आज की ताजा खबर: आज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, हजारों करोड़ की देंगे सौगात

आज की ताजा खबर: आज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, हजारों करोड़ की देंगे सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज, 30 अक्टूबर को गुजरात दौरे पर होंगे. अपनी यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री गुजरात में लगभग 5,950 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इन परियोजनाओं में रेलवे, सिंचाई, सीवेज और सड़क संबंधी परियोजनाएं शामिल हैं. दिल्ली के डिप्टी सीएम रहे मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 30 Oct 2023 08:02 AM (IST)

    आज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, हजारों करोड़ की देंगे सौगात

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी मेहसाणा से प्रदेश को हजारों करोड़ की सौगात देंगे. सुबह साढ़े 10 बजे अंबाजी मंदिर में पूजा करेंगे.

  • 30 Oct 2023 07:22 AM (IST)

    गाजा में इजराइली हमलों में 8000 से ज्यादा लोगों की मौत

    गाजा में इजराइल के हमले जारी हैं. गाजा में अब तक 8000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

  • 30 Oct 2023 06:13 AM (IST)

    कांग्रेस उन्हें कर रही सपोर्ट, केरल ब्लास्ट पर अनुराग ठाकुर का बयान

    केरल बम ब्लास्ट पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जो वायनाड के सांसद हैं वो चुप हैं... इससे साफ है कि कांग्रेस पार्टी उन्हें गुप्त रूप से सपोर्ट कर रही है. आखिर वो कौन लोग हैं जो बाहर से आकर यहां उत्पात मचाते हैं? कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी उन्हें चुपके से सपोर्ट कर रही है.

  • 30 Oct 2023 02:45 AM (IST)

    आंध्र प्रदेश रेल हादसे में मृतकों के परिवार को दो लाख की मदद

    ​प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश में हुई रेल दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये की मदद राशि का ऐलान किया है.

  • 30 Oct 2023 12:34 AM (IST)

    PM नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा आज, 6 हजार करोड़ की देंगे सौगात

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज, 30 अक्टूबर को गुजरात दौरे पर होंगे. अपनी यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री गुजरात में लगभग 5,950 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इन परियोजनाओं में रेलवे, सिंचाई, सीवेज और सड़क संबंधी परियोजनाएं शामिल हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज, 30 अक्टूबर को गुजरात दौरे पर होंगे. अपनी यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री गुजरात में लगभग 5,950 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इन परियोजनाओं में रेलवे, सिंचाई, सीवेज और सड़क संबंधी परियोजनाएं शामिल हैं. दिल्ली के डिप्टी सीएम रहे मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट फैसला सुना सकता है. सुप्रीम कोर्ट में आज एक अन्य अहम मुद्दा महाराष्ट्र में शिवसेना की खींचतान का है. शिंदे गुट पर कोर्ट में सुनवाई होनी है, जिसमें विधानसभा स्पीकर भी पेश होंगे. मराठा आरक्षण का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. टीवी9 पर इसकी रिपोर्टिंग आप देख सकते हैं. केरल बम ब्लास्ट की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए को सौंप दिया गया है. एनआइए टीम को निर्देश दिया गया है कि वे मामले की जांच केरल में रही रहकर करेंगे. इनके अलावा आज के तमाम ताजा न्यूज अपडेट के लिए बने रहिए टीवी9 के इस लाइव पेज पर.

Published On - Oct 30,2023 12:33 AM