध पर यह निर्णय लिया गया है.

  • 06 May 2023 04:20 PM (IST)

    पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों को देना चाहती है कांग्रेस- अमित शाह

    कर्नाटक में रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सरकार ने चार फीसदीमुसलमानों का रिजर्वेशन हटा कर लिंगायत एससी-एसटी समुदाय को दिया. कांग्रेस कहती है कि वापस सत्ता में आए तो मुस्लिमों को 6 फीसदी रिजर्वेशन देंगे. कांग्रेस पिछड़ों का आरक्षम खत्म करके इनको देगी.

  • 06 May 2023 03:44 PM (IST)

    कांग्रेस के मुद्दे तुष्टीकरण, तालाबंदी और गाली- पीएम मोदी

    कर्नाटक के बादामी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित कर रहे हैं. रैली में पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव कर्नाटक को नंबर वन बनाने का चुनाव है. कांग्रेस ने तय किया है कि वह अपनी पुरानी आदतें नहीं छोड़ेगी. वो तुष्टीकरण, तालाबंदी और गाली को ही चुनावी मुद्दा बनाएगी.

  • 06 May 2023 03:28 PM (IST)

    सुकन्या मंडल की याचिका पर कोर्ट ने ED को जारी किया नोटिस

    पशु तस्करी मामले में गिरफ्तार सुकन्या मंडल ने राउज एवेन्यू कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है.राउज एवेन्यू कोर्ट ने ED को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने के लिए कहा है.कोर्ट 12 मई को जमानत याचिका पर अगली सुनवाई करेगी. 12 मई को ही सुकन्या मंडल की न्यायिक हिरासत भी खत्म हो रही है. TMC नेता अनुब्रता मंडल की बेटी सुकन्या मंडल फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं.सुकन्या मंडल के खिलाफ ED पशु तस्करी के मामले में मनी लांड्रिंग की जांच कर रही है. ED ने सुकन्या मंडल को 26 अप्रैल को गिरफ्तार किया था.

  • 06 May 2023 02:39 PM (IST)

    साल 2023 में बाबा बर्फानी की पहली झलक

    Baba Barfani

    साल 2023 में बाबा बर्फानी की पहली झलक सामने आई है.

  • 06 May 2023 02:36 PM (IST)

    मायावती कल हैदराबाद में रैली करेंगी

    बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती हैदराबाद में बड़ी रैली करने वाली हैं. वह कल रविवार (7 मई) को हैदराबाद के सरूर नगर स्टेडियम में रैली करेंगी. हालांकि मायावती आज ही हैदराबाद पहुंच जाएंगी. वहां पर वह पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगी. माना जा रहा है कि मायावती तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के सिलसिले में बैठक और रैली करने वाली हैं.

  • 06 May 2023 02:16 PM (IST)

    बांदाः दो मकानों पर लिखा हिंदू भारत छोड़ो

    उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शरारतीतत्वों ने सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है. यह घटना शहर कोतवाली के मर्दनना का मुहल्ले की है. पुलिस ने मामले पर केस दर्ज कर लिया है. यहां पर दो मकानों में हिंदू भारत छोड़ो लिखने की बात सामने आई है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

  • 06 May 2023 01:57 PM (IST)

    रायपुर मेयर के भाई को ED ने किया गिरफ्तार

    प्रवर्तन निदेशालय ने अनवर देभर को गिरफ्तार कर लिया है. अनवर देभर रायपुर के मेयर एजाज देभर के भाई हैं. ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले की जांच कर रही है, जो प्रति टन कोयला ट्रांसपोर्ट पर 25 रुपये प्रति टन की अवैध लेवी से जुड़ा हुआ है. जांच एजेंसी ने मार्च में एजाज और अनवर देभर से जुड़े परिसरों की तलाशी ली थी. यह करीब 500 करोड़ रुपये का घोटाला है. इससे पहले ईडी ने छत्तीसगढ़ के आईएएस अधिकारियों समेत कई लोगों को गिरफ्तारी किया था.

  • 06 May 2023 01:41 PM (IST)

    टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केसः दूसरे हत्यारोपी दूसरे जेल में शिफ्ट

    तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस के बाद जेल प्रशासन अलर्ट हो गया है. सूत्रों के मुताबिक तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या को अंजाम देने वाले सभी कैदियों को सुरक्षा कारणों से अन्य दूसरी जेलों में शिफ्ट कर दिया गया है. टिल्लू पर हमला करने वाले राजेश बवाना को दिल्ली के ही रोहिणी जेल में शिफ्ट किया गया है, जबकि रियाज खान को मंडोली जेल में भेजा गया है. तो वहीं योगेश टुंडा और दीपक उर्फ तीतर को तिहाड़ जेल के अंदर ही किसी अन्य जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.

  • 06 May 2023 01:35 PM (IST)

    राजौरी में जवानों से मिले रक्षा मंत्री राजनाथ

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राजौरी में जवानों से मुलाकात की, और उनकी हिम्मत बढ़ाई. राजौरी में कल हुए आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे. रक्षा मंत्री के साथ सेना प्रमुख मनोज पांडे भी राजौरी गए हुए हैं.

  • 06 May 2023 01:26 PM (IST)

    कांग्रेस ने बजरंग बली का अपमान कियाः अमित शाह

    कर्नाटक के बेलगावी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने सालों तक भगवान राम को ताले में बंद कर रखा, लेकिन PM नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का शिलान्यास किया. जबकि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग बली का अपमान किया है. इसके अलावा उनका एक बड़ा नेता बोलता है कि बजरंग बली की जन्मतिथि क्या है, क्या आपके पास सर्टिफिकेट है?

  • 06 May 2023 12:59 PM (IST)

    टीपू के परिवार के सदस्य हैं शिवकुमार- CM हिमंत

    कर्नाटक के गोनिकोप्पा में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक चुनावी रैली में कहा कि डीके शिवकुमार टीपू सुल्तान के परिवार के सदस्य हैं. अगर कांग्रेस फिर से सत्ता में लौटती है तो यह कर्नाटक पीएफआई घाटी बन जाएगा."

  • 06 May 2023 12:30 PM (IST)

    मुख्तार अंसारी का करीबी पंजाब से गिरफ्तार

    यूपी एसटीएफ की टीम ने बाहुबली मुख्तार अंसारी का करीबी जुगनू वालिया को पंजाब से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कल 5 मई की शाम पंजाब के खरार से जुगनू को उठाया. वह कई मामलों में वांछित रहा है. उस पर 25 हजार का इनाम रखा गया है. आलमबाग में रेस्टोरेंट मालिक की हत्या मामले में भी वांछित है.

  • 06 May 2023 12:25 PM (IST)

    राजौरी पहुंचे राजनाथ सिंह

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजौरी पहुंच गए हैं. उनके साथ सेना प्रमुख मनोज पांडे भी साथ गए हैं. राजौरी में कल हुए आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे.

  • 06 May 2023 11:59 AM (IST)

    जम्मू पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू पहुंच गए हैं. उनके साथ सेना प्रमुख मनोज पांडे भी साथ गए हैं. वह केंद्र शासित प्रदेश की सुरक्षा का जायजा लेंगे. माना जा रहा है कि रक्षा मंत्री राजौरी जा सकते हैं, जहां कल 5 जवान शहीद हो गए थे.

  • 06 May 2023 11:46 AM (IST)

    'द केरल स्टोरी' MP में होगी टैक्स फ्री- CM शिवराज

    मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि फिल्म 'द केरल स्टोरी' मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री होगी.

  • 06 May 2023 11:29 AM (IST)

    तिरुपतिः फर्जी 41 वेबसाइट्स बंद

    तिरुपति में कई फर्जी वेबसाइट को बंद कर दिया गया है. तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) नाम से बनी कई फर्जी वेबसाइट्स श्रद्धालुओं को अपने झांसे में लेकर उनके साथ ठगी करती थीं. ये फर्जी वेबसाइट्स स्पेशल दर्शन और टिकट भी बेचती थीं. इसके खिलाफ कई शिकायतों के बाद 41 वेबसाइट्स को अब बंद कर दिया गया है.

  • 06 May 2023 11:19 AM (IST)

    कबड्डी प्रमोटर नीतू कांग पर कनाडा में जानलेवा हमला

    कनाडा के कबड्डी प्रमोटर नीतू कांग पर जानलेवा हमला किया गया है. नीतू पर हमला कनाडा के सरे स्थित उनके घर के बाहर किया गया. नीतू नॉर्थ इंडिया सर्किल स्टाइल कबड्डी फेडरेशन (एनआईसीकेएफ) के सदस्य हैं और साथ ही पंजाब और कनाडा के चर्चित कबड्डी प्रमोटरों में से एक हैं.

    एक दिन पहले नीतू अपने घर से बाहर निकले तो पहले से ही इंतजार कर रहे हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. इस घटना में उन्हें 2 गोलियां लगीं जिनमें 1 उनके पीठ तो दूसरी उनकी टांग में लगी है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. नीतू कांग मूल रूप से पंजाब के जालंधर के रहने वाले हैं.

  • 06 May 2023 11:04 AM (IST)

    देश में कोरोना के 2,961 नए मामले

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 2,961 नए मामले सामने आए हैं, जबकि एक्टिव केस में गिरावट जारी है और यह 30,041 तक पहुंच गया है.

  • 06 May 2023 10:47 AM (IST)

    ध्रुव हेलीकॉप्टर के संचालन पर रोक

    सेना का ALH ध्रुव हेलीकॉप्टर जम्मू-कश्मीर के पास 4 मई को दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. अब रक्षा अधिकारियों ने बताया कि एहतियात के तौर पर ALH ध्रुव हेलीकॉप्टर के संचालन पर रोक लगादियागयाहै.

  • 06 May 2023 09:54 AM (IST)

    खरगे की हत्या कराना चाहती है BJP- कांग्रेस का आरोप

    कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के प्रचार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कांग्रेस की ओर से बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया गया है कि बीजेपी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार की हत्या कराना चाहती है.

  • 06 May 2023 09:35 AM (IST)

    बेंगलुरु ने BJP का शुरू से समर्थन किया- PM मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रोड शो से पहले ट्वीट कर कहा कि बेंगलुरु ने शुरू से ही बीजेपी का समर्थन किया है. बेंगलुरु और बीजेपी के बीच पुराना और मजबूत रिश्ता है. इस शहर ने पार्टी की शुरुआती संघर्ष के दिनों से साथ दिया है. वह आज 10 बजे रोड शो करने वाले हैं.

  • 06 May 2023 09:25 AM (IST)

    PM मोदी का आज रोड शो और चुनावी सभा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर कर्नाटक में चुनाव प्रचार करेंगे. पीएम मोदी का बेंगलुरु में रोड शो आज सुबह 10 बजे के बाद शुरू होकर दोपहर 12:30 बजे तक चलेगा. ये रोड शो 26.5 किलोमीटर लंबा होगा. जेपी नगर के सोमेश्वर सभा भवन ( RBI ग्राउंड) से काडू मल्लेश्वर मंदिर तक होगा. इसके बाद वह 2 जगहों पर चुनावी सभा करेंगे.

  • 06 May 2023 08:54 AM (IST)

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज जम्मू जाएंगे

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज जम्मू जाएंगे. रक्षा मंत्री के साथ सेना प्रमुख मनोज पांडे भी साथ होंगे. वह जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करेंगे.

  • 06 May 2023 08:23 AM (IST)

    MP: पूर्व CM के बेटे दीपक जोशी कांग्रेस में होंगे शामिल

    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में रहे कैलाश चंद्र जोशी के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी आज कांग्रेस में शामिल होंगे. दीपक भोपाल में 74 बंगले स्थित सरकारी आवास बी-30 पर पहुंचेंगे. राज्य के कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे. अपने आवास से वह कैलाश जोशी की तस्वीर साथ लेकर सुबह करीब 11 बजे पीसीसी दफ्तर पहुंचेंगे.

  • 06 May 2023 08:16 AM (IST)

    गाजीपुरः मुख्तार अंसारी पर आज आ सकता है फैसला

    गाजीपुर में माफिया मुख्तार अंसारी पर गैंगस्टर और हत्या के प्रयास के मामले में एमपी/एमएलए कोर्ट आज अपना फैसला सुना सकती है. विचाराधीन दो मामलों में शासकीय अधिवक्ता ने 27 अप्रैल को लिखित बहस दाखिल की थी. मामले में कोर्ट ने 6 मई को अगली तारीख तय की थी. एमपी/एमएलए कोर्ट में मुख्तार के खिलाफ हत्या का प्रयास करने और गैंगस्टर का मामला है. साल 2009 में मुहम्मदाबाद और करंडा थाने में केस दर्ज हुआ था.

  • 06 May 2023 07:20 AM (IST)

    आज कर्नाटक में CM योगी आदित्यनाथ

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कर्नाटक में होंगे. वह राज्य के दक्षिण कन्नड़ और उडुपी जिलों में चुनावी रैली करेंगे, साथ ही भाषण भी देंगे.

  • 06 May 2023 06:44 AM (IST)

    J&K- बारामूला में सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर, 1 आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर जारी है. सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी को मार गिराया है. जबकि कई आतंकियों के फंसे होने की संभावना है.

Published On - May 06,2023 6:33 AM