आज की ताजा खबर LIVE: जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू, मंच पर नीतीश के साथ ललन सिंह भी मौजूद

आज की ताजा खबर LIVE: जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू, मंच पर नीतीश के साथ ललन सिंह भी मौजूद

बंगाल में 9 महीने बाद कोरोना से मरीज की मौत हो गई. UP के SDG (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार को प्रमोशन, 1 जनवरी से संभालेंगे DG का पदभार. सीनियर IPS अफसर अनीष दयाल को नया DG CRPF नियुक्त किया गया है. जस्टिस अरुण भंसाली इलाहाबाद हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश नियुक्त किए गए. केंद्रीय […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 29 Dec 2023 03:53 PM (IST)

    जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू

    जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बैठक में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं. मंच पर नीतीश कुमार के साथ-साथ ललन सिंह भी मौजूद हैं.

  • 29 Dec 2023 03:21 PM (IST)

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या पहुंचे हुए हैं. सीएम योगी 30 दिसंबर को पीएम मोदी की यात्रा से पहले तैयारियों का जायजा लेंगे. पीएम मोदी कल अयोध्या को कई बड़ी सौगात देंगे.

  • 29 Dec 2023 02:55 PM (IST)

    कांग्रेस 4 जनवरी को करेगी न्याय यात्रा के लोगो का ऐलान

    कांग्रेस 4 जनवरी को न्याय यात्रा के लोगो का ऐलान करेगी. 8 को यात्रा का रूट बताया जाएगा.

  • 29 Dec 2023 02:19 PM (IST)

    सम्राट चौधरी का नीतीश पर निशाना

    बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी का कहना है कि नीतीश कुमार एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी हैं. NDA में उनके लिए जगह नहीं है.

  • 29 Dec 2023 01:43 PM (IST)

    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे ओपी राजभर

    ओपी राजभर दिल्ली में हैं. वह बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे हैं. सूत्रों के मुताबिक वह यूपी में मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज हैं. वह नाराजगी जताने पहुंचे हैं.

  • 29 Dec 2023 01:20 PM (IST)

    JN.1 वैरिएंट के कुल 145 मामले

    देश में कोरोना के JN.1 वैरिएंट के अब तक कुल 145 मामले सामने आए हैं. ये आंकड़े 28 दिसंबर तक के हैं.

  • 29 Dec 2023 01:01 PM (IST)

    नए अध्यक्ष की घोषणा शाम 5 बजे के बाद होगी: केसी त्यागी

    JDU नेता केसी त्यागी ने कहा है कि नए अध्यक्ष की घोषणा शाम 5 बजे के बाद होगी. राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद ही इसका ऐलान होगा.

  • 29 Dec 2023 12:46 PM (IST)

    नीतीश कुमार हो सकते हैं JDU के अगले अध्यक्ष

    ललन सिंह ने JDUअध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. दिल्ली की बैठक में उन्होंने ये फैसला लिया. नीतीश कुमार पार्टी की कमान संभाल सकते हैं.

  • 29 Dec 2023 12:25 PM (IST)

    हम INDIA गठबंधन को और मजबूत बनाएंगे: केसी त्यागी

    JDU नेता केसी त्यागी ने कहा है कि जनता दल यूनाइडेट INDIA गठबंधन का निर्माता है. हम अपने प्रयास को जारी रखेंगे और इस गठबंधन को और मजबूत बनाएंगे.

  • 29 Dec 2023 11:55 AM (IST)

    दिल्ली में JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक जारी

    दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. बैठक पर JDU नेता केसी त्यागी ने कहा ने कहा कि JDU, INDIA गठबंधन को मजबूत करना और सीट शेयरिंग इसकी रणनीति तैयार की जाएगी. नीतीश कुमार इस गठबंधन के निर्माता है. नीतीश कुमार सिर्फ JDU के कार्यकर्ता के नहीं बल्कि सभी लोगों के नेता हैं.

  • 29 Dec 2023 11:09 AM (IST)

    भगवान राम की आज चुनी जाएगी मूर्ति, ट्रस्ट की बैठक शुरू

    अयोध्या के कारसेवकपुरम में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की बैठक शुरू हो गई है. बैठक में ट्रस्ट के सदस्य शामिल हैं. आज मूर्ति चयन के लिए ट्रस्ट के सदस्य मूर्तियों को देखने के बाद वोटिंग कर सबसे बेहतरीन मूर्ति चुनेंगे.

  • 29 Dec 2023 11:04 AM (IST)

    जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक थोड़ी देर में होगी शुरू

    दिल्ली में जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी एवं राष्ट्रीय परिषद की बैठक थोड़ी देर में कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में शुरू होगी. JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन (ललन) सिंह बैठक के लिए पहुंचे.

  • 29 Dec 2023 10:38 AM (IST)

    शिवसेना 23 सीटों पर चुनाव लड़ी, महाराष्ट्र में है सबसे बड़ी पार्टी- संजय राउत

    इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारे पर शिव सेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत का कहना है कि ये महाराष्ट्र है और शिव सेना यहां की सबसे बड़ी पार्टी है. कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है. उद्धव ठाकरे इस फैसले पर कांग्रेस के नेताओं में राहुल गांधी, सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे से सकारात्मक चर्चा कर रहे हैं. हमने हमेशा कहा है कि लोकसभा चुनाव में शिवसेना हमेशा 23 सीटों पर लड़ती रही है और इंडिया गठबंधन बैठक के दौरान हमने तय किया कि चर्चा की जाएगी. कांग्रेस ने महाराष्ट्र में एक भी सीट नहीं जीती, इसलिए उन्हें शून्य (सीटों) से शुरुआत करनी पड़ी, लेकिन एमवीए में कांग्रेस हमारे लिए एक महत्वपूर्ण सहयोगी है.

  • 29 Dec 2023 09:47 AM (IST)

    अयोध्या को स्वच्छ रखने का संकल्प लिया, हम राम सेवक हैं- केशव प्रसाद मौर्य

    अयोध्या में यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जहां जन्में प्रभु श्री राम, स्वच्छ सुंदर रहे अयोध्या धाम. पीएम मोदी के शहर आगमन पर अयोध्या के लोगों, बीजेपी कार्यकर्ताओं, मेयर और अन्य अधिकारियों ने अयोध्या को स्वच्छ रखने का संकल्प लिया है. हम 'राम सेवक' हैं. यह मेयर द्वारा शहर में चलाए जा रहे प्लास्टिक मुक्त अभियान का भी हिस्सा है.

  • 29 Dec 2023 08:49 AM (IST)

    गाजियाबाद में ठंड के कारण कक्षा 8 तक के स्कूलों को बंद करने का किया गया ऐलान

    दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में सर्दी का सितम जारी है. घना कोहरा छाया हुआ है. इस बीच गाजियाबाद में ठंड के कारण कक्षा 8 तक के स्कूलों को बंद करने का ऐलान किया गया है. ये स्कूल शुक्रवार और शनिवार बंद रहेंगे.

  • 29 Dec 2023 08:23 AM (IST)

    उत्तर भारत में छाया घना कोहरा, कई ट्रेनें और फ्लाइट लेट

    पूरे उत्तर भारत में घने कोहरे के कारण कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं. इस कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर घने कोहरे के कारण कई उड़ानों में देरी की सूचना है. गुवाहाटी में बढ़ती ठंड के कारण शीत लहर बरकरार है. राजस्थान की राजधानी जयपुर, यूपी के लखनऊ, मेरठ, कानपुर, नोएडा समेत कई शहरों में घना कोहरा छाया हुआ है.

  • 29 Dec 2023 08:20 AM (IST)

    मिजोरम के मुख्यमंत्री ने अपराधों की CBI जांच के लिए जताई सहमति

    मिजोरम के मुख्यमंत्री लालदुहोमा ने ट्वीट कर कहा कि मिजोरम सरकार मिजोरम राज्य में अपराधों की सीबीआई जांच के लिए सहमति देती है. हमारी सरकार हमारे नागरिकों के कल्याण के लिए भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए दृढ़ है.

  • 29 Dec 2023 08:17 AM (IST)

    भोपाल में एक दिन में पांच लोग कोरोना पॉजिटिव मिले

    भोपाल में कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं. एक ही दिन में पांच लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसमें से 3 पॉजिटिव एक ही परिवार के लोग हैं. दो अन्य मरीजों में से एक की हालत गंभीर है. इसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

  • 29 Dec 2023 06:39 AM (IST)

    गाजा की 40 प्रतिशत आबादी पर अकाल का खतरा मंडराया

    इजराइल-फिलिस्तीन युद्ध के चलते संयुक्त राष्ट्र का कहना है कि गाजा की 40 प्रतिशत आबादी पर अकाल का खतरा मंडरा रहा है. गाजा में सुबह हवाई हमलों में 50 से अधिक फिलिस्तीनी मारे गए, जिसके बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 21,300 हो गई है. फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, युद्ध शुरू होने के बाद से गाजा में 21,320 लोग मारे गए हैं.

  • 29 Dec 2023 06:27 AM (IST)

    चेन्नईः विजयकांत के पार्थिव शरीर को अन्ना सलाई लाया जा रहा

    तमिलनाडु के चेन्नई में अभिनेता और डीएमडीके प्रमुख कैप्टन विजयकांत के पार्थिव शरीर को सार्वजनिक श्रद्धांजलि के लिए कोयम्बेडु कार्यालय से आइलैंड ग्राउंड, अन्ना सलाई ले जाया जा रहा है.

  • 29 Dec 2023 05:52 AM (IST)

    संयुक्त किसान मोर्चा समेत पांच यूनियनों का हरियाणा में आज प्रदर्शन

    MSP समेत दूसरी मांगों पर संयुक्त किसान मोर्चा समेत पांच यूनियनों का हरियाणा में आज प्रदर्शन होगा.

  • 29 Dec 2023 05:13 AM (IST)

    केरल में एलडीएफ सरकार में नए मंत्रियों का शपथग्रहण आज

    केरल में LDF सरकार में कैबिनेट में बदलाव, नए मंत्रियों का शपथग्रहण आज.

  • 29 Dec 2023 05:11 AM (IST)

    राजनेता और अभिनेता विजयकांत के पार्थिव शरीर का आइलैंड ग्राउंड में होगा अंतिम दर्शन

    तमिलनाडु: डीएमडीके अध्यक्ष और अभिनेता विजयकांत के पार्थिव शरीर को सार्वजनिक श्रद्धांजलि के लिए कोयम्बेडु कार्यालय से आइलैंड ग्राउंड, अन्ना सलाई ले जाया जा रहा है। आज सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक पार्थिव शरीर यहीं रखा जाएगा. बाद में, पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए कोयम्बेडु कार्यालय ले जाया जाएगा.

  • 29 Dec 2023 03:07 AM (IST)

    प्रधानमंत्री से जुड़ी जानकारी पीएमओ से ही आनी चाहिए: चंपत राय

    अयोध्या, उत्तर प्रदेश: राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय कहते हैं, "... मैंने सुना है कि पीएम मोदी का रोड शो होगा. एक सार्वजनिक बैठक हो सकती है. प्रधानमंत्री से जुड़ी कोई भी जानकारी पीएमओ से ही आनी चाहिए.

  • 29 Dec 2023 01:37 AM (IST)

    बाराबंकी, मेरठ, अम्बेडकरनगर, बांदा, इटावा, में स्कूल बंद

    उत्तर प्रदेश में शीत लहर का असर, बाराबंकी, मेरठ, अम्बेडकरनगर, बांदा, इटावा, में स्कूल बंद.

  • 29 Dec 2023 12:19 AM (IST)

    राहुल गांधी की नागपुर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट जयपुर डायवर्ट

    दिल्ली हवाई अड्डे पर दृश्यता की समस्या के कारण कांग्रेस नेता राहुल गांधी की नागपुर से दिल्ली जाने वाली उड़ान को जयपुर डायवर्ट कर दिया गया.

  • 29 Dec 2023 12:09 AM (IST)

    नवी मुंबई के एक केमिकल फैक्ट्री में लगी आग

    महाराष्ट्र: नवी मुंबई के तलोजा औद्योगिक क्षेत्र में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई, अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

बंगाल में 9 महीने बाद कोरोना से मरीज की मौत हो गई. UP के SDG (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार को प्रमोशन, 1 जनवरी से संभालेंगे DG का पदभार. सीनियर IPS अफसर अनीष दयाल को नया DG CRPF नियुक्त किया गया है. जस्टिस अरुण भंसाली इलाहाबाद हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश नियुक्त किए गए. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज गुरुवार को दावा किया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने चक्रव्यूह रच दिया है. राजस्थान कैडर की सीनियर IPS ऑफिसर नीना सिंह CISF की महानिदेशक (DG) बनाई गई हैं. वह इस पद पर पहुंचने वाली पहली महिला पुलिस अधिकारी हैं. महाराष्ट्र में नवी मुंबई के तलोजा औद्योगिक क्षेत्र में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Dec 29,2023 12:08 AM