आज की ताजा खबर LIVE: UNSC ने तालिबान पर लगे प्रतिबंधों को एक साल के लिए और बढ़ाया

आज की ताजा खबर LIVE: UNSC ने तालिबान पर लगे प्रतिबंधों को एक साल के लिए और बढ़ाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ की पांच राज्यों में सूचना-शिक्षा-संचार वैन को वर्चुअल रवाना करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी देशभर में होने वाले कार्यक्रमों से वर्चुअली जुड़ेंगे. बीजेपी को तीन राज्यों में मिली भारी जीत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हिमाचल के बिलासपुर में स्वागत होगा. मध्य प्रदेश […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 16 Dec 2023 05:45 AM (IST)

    UNSC ने तालिबान पर लगे प्रतिबंधों को एक साल के लिए और बढ़ाया

    संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) ने तालिबान पर लगे प्रतिबंधों को एक साल के लिए और बढ़ा दिया है.

  • 16 Dec 2023 04:00 AM (IST)

    इजराइली सेना से हुई बड़ी गलती, गाजा में अपने ही बंधकों को मार डाला

    इजराइली सेना से एक बड़ी गलती हो गई. उसने गाजा में अपने तीन बंधकों को मौत के घाट उतार दिया. इजराइली सेना के प्रवक्ता डेनियल हगारी ने बताया कि इजराइली सैनिकों ने गलती से बंधकों को फायरिंग कर दी. आईडीएफ इस दुखद घटना की जिम्मेदारी लेता है.

  • 16 Dec 2023 02:35 AM (IST)

    PM मोदी 17 दिसंबर को 'सूरत डायमंड बोर्स' का करेंगे उद्घाटन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 दिसंबर को दुनिया के सबसे बड़े कॉरपोरेट ऑफिस 'सूरत डायमंड बोर्स' (SBD)का उद्घाटन करेंगे. एसडीबी भवन 67 लाख वर्ग फुट से अधिक क्षेत्र वाला दुनिया का सबसे बड़ा कार्यालय परिसर है. यह सूरत शहर के पास खजोद गांव में स्थित है.

    Surat Diamond Bourse

    Surat Diamond Bourse

  • 16 Dec 2023 02:00 AM (IST)

    केरल में सबरीमाला तीर्थयात्रियों की बस और ऑटो में टक्कर, 5 लोगों की मौत

    केरल के मलप्पुरम में एक बड़ा हादसा हो गया. सबरीमाला तीर्थयात्रियों की बस और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में ऑटो ड्राइवर सहित पांच लोगों की मौत हो गई.

  • 16 Dec 2023 01:15 AM (IST)

    टला बड़ा हादसा, हावड़ा से मुंबई जा रही ट्रेन के दो डिब्बे हुए अलग

    बंगाल के उलुबेरिया के पास एक बड़ा हादसा टल गया. हावड़ा से मुंबई जा रही ट्रेन के दो डिब्बे अलग हो गए. सबसे खास बात ये है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई खबर नहीं है.

  • 16 Dec 2023 12:36 AM (IST)

    कर्नाटक में बीजेपी आज करेगी राज्यव्यापी आंदोलन

    कर्नाटक के बेलगावी की घटना को लेकर कर्नाटक भाजपा आज राज्यव्यापी आंदोलन करेगी. बेलगावी की घटना को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है. बता दें कि कर्नाटक में बीते दिनों एक दलित महिला के साथ मारपीट और उसे नग्न घुमाने का मामला सामने आया था.

  • 16 Dec 2023 12:08 AM (IST)

    एस जयशंकर ने ओमान के सुल्तान से की मुलाकात

    विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ओमान के सुल्तान हैथम बिन तारिक से मुलाकात की. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

  • 16 Dec 2023 12:02 AM (IST)

    पीएम मोदी आज पांच राज्यों में सूचना-शिक्षा-संचार वैन को करेंगे रवाना

    पीएम मोदी आज 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' की पांच राज्यों- मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, राजस्थान और मिजोरम में सूचना-शिक्षा-संचार वैन को वर्चुअल रवाना करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' की पांच राज्यों में सूचना-शिक्षा-संचार वैन को वर्चुअल रवाना करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी देशभर में होने वाले कार्यक्रमों से वर्चुअली जुड़ेंगे. बीजेपी को तीन राज्यों में मिली भारी जीत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हिमाचल के बिलासपुर में स्वागत होगा. मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचेंगे और उनके स्वागत में एक बड़ी रैली निकलेगी. गृहमंत्री अमित शाह पर टिप्पणी मामले की आज सुनवाई होगी. कोर्ट ने मामले में राहुल गांधी को तलब किया है. भारत दौरे पर आए ओमान के सुल्तान आज प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे. उत्तर प्रदेश में आज कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे. कर्नाटक बीजेपी 16 दिसंबर को राज्यव्यापी आंदोलन करेगी. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Dec 16,2023 12:00 AM