आज की ताजा खबर LIVE: मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटीं सुरक्षा एजेंसी

आज की ताजा खबर LIVE:  मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटीं सुरक्षा एजेंसी

उत्तराखंड के उत्तरकाशी टनल हादसे में रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. राजस्थान में चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है और वहां 25 नवंबर को वोटिंग है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तेलंगाना राज्य का दौरा करेंगे. वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार के लिए 24, 25 और 26 को तेलंगाना में चुनाव […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 24 Nov 2023 01:00 AM (IST)

    मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना में 100 किमी पुल, 250 किमी घाट निर्माण पूरा

    मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना ने मील का पत्थर हासिल किया, 100 किमी पुल, 250 किमी घाट निर्माण पूरा हुआ.

  • 24 Nov 2023 12:57 AM (IST)

    महाराष्ट्र के टर्मिनल-2 अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को उड़ाने की धमकी

    महाराष्ट्र के टर्मिनल-2 अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को उड़ाने की धमकी भरा मेल मिला था. भेजने वाले ने विस्फोट को रोकने के लिए 48 घंटों के भीतर बिटकॉइन में 1 मिलियन डॉलर की मांग की. मुंबई की सहार पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 385 और 505 (1) (बी) के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. मुंबई पुलिस ने कहा कि आईपी ​​एड्रेस का पता लगा लिया गया है और आरोपी की पहचान करने के प्रयास जारी हैं.

  • 24 Nov 2023 12:47 AM (IST)

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तेलंगाना राज्य का दौरा करेंगे

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तेलंगाना राज्य का दौरा करेंगे. वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार के लिए आज से 26 तक दौरा करेंगे.
  • 24 Nov 2023 12:05 AM (IST)

    तेलंगाना में चुनाव प्रचार के लिए हल्लाबोल, बीजेपी-कांग्रेस के कई बड़े नेता करेंगे रैली

    तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आज कांग्रेस और बीजेपी के कई बड़े नेता रैली करते हुए नजर आएंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी तेलंगाना दौरे पर रहेंगे. दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी प्रचार करती नजर आएंगी.

उत्तराखंड के उत्तरकाशी टनल हादसे में रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. राजस्थान में चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है और वहां 25 नवंबर को वोटिंग है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तेलंगाना राज्य का दौरा करेंगे. वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार के लिए 24, 25 और 26 को तेलंगाना में चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे. दूसरी ओर कांग्रेस की टॉप लीडरशिप का भी तेलंगाना में हल्लाबोल रहेगा. आज कांग्रेस के शीर्ष नेता एक साथ नौ रैलियां कर अपनी ताकत दिखाने जा रहे हैं. मल्लिकार्जुन खड़गे नलगोंडा, आलमपुर में तो राहुल गांधी - जुक्कल, मेडक, तंदूर, खैरताबाद और प्रियंका गांधी पालकुर्थी, हुस्नाबाद, धरमपुरी में रैली करेंगी. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में बड़ाभक्तमाल में जानकी बल्लभ को सोने का मुकुट पहनाएंगे. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की न्यायिक हिरासत पर सुनवाई होनी है. ज्ञानवापी परिसर विवाद में बेसमेंट डीएम को सौंपने पर कोर्ट 24 नवंबर को अगली सुनवाई होगी. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 24,2023 12:03 AM