यूपी एटीएस ने अलीगढ़ से पकड़ा ISIS आतंकी

यूपी एटीएस ने अलीगढ़ से पकड़ा ISIS आतंकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 7:40 बजे गुरुवयूर मंदिर जाएंगे और दर्शन पूजा करेंगे. अयोध्या में आज रामलला की मूर्ति का परिसर प्रवेश होगा. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर दिल्ली बैठक होगी. इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. प्रवर्तन निदेशालय ने ठाकरे गुट के विधायक रविंद्र […]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 7:40 बजे गुरुवयूर मंदिर जाएंगे और दर्शन पूजा करेंगे. अयोध्या में आज रामलला की मूर्ति का परिसर प्रवेश होगा. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर दिल्ली बैठक होगी. इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. प्रवर्तन निदेशालय ने ठाकरे गुट के विधायक रविंद्र वायकर को समन भेजा है और उन्हें आज पूछताछ के लिए बुलाया है. उद्धव ठाकरे गुट ने आज से स्त्री शक्ति संवाद यात्रा की घोषणा की 3 दिवसीय अभियान हर लोकसभा में लागू होगा. फाइबरनेट घोटाले में अग्रिम जमानत की मांग कर रहे आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. अयोध्या में हेमा मालिनी अपनी पूरी टीम के साथ रामायण पर आधारित एक नृत्य प्रस्तुत करेंगी. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें…

LIVE NEWS & UPDATES

The liveblog has ended.
  • 17 Jan 2024 10:27 PM (IST)

    यूपी एटीएस ने अलीगढ़ से पकड़ा ISIS आतंकी

    यूपी एटीएस ने बुधवार को एक ISIS आतंकी को गिरफ्तार किया. वह कई देश विरोधी गतिविधियों में शामिल था. पिछले साल 3 नवंबर को उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. पकड़े गए आतंकी का नाम फैजान है. वह 24 वर्ष का है. इससे पहले अब्दुल्ला अर्सलान, माज बिन तारिक, बजीहउद्दीन सहित अब तक कुल 8 आरोपियो को गिरफ्तार किया जा चुका है.

  • 17 Jan 2024 07:28 PM (IST)

    ED की रेड में गिरफ्तार INLD के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह ने गिरफ्तारी को किया चैलेंज

    ED की रेड में गिरफ्तार INLD के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अपनी गिरफ्तारी को चैलेंज किया है. याचिका में पूर्व विधायक ने गिरफ्तारी और रिमांड ऑर्डर रद्द करने की मांग की है. हाईकोर्ट के जस्टिस विकास बहल ने इस मामले पर कोई ऑर्डर जारी नहीं किया है.

  • 17 Jan 2024 07:00 PM (IST)

    पूर्व सीएम शिवराज सिंह का केरल दौरा कल से

    मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान कल से दो दिवसीय केरल दौरे पर रहेंगे. वह केरल में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. वह कोच्चि, कोट्टयम और पाला में आयोजित कार्यक्रमों को करेंगे संबोधित, मंदिरों में स्वच्छता अभियान और पार्टी की संसदीय क्षेत्र की बैठकों में भी शामिल होंगे.

  • 17 Jan 2024 06:18 PM (IST)

    सपा के साथ अच्छी बातचीत-बड़ा परिवर्तन होगा, सीट शेयरिंग बैठक के बाद बोले सलमान खुर्शीद

    इंडिया गठबंधन के लिए समाजवादी पार्टी के साथ बैठक के बाद कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि बहुत अच्छी बातचीत हुई है. आगे बड़ा परिवर्तन होगा. अगर जरूरत पड़ी तो राहुल गांधी और अखिलेश यादव भी आपस में बातचीत करेंगे. सीटों की संख्या के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब तक सीटों का फाइनल बंटवारा नहीं होगा तब तक संख्या नहीं बताई जा सकती.

  • 17 Jan 2024 06:00 PM (IST)

    मुझे नहीं मिला प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण, 22 के बाद सपरिवार अयोध्या जाऊंगा : अरविंद केजरीवाल

    अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है. सीएम केजरीवाल ने कहा है कि मुझे 22 जनवरी को अपना कार्यक्रम खाली रखने के लिए कहा गया था, लेकिन अभी तक कोई निमंत्रण नहीं आया. मैं अयोध्या पूरे परिवार के साथ जाना चाहता हूं, 22 तारीख के बाद माता-पिता को साथ लेकर अयोध्या दर्शन करने जाऊंगा.

  • 17 Jan 2024 05:43 PM (IST)

    ईरान की स्ट्राइक का सच छिपा रहा पाकिस्तान, मीडिया पर लगाई रोक

    पाकिस्तान पर हुए ईरान के हमलों का सच छिपाने के लिए पाकिस्तान ने मीडिया पर रोक लगा दी है. इसके लिए पाक पीएम की ओर से एक आदेश जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि जब तक सरकार की तरफ से न कहा जाए तब तक कोई भी मीडिया एजेंसी या संस्थान ईरान की तरफ से पंजगुर और तुरबत में की गई स्ट्राइक की खबर प्रकाशित नहीं करेगा.

  • 17 Jan 2024 04:32 PM (IST)

    मैंने UT को राज्य बनते देखा है, किसी राज्य को केंद्र शासित प्रदेश बनते नहीं : फारुक अब्दुल्ला

    फारुक अब्दुल्ला ने बुधवार को एक जनसभा में कहा कि जम्मू कश्मीर में जो रहा है जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा. फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि "मैंने कभी किसी राज्य को केंद्र शासित प्रदेश बनते नहीं देखा. मैंने हमेशा एक केंद्र शासित प्रदेश को राज्य बनते देखा है. उन्होंने कश्मीर के लोगों से कहा कि ये आप लोगों को तय करना है कि जन्नत चाहिए या जहन्नुम.

  • 17 Jan 2024 03:54 PM (IST)

    चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में बवाल के बाद कांग्रेस उम्मीदवार तलब

    चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार जसबीर सिंह बंटी को लेकर हुए बवाल के बाद ज्वाइंट कमिश्नर ने जसबीर सिंह को तलब किया है. बताया जा रहा है कि अब जसबीर सिंह ने लिखित तौर पर नामांकन वापसी की अर्जी दी थी, इसी के वेरीफिकेशन के लिए उन्हें बुलाया गया है. एक दिन पहले ही नामांकन वापस लेने पहुंचे जसबीर सिंह को लेकर बवाल हुआ था. जसबीर सिंह के पिता ने आप और कांग्रेस पर बेटे को बंधक बनाने का आरोप लगाया था.

  • 17 Jan 2024 03:14 PM (IST)

    गणतंत्र दिवस परेड में महिला सशक्तिकरण का संदेश देगी नौसेना की झांकी

    गणतंत्र दिवस की परेड में नौसेना की झांकी नारी सशक्तिकरण का संदेश देगी. इसमें महिलाओं को हर रोल में दिखाया गया है. इसके अलावा स्वदेशी हथियार, INS विक्रांत, INS दिल्ली और खास तौर से INS कोलकाता को भी दिखाया जाएगा. ये वही INS कोलकाता है जो अरब सागर में समुद्री लुटेरों के खिलाफ INS चेन्नई के साथ था.

  • 17 Jan 2024 02:27 PM (IST)

    गल्फ देशों में भारतीयों का सम्मान बढ़ा है: पीएम मोदी

    केरल के कोच्चि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि लोकसभा के चुनाव देश की सरकार चुनने के लिए है, यह बात आपको (कार्यकर्ता) हर वोटर तक पहुंचानी है. भारत सरकार की एक बड़ी जिम्मेदारी देश की सुरक्षा की होती है. हमें वोटर को बताना चाहिए कि 10 वर्ष पहले जब देश में एक कमजोर सरकार थी तो आए दिन आतंकी हमले होते थे. इसका असर देश पर पड़ता था. आज भारत को दुनिया विश्व मित्र के रूप में देख रही है. गल्फ देशों में भारतीयों का सम्मान बढ़ा है और उन्हें सुरक्षा का भरोसा भी मिला है.

  • 17 Jan 2024 02:06 PM (IST)

    TMC इंडिया गठबंधन का अभिन्न हिस्सा, राहुल की होती है बात: जयराम रमेश

    कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा है कि टीएमसी इंडिया गठबंधन का अभिन्न हिस्सा है. राहुल जी और टीएमसी नेतृत्व में बातचीत होती है. सीट शेयरिंग का फॉर्मूला निकल जाएगा.

  • 17 Jan 2024 01:19 PM (IST)

    पाकिस्तान: क्वेटा में बम धमाका, 9 घायल

    पाकिस्तान के बलूचिस्तान के क्वेटा में बम धमाका हुआ है. इसमें 9 लोग घायल हुए हैं. ब्लास्ट सिविल सचिवालय और कमिश्नर ऑफिस के पास हुआ है.

  • 17 Jan 2024 01:01 PM (IST)

    कांग्रेस का घोषणापत्र जनता का घोषणापत्र होगा: पी चिदंबरम

    पी चिदंबरम ने कहा है कि 2024 चुनाव के लिए कांग्रेस की घोषणापत्र कमेटी की दो बैठकें हो चुकी हैं. फिलहाल घोषणापत्र के लिए जनता से सुझाव मांगे जा रहे हैं. कई सुझाव आए भी हैं, जो घोषणापत्र बनेगा वो जनता का घोषणापत्र होगा. जनता के सुझाव के लिए पब्लिक प्रोग्राम रखा जाएगा, उसके लिए समय और तारीख पर विचार हो रहा है. आज से हम ईमेल और वेबसाइट के जरिए जनता का सुझाव मांगने की शुरुआत कर रहे हैं.

  • 17 Jan 2024 12:22 PM (IST)

    प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे लालू यादव

    आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने कहा है कि गठबंधन में सीटों का बंटवारा इतनी जल्दी नहीं होता. मैं राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या नहीं जाऊंगा.

  • 17 Jan 2024 11:41 AM (IST)

    पंजाब में AAP सभी 13 सीटों पर लड़ेगी: भगवंत मान

    पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक बार फिर दावा किया है कि आप पंजाब में 13 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

  • 17 Jan 2024 11:09 AM (IST)

    ठंड-कोहरे का असर, नोएडा में 10 बजे से खुलेंगे स्कूल

    ठंड और कोहरे की वजह से नोएडा में नर्सरी से 8वीं तक के स्कूल खुलने का समय बदल गया है. 18 जनवरी से गौतमबुद्ध नगर में नर्सरी से 8वीं क्लास का समय सुबह 10 बजे से होगा.

  • 17 Jan 2024 10:53 AM (IST)

    केरल: पीएम मोदी ने रामास्वामी मंदिर में की पूजा

    केरल के त्रिशूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री रामास्वामी मंदिर में पूजा की.

  • 17 Jan 2024 10:53 AM (IST)

    सीटों के बंटवारे को लेकर आज सपा और कांग्रेस की बैठक

    उत्तर प्रदेश में सीटों के बंटवारे को लेकर आज 4 बजे समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की बैठक होनी है. समाजवादी पार्टी की तरफ से रामगोपाल यादव, जावेद अली खान, लालजी वर्मा, उदयवीर सिंह और संग्राम यादव मीटिंग में शामिल होगे. अखिलेश यादव की तरफ से कहा गया है कि कांग्रेस को जो सीटें चाहिए, वहां के लिए वे अपने उम्मीदवार भी बताए.

  • 17 Jan 2024 09:57 AM (IST)

    UP-एमपी और दिल्ली में कम हुआ कोहरा, राजस्थान में अभी भी ज्यादा

    आज सुबह 7 बजे ली गई नवीनतम सैटेलाइट तस्वीरों से संकेत मिलता है कि आधी रात के बाद से बिहार, पूर्वी यूपी, उत्तरी एमपी और दिल्ली में कोहरा कम हो गया है. हालांकि, पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तर-पश्चिमी राजस्थान के कुछ हिस्सों में अभी भी घना कोहरा छाया हुआ है और कुछ और घंटों तक जारी रहने की संभावना है.

  • 17 Jan 2024 08:40 AM (IST)

    दिल्ली में कोहरे की वजह से 20 ट्रेनें लेट

    कोहरे की वजह से दिल्ली आने वाली ट्रेनें देरी से चल रही हैं. 20 ट्रेनें अपने समय से लेट हैं.

  • 17 Jan 2024 08:03 AM (IST)

    दिल्ली: घने कोहरे से उड़ानें प्रभावित, 120 फ्लाइट्स पर पड़ा असर

    घने कोहरे के कारण दिल्ली एयरपोर्ट पर उड़ानें प्रभावित हो रही हैं. लगभग 120 उड़ानें प्रभावित हुईं हैं.

  • 17 Jan 2024 06:58 AM (IST)

    ईरान के सुप्रीम लीडर खामेनई ने दिया था पाकिस्तानी पर हमले का आदेश

    ईरानी सूत्रों के मुताबिक़ ईरान के सुप्रीम लीडर अयातुल्ला खामेनेई ने ख़ुद पाकिस्तानी आतंकी ठिकानों पर मिसाइल हमले का आदेश दिया था.

  • 17 Jan 2024 06:12 AM (IST)

    अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर फिर से किया हमला

    अमेरिकी अधिकारियों का कहना है कि अमेरिका ने यमन स्थित हूती विद्रोहियों पर फिर से हमला किया, जहाज-रोधी मिसाइलें दागीं.

  • 17 Jan 2024 05:31 AM (IST)

    श्रीलंकाई नौसेना ने दो नावों के साथ 18 मछुआरों को किया गिरफ्तार

    तमिलनाडु: सीमा पार करने के आरोप में श्रीलंकाई नौसेना ने दो नावों के साथ रामनाथपुरम के 18 मछुआरों को गिरफ्तार किया: भारतीय तटरक्षक बल

  • 17 Jan 2024 02:31 AM (IST)

    पाकिस्तानी ने की ईरान हमले की कड़ी निंदा

    पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने ट्वीट किया, "पाकिस्तान ईरान द्वारा अपने हवाई क्षेत्र के अकारण उल्लंघन और पाकिस्तानी क्षेत्र के अंदर हमले की कड़ी निंदा करता है, जिसके परिणामस्वरूप दो मासूम बच्चों की मौत हो गई, जबकि तीन लड़कियां घायल हो गईं। पाकिस्तान की संप्रभुता का यह उल्लंघन पूरी तरह से अस्वीकार्य है और हो सकता है।" गंभीर परिणाम होंगे"

  • 17 Jan 2024 12:39 AM (IST)

    पीएम मोदी की उपस्थिति हमें बहुत ऊर्जा देती है: केरल बीजेपी

    केरल: पीएम मोदी की 2 दिवसीय केरल यात्रा पर, बीजेपी केरल के उपाध्यक्ष शोबा सुरेंद्रन ने कहा कि हमने बीजेपी के लिए तब काम करना शुरू किया जब पार्टी केरल में स्थानीय पंचायत चुनावों में एक सीट सुरक्षित करने के लिए संघर्ष कर रही थी. तब से, हम अपने राष्ट्रीय नेताओं की प्रशंसा करते हैं. पीएम मोदी एक अनुकरणीय व्यक्ति के रूप में खड़े हैं. पीएम मोदी की यात्रा जमीनी स्तर पर शुरू हुई, धीरे-धीरे गुजरात के मुख्यमंत्री बनने तक बढ़ी. 2014 में, भारत के लोगों ने उन्हें देश का नेतृत्व करने के लिए चुना. प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता सहित पिछले 9.5 वर्षों में उन्होंने भारत के लिए जो हासिल किया है, उसे केरल के हर घर तक पहुंचाने में मैं खुद एक भूमिका निभाता हूं. पीएम नरेंद्र मोदी की उपस्थिति हमें बहुत ऊर्जा देती है.

  • 17 Jan 2024 12:35 AM (IST)

    अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करना चाहिए: मलूक नागर

    दिल्ली: सपा प्रमुख अखिलेश यादव की टिप्पणी पर बसपा नेता मलूक नागर का कहना है, ''जहां तक ​​प्रधानमंत्री के चेहरे की बात है तो कांग्रेस को अखिलेश यादव की बात मान लेनी चाहिए, उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करना चाहिए. यूपीए के शासनकाल के दौरान 2004-2014 तक, मुलायम सिंह यादव और मायावती दोनों के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले थे. उत्तर प्रदेश उनका है जिन्हें एसपी और बीएसपी का समर्थन प्राप्त है, और जो यूपी में जीतेंगे, वे देश जीतेंगे.

  • 17 Jan 2024 12:03 AM (IST)

    अखिलेश यादव की टिप्पणी पर बीएसपी नेता का पलटवार

    सपा प्रमुख की टिप्पणियों पर बीएसपी नेता मलूक नागर ने कहा है कि जहां तक प्रधानमंत्री के चेहरे की बात है तो कांग्रेस को अखिलेश यादव की बात मान लेनी चाहिए और पीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए.

Published On - Jan 17,2024 12:01 AM