आज की ताजा खबर LIVE: राजस्थान की गहलूट सरकार में लूट की खुली छूट थी- अनुराग ठाकुर

आज की ताजा खबर LIVE: राजस्थान की गहलूट सरकार में लूट की खुली छूट थी- अनुराग ठाकुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान नागौर और भरतपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का घोषणापत्र जारी करेंगे. शाह गडवाल, नलगोंडा और वारंगल में चुनावी रैलियों को भी संबोधित करेंगे. साथ ही साथ वह राजसमंद विधानसभा क्षेत्रों में और बूंदी में प्रचार करेंगे. पीपाड़ में […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 18 Nov 2023 07:48 PM (IST)

    राजस्थान की गहलूट सरकार में लूट की खुली छूट थी- अनुराग ठाकुर

    राजस्थान की राजधानी जयपुर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में गहलूट सरकार में लूट की खुली छूट थी. शराब माफिया, खनन माफिया, पेपर लीक माफिया व अन्य माफिया यहां सक्रिय थे. भाजपा यहां ईमानदार सरकार देगी और गहलूट की लूट से मुक्ति दिलाएगी.

  • 18 Nov 2023 06:43 PM (IST)

    तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनाइए, मुसलमानों को आरक्षण बंद कर देंगे- अमित शाह

    तेलंगाना के वारंगल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ओवैसी के दबाव में आकर पिछड़ा वर्ग, OBC और ST का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को आरक्षण देने का काम किया गया है. आप हमारी सरकार बनाइए हम मुसलमानों का आरक्षण बंद करा कर पिछड़े वर्ग को आरक्षण देंगे.

  • 18 Nov 2023 05:47 PM (IST)

    सरकार ने लालच में भारतीय रेलवे को तबाह कर दिया- प्रियंका गांधी

    कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार ने लालच, पैसे और प्रचार के खेल में देखते-देखते भारतीय रेलवे को तबाह कर दिया है. मनमाना किराया, एक के बाद एक दुर्घटनाएं, लेट-लतीफी, स्टेशनों पर भीड़ और अकल्पनीय अव्यवस्था है. साथ ही हर तरह की लापरवाही, कुप्रबंधन और अराजकता है.

  • 18 Nov 2023 05:19 PM (IST)

    राजस्थान में बीजेपी जीतेगी 140 सीटें- असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का दावा

    राजस्थान में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि राजस्थान में भाजपा को 140 सीटों से ज्यादा सीटें मिलने वाली हैं और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है. PM मोदी की गारंटी पूरा विश्व जानता है. कांग्रेस की गारंटी कौन देता है? राहुल गांधी देते हैं. राहुल गांधी की खुद की कोई गारंटी नहीं है.

  • 18 Nov 2023 04:41 PM (IST)

    राजस्थान से कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरू- पीएम मोदी

    नागौर में पीएम मोदी ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे 2-2 बड़े दर्शन करने का अवसर मिल रहा है. पहले वीर तेजाजी मंदिर के दर्शन करके अब जनता जनार्दन के दर्शन कर रहा हूं. आपने राजस्थान से कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरू कर दिया है.

  • 18 Nov 2023 04:11 PM (IST)

    बीजेपी अपने कुकर्मों के चलते हर जगह चुनाव हारेगी- रामगोपाल यादव

    उत्तर प्रदेश के इटावा में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव पर समाजवादी पार्टी सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि बीजेपी अपने कुकर्मों के चलते हर जगह चुनाव हारेगी.

  • 18 Nov 2023 03:22 PM (IST)

    डीपफेक एक बड़ा मुद्दा, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कर रहे कार्रवाई- अश्विनी वैष्णव

    डीपफेक मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि डीपफेक एक बड़ा मुद्दा है, यह हम सभी के लिए एक बहुत बड़ी समस्या है. हमने हाल ही में सभी बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों को नोटिस जारी कर उन सामग्री को हटाने के लिए और डीपफेक की पहचान करने के लिए कदम उठाने को कहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने प्रतिक्रिया दी है. वे अपनी कार्रवाई कर रहे हैं.

  • 18 Nov 2023 02:11 PM (IST)

    जहां कांग्रेस वहां भ्रष्टाचार, जहां BJP वहां विकास- जेपी नड्डा

    राजस्थान केबिलाड़ा में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "जहां कांग्रेस होगी वहां भ्रष्टाचार, परिवारवाद, वंशवाद, घोटाला होगा और जहां बीजेपी होगी वहां विकास होगा."

  • 18 Nov 2023 01:28 PM (IST)

    टीम इंडिया के लिए यज्ञ, हवन और पूजा जारी

    मुंबई में टीम इंडिया के जीत के लिए आज हवन पूजा किया जा रहा है. मुंबई के तमाम क्रिकेट फैंस जुटकर बड़ा यज्ञ कर रहे हैं. सभी के हाथ में देश का तिरंगा है. इंडियन टीम की जर्सी पहने 'जीतेगा इंडिया' के नारे लगा रहे हैं. भारत के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए आहुति दी जा रही है. 5 पुरोहित मिलकर मंत्रोपचार कर रहे हैं.

  • 18 Nov 2023 01:09 PM (IST)

    राजस्थान में आएगी BJP- असम सीएम

    जयपुर में असम के सीएम और बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनेगी. लोग नहीं चाहते हैं कि ऐसी कोई सरकार रहे जो सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करती हो."

  • 18 Nov 2023 12:26 PM (IST)

    यूपी में 69000 शिक्षक भर्ती मामले में प्रदर्शन जारी

    उत्तर प्रदेश में 69000 शिक्षक भर्ती मामले में अभ्यर्थियों का प्रदर्शन लगातार जारी है. ओबीसी अभ्यर्थी कई बार मंत्री आवास का घेराव भी कर चुके हैं. आज कई नेता अभ्यर्थियों का समर्थन करने इको गार्डन पहुंचेंगे. सपा नेत्री और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पूजा शुक्ला भी इको गार्डन पहुंचेंगी. सपा छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष भी इको गार्डन पहुंचेंगे.

  • 18 Nov 2023 12:00 PM (IST)

    भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच पर लगा 70 हजार करोड़ का सट्टा

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा. इस मैच पर सटोरियों ने अंतर राष्ट्रीय बाजार में 70 हजार करोड़ का सट्टा खेला है.

  • 18 Nov 2023 10:52 AM (IST)

    झारखंड में शादी से लौट रहे 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत

    झारखंड के गिरिडीह जिले में एसयूवी के पेड़ से टकरा जाने से पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं, दो बच्चों सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.दुर्घटना शनिवार तड़के करीब तीन बजे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघमारा में हुई. वाहन में 10 लोग सवार थे और वे एक विवाह समारोह से लौट रहे थे.

  • 18 Nov 2023 10:33 AM (IST)

    दिल्ली में आज AQI 335 दर्ज

    सीपीसीबी के मुताबिक, दिल्ली में आज का AQI 335 है.

    • आईटीओ 334
    • मंदिर मार्ग 307
    • पूसा रोड 282
    • जहांगीरपुरी 365
    • मुंडका 378
    • आनंद विहार 326
    • वजीरपुर 357

    सफर एप के मुताबिक, दिल्ली ओवरऑल 398, नोएडा का 349, गुरुग्राम का 430 है.

  • 18 Nov 2023 10:31 AM (IST)

    शमी के गांव में बनाया जाएगा स्टेडियम- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

    लखनऊ में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार मोहम्मद शमी के गांव में स्टेडियम बनाने पर काम कर रही है. जमीन का चयन प्रक्रियाधीन है. जल्द ही एक उच्च गुणवत्ता वाला स्टेडियम बनाया जाएगा.

  • 18 Nov 2023 10:28 AM (IST)

    UP में हलाल सर्टिफिकेशन से जुड़े उत्पादों की बिक्री पर लग सकता है बैन

    उत्तर प्रदेश में हलाल सर्टिफिकेशन से जुड़े उत्पादों की बिक्री पर बैन लग सकता है. कुछ कंपनियों ने हलाल सर्टिफिकेशन के नाम पर धंधा चला रखा था. डेयरी, कपड़ा, चीनी, नमकीन, मसाले, और साबुन को भी हलाल सर्टिफाइड कर रहे थे.मुख्यमंत्री योगी ने संज्ञान लिया है. अब कड़ी कार्रवाई हो सकती है.

  • 18 Nov 2023 10:26 AM (IST)

    चीफ सेक्रेटरी को सस्पेंड करें- केजरीवाल ने एलजी से की मांग

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चीफ सेक्रेटरी के खिलाफ कथित अस्पताल घोटाले की रिपोर्ट LG को भेज दी है. रिपोर्ट में चीफ सेक्रेटरी को तुरंत हटाने और सस्पेंड करने की मांग की गई है. आरोप है कि चीफ सेक्रेटरी ने ILBS अस्पताल में अपने बेटे की कंपनी को ग़लत तरीके से ठेका दिलवाया.

  • 18 Nov 2023 09:14 AM (IST)

    अभी भी 'गंभीर' श्रेणी में बनी हुई है दिल्ली-NCR की आबोहवा

    दिल्ली-एनसीआर में ठंड ने दस्तक दे दी है. कोहरा और धुंध की दोहरी मार से दिल्लीवासियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दिल्ली एनसीआर की आबोहवा अभी भी गंभीर श्रेणी में बनी हुई है. सफर ऐप के मुताबिक जहां दिल्ली का एक्यूआई लेवल 398 है, वहीं नोएडा के हालात पहले से बेहतर हुए हैं. यहां एक्यूआई 349 दर्ज किया गया है.

  • 18 Nov 2023 09:10 AM (IST)

    7 दिन से टनल के अंदर फंसे हैं 40 मजदूर, रेस्क्यू जारी

    उत्त्तरकाशी सिल्क्यरा टनल हादसे को 6 दिन पूरे हो गए हैं.40 लोगों के रेस्क्यू का कार्य प्रगति पर है.अमेरिकन तकनीकी की ऑगर 2 मशीन से ड्रिलिंग का कार्य किया जा रहा है,जिसके जरिए शुक्रवार दिन तक 24 मीटर पाइप भूस्खलन क्षेत्र में डाले जा चुके थे, जिसके बाद ऑगर 2 मशीन में कोई तकनीकी फॉल्ट के चलते कार्य आगे नहीं बढ़ पाया.

  • 18 Nov 2023 07:54 AM (IST)

    पंजाब में 11 जिलों के SSP को कारण बताओ नोटिस जारी

    सुप्रीम कोर्ट की सख्त निर्देशों और पंजाब के डीजीपी के सख्त आदेशों के बावजूद पंजाब में लगातार जल रही पराली के मामलों को लेकर पंजाब पुलिस के आला अधिकारी अब सख्त हो गए हैं. पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने 11 जिलों के एसएसपी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.इससे पहले पंजाब के चीफ सेक्रेटरी भी पंजाब के उन 9 जिलों के डीसी को कारण बताओ नोटिस जारी कर चुके हैं, जहां पर पराली जलने के मामले सख्ती होने के बावजूद थमने का नाम नहीं ले रहे.

  • 18 Nov 2023 07:52 AM (IST)

    बांद्रा में सिलेंडर फटने से 5 लोग घायल

    बीएमसी ने बताया है कि मुंबई के बांद्रा इलाके में एलपीजी गैस सिलेंडर फटने से आग लगने से 5 लोग घायल हो गए है. आग की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • 18 Nov 2023 07:05 AM (IST)

    फिलीपींस में आया 6.7 तीव्रता का भूकंप, अब तक 6 लोगों की मौत

    फिलीपींस केमिंडानाओ द्वीप में 6.7 तीव्रता के भूकंप से अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, कई घायल बताए जा रहे हैं. कल जैसे ही भूकंप आया चीख-पुकार मच गई. अधिकारियों ने बताया कि कंक्रीट की दीवार गिरने से एक आदमी और उसकी पत्नी की मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला की शॉपिंग मॉल में मौत हो गई.

  • 18 Nov 2023 06:36 AM (IST)

    पालघर: इंसानियत शर्मसार, पिता बना हैवान, अपनी ही बेटी से किया दुष्कर्म

    पालघर के नालासोपारा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक हैवान पिता ने ट्यूबरक्लोसिस से पीड़ित अपनी बेटी को बंधक बनाकर अपने घर में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया. अस्पताल में इलाज के दौरान बेटी की मौत हो गई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ IPC की धारा 376(एन), 354(ए), 342, 322, 323,504, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

  • 18 Nov 2023 06:09 AM (IST)

    गाजा: अल शिफा अस्पताल में भारी तबाही, ICU में भर्ती सभी मरीजों की मौत

    इजराइली रेड में गाजा के अल शिफा अस्पताल में भारी तबाही मची हुई है. आईसीयू में भर्ती सभी मरीजों की मौत हो गई है. अस्पताल के डायरेक्टर ने कहा है कि इजराइली रेड में एक रात में 22 मरीजों की मौत हो गई है.

  • 18 Nov 2023 05:24 AM (IST)

    इजराइली सरकार ने गाजा को नियमित ईंधन आपूर्ति को दी मंजूरी

    मानवीय सहायता के बीच इजराइली सरकार ने गाजा को नियमित ईंधन आपूर्ति को मंजूरी प्रदान कर दी. रफाह क्रॉसिंग के जरिए शुक्रवार को दो ईंधन टैंकर गाजा में प्रवेश किया.

  • 18 Nov 2023 04:33 AM (IST)

    यूक्रेन युद्ध का विरोध करना पड़ा भारी, रूसी कलाकार को सात साल की जेल

    यूक्रेन युद्ध का विरोध करने पर रूसी महिला कलाकार को सात साल जेल की सजा सुनाई गई है. रूसी महिला कलाकार एलेक्जेंड्रा स्कोचिलेंको ने सुपरमार्केट मूल्य टैग को बदलकर विरोध प्रदर्शन किया था.

  • 18 Nov 2023 04:15 AM (IST)

    मराठा आरक्षण: जालना में 14 साल की लड़की ने की आत्महत्या

    महाराष्ट्र के जालना में मराठा आरक्षण की मांग को लेकर एक 14 साल की एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट में उसने मराठा आरक्षण का जिक्र किया था.

  • 18 Nov 2023 02:40 AM (IST)

    ज्ञानवापी मामला: ASI की समय बढ़ाने संबंधी अर्जी पर सुनवाई आज

    ज्ञानवापी मामले में एएसआई की समय बढ़ाने संबंधी अर्जी पर आज जिला जज डॉ. अजय कृष्ण विश्वेसश की अदालत में सुनवाई होगी. एएसआई ने इस मामले में तीन माह तक चले वैज्ञानिक सर्वे की रिपोर्ट शुक्रवार को दाखिल नहीं की थी.

  • 18 Nov 2023 01:58 AM (IST)

    पीएम मोदी का राजस्थान दौरा, भरतपुर-नागौर में करेंगे विशाल रैलियां

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के भरतपुर और नागौर में विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी सुबह 11.45 बजे भरतपुर में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे जबकि शाम 4.15 बजे उनकी दूसरी रैली है. वहीं, दोपहर सवा तीन बजे प्रधानमंत्री वीर तेजाजी मंरि में दर्शन और पूजा करेंगे.

  • 18 Nov 2023 01:08 AM (IST)

    सीएम केजरीवाल आज जाएंगे पंजाब, कई प्रोजेक्ट्स का करेंगे उद्घाटन

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पंजाब के दौरे पर जाएंगे. वह होशियारपुर में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे और कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन करेंगे. होशियारपुर में होने वाली रैली विकास क्रांति के नाम से होगी. पंजाबियों को आज करीब 900 करोड़ रुपये की सौगात मिलेगी.

  • 18 Nov 2023 12:15 AM (IST)

    JDS ने वरिष्ठ नेता सीएम इब्राहिम को किया सस्पेंड

    जेडीएस के वरिष्ठ नेता सीएम इब्राहिम को बड़ा झटका लगा है. पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए उन्हें निलंबित कर दिया गया है. जेडीएस चीफ एचडी देवगौड़ा ने उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी से बर्खास्त कर दिया.

  • 18 Nov 2023 12:01 AM (IST)

    UP कैडर के IPS अधिकारी आलोक शर्मा SPG के डायरेक्टर नियुक्त

    उत्तर प्रदेश कैडर के एक वरिष्ठ भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी आलोक शर्मा को प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार विशिष्ट सुरक्षा इकाई, विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) के निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया था.

  • 18 Nov 2023 12:01 AM (IST)

    राजस्थान में सीएम योगी करेंगे कई सभाएं

    आहोर में योगी की पहली सभा होगी. उसके बाद वे सांचौर में सभा करेंगे. इसके अलावा योगी आदित्यनाथ प्रदेश की हॉट सीट बनी शिव व सिवाना में भी सभाओं को संबोधित करेंगे और बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. वहीं, शाम को योगी जोधपुर पहुंचेंगे और सरदारपुरा व सूरसागर विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे.

  • 18 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    अमित शाह जारी करेंगे तेलंगाना बीजेपी का घोषणापत्र

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र जारी करेंगे. शाह गडवाल, नलगोंडा और वारंगल में चुनावी रैलियों को भी संबोधित करेंगे. वह राजसमंद विधानसभा क्षेत्रों में और बूंदी में प्रचार करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान नागौर और भरतपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का घोषणापत्र जारी करेंगे. शाह गडवाल, नलगोंडा और वारंगल में चुनावी रैलियों को भी संबोधित करेंगे. साथ ही साथ वह राजसमंद विधानसभा क्षेत्रों में और बूंदी में प्रचार करेंगे. पीपाड़ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिलाड़ा से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन लाल गर्ग और भोपालगढ़ प्रत्याशी कमसा मेघवाल के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भरतपुर के वैर और अलवर के तिजारा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब जाएंगे. वहीं, बदरीनाथ धाम के कपाट दोपहर 3 बजकर 33 मिनट पर बंद कर दिए जाएंगे. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 18,2023 12:00 AM