आज की ताजा खबर LIVE: PM मोदी आज जाएंगे तमिलनाडु, तिरुचिरापल्ली के रंगनाथस्वामी मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना

आज की ताजा खबर LIVE: PM मोदी आज जाएंगे तमिलनाडु, तिरुचिरापल्ली के रंगनाथस्वामी मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना

अयोध्या में आज रामलला अपने अस्थायी टेंट से मुख्य मंदिर में प्रवेश करेंगे. 500 साल बाद रामलला अपने मंदिर में लौट रहे हैं. प्राण प्रतिष्ठा को लेकर आज से अयोध्या में बाहरी लोगों का प्रवेश नहीं होगा. 20 से 22 जनवरी तक अयोध्या धाम हाई सिक्योरिटी जोन में रहेगा. रामनगरी की सभी सीमाएं सील रहेंगी. […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 20 Jan 2024 01:25 AM (IST)

    PM मोदी आज तिरुचिरापल्ली के रंगनाथस्वामी मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना

    प्रधानमंत्री मोदी आज यानी 20 जनवरी को तमिलनाडु के कई मंदिरों का दौरा करेंगे. सुबह करीब 11 बजे पीएम मोदी तिरुचिरापल्ली के रंगनाथस्वामी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे.

  • 20 Jan 2024 12:47 AM (IST)

    प्राण प्रतिष्ठा के लिए टीटीडी ने तैयार किए एक लाख लड्डू

    आंध्र प्रदेश: तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) ने अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए 1 लाख लड्डू तैयार किए.

  • 20 Jan 2024 12:17 AM (IST)

    आज टेंट से मुख्य मंदिर में प्रवेश करेंगे रामलला

    आज यानी 20 जनवरी की सुबह रामलला अपने अस्थायी टेंट से मुख्य मंदिर में प्रवेश करेंगे. 500 साल बाद रामलला अपने मंदिर में लौट रहे हैं.

  • 20 Jan 2024 12:00 AM (IST)

    अयोध्या में आज से बाहरी लोगों के आने पर लग जाएगी रोक

    अयोध्या में आज से बाहरी लोगों के आने पर रोक लग जाएगी. आज से अयोध्या धाम हाई सिक्योरिटी जोन में तब्दील हो जाएगा. अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए गए यूपी पुलिस की तरफ से 3 DIG, 17 IPS और 100 PPS स्तर के अधिकारी अयोध्या में तैनात किए गए हैं.

अयोध्या में आज रामलला अपने अस्थायी टेंट से मुख्य मंदिर में प्रवेश करेंगे. 500 साल बाद रामलला अपने मंदिर में लौट रहे हैं. प्राण प्रतिष्ठा को लेकर आज से अयोध्या में बाहरी लोगों का प्रवेश नहीं होगा. 20 से 22 जनवरी तक अयोध्या धाम हाई सिक्योरिटी जोन में रहेगा. रामनगरी की सभी सीमाएं सील रहेंगी. प्रधानमंत्री आज सुबह लगभग 11 बजे रंगनाथस्वामी मंदिर में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे. प्रधानमंत्री इस मंदिर में कम्बा रामायणम के श्लोकों का पाठ करने वाले विभिन्न विद्वानों को भी सुनेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री दोपहर करीब दो बजे रामेश्वरम पहुंचेंगे और श्री अरुलमिगु रामनाथस्वामी मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे. लैंड फॉर जॉब मामला में दिल्ली कोर्ट ईडी की चार्जशीट पर अपना फैसला सुनाएगा. ज्ञानवापी परिसर के वुजूखाना की आज से सफाई शुरू होगी. मंदिर व मस्जिद पक्ष के साथ हुई बैठक में यह फैसला हुआ है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Jan 20,2024 12:00 AM