आज की ताजा खबर: IPS नीना सिंह होंगी CISF की DG, बनी पहली महिला अफसर

आज की ताजा खबर: IPS नीना सिंह होंगी CISF की DG, बनी पहली महिला अफसर

रूस के दौरे पर गए विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने मॉस्को में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की. वहीं मध्य प्रदेश के गुना जिले में बुधवार देर रात डंपर ट्रक से टक्कर के बाद एक निजी बस में आग लगने की घटना में मरने वालों की संख्या आज गुरुवार को बढ़कर 13 हो […]

रूस के दौरे पर गए विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने मॉस्को में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की. वहीं मध्य प्रदेश के गुना जिले में बुधवार देर रात डंपर ट्रक से टक्कर के बाद एक निजी बस में आग लगने की घटना में मरने वालों की संख्या आज गुरुवार को बढ़कर 13 हो गई. मामले से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि हादसे में शिकार बस के पास रूट पर चलने का परमिट नहीं था और न ही फिटनेस प्रमाणपत्र था. बस के मालिक ने कुछ समय पहले इसका रजिस्ट्रेशन रद्द करने के लिए आवेदन किया था. वहीं मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लापरवाही को देखते हुए एक परिवहन अधिकारी और गुना के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निलंबित कर दिया. अब ठंड के चलते गाजियाबाद में 1 से 8वीं तक के स्कूल कल से सुबह 10 बजे खुलेंगे. दूसरी ओर, पीएम मोदी दो और तीन जनवरी को तमिलनाडु, लक्षद्वीप और केरल जाएंगे. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

LIVE NEWS & UPDATES

The liveblog has ended.
  • 28 Dec 2023 11:53 PM (IST)

    लालू जल्द ही नीतीश को CM पद से हटा देंगे: बोले गिरिराज सिंह

    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज गुरुवार को दावा किया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने ”चक्रव्यूह” रच दिया है. गिरिराज ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद अपने बेटे और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बिना किसी देरी के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर देखना चाहते हैं और इस बात की ‘200 फीसदी’ संभावना है कि जनता दल यूनाइटेड के नेता मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और तेजस्वी के लिए उन्हें गद्दी छोड़नी ही होगी.

  • 28 Dec 2023 11:42 PM (IST)

    पाकिस्तान: इमरान-कुरैशी के खिलाफ सुनवाई पर रोक

    पाकिस्तान के एक हाई कोर्ट ने गोपनीय राजनयिक दस्तावेज लीक करने और देश के कानूनों का उल्लंघन करने से जुड़े सिफर मामले में जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके करीबी सहयोगी पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के खिलाफ सुनवाई पर 11 जनवरी तक रोक लगा दी है. इस्लामाबाद हाई कोर्ट के जज मियांगुल हसन औरंगजेब ने अदियाला जेल के एक बंद कमरे में हो रही सुनवाई के खिलाफ इमरान की याचिका पर सुनवाई करते हुए रोक का आदेश पारित किया.

  • 28 Dec 2023 10:30 PM (IST)

    IPS नीना सिंह बनी CISF की DG

    राजस्थान कैडर की सीनियर IPS ऑफिसर नीना सिंह CISF की महानिदेशक (DG) बनाई गई हैं. वह इस पद पर पहुंचने वाली पहली महिला पुलिस अधिकारी हैं.

  • 28 Dec 2023 10:16 PM (IST)

    लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दियाः रमेश

    कांग्रेस के नेता जयराम रमेश ने कहा कि, मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी ने आज 2024 लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया. 4 जनवरी 2024 को दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और सीएलपी नेताओं की बैठक होगी. राहुल गांधी की अगुवाई में होने वाली भारत न्याय यात्रा को लेकर रूट तय किया जाएगा."

  • 28 Dec 2023 10:05 PM (IST)

    ओडिशा में तीन व्यक्तियों पर फेंका तेजाब, तीनों झुलसे

    ओडिशा के कंधमाल जिले में गुरुवार को पिता-पुत्र समेत 3 लोगों पर तेजाब फेंक दिया गया, जिससे तीनों लोग झुलस गए. पुलिस ने बताया कि झुलसे हुए लोगों की पहचान चंद्र मोहंती, सूरज मोहंती और राकेश मिश्रा के रूप में हुई. शहर में मास्टरपाड़ा चौराहे पर जब ये तीनों बातचीत कर रहे थे तब प्रमोद नामक के शख्स ने अचानक उन पर तेजाब फेंक दिया. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे बुरी तरह पीटा.

  • 28 Dec 2023 09:30 PM (IST)

    आज पूरे देश की नजर कांग्रेस पर थीः सांसद गोगोई

    कांग्रेस के स्थापना दिवस पर नागपुर में आयोजित 'हैं तैयार हम' रैली पर कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने कहा, "मुझे लगता है कि आज पूरे देश की नजर कांग्रेस पर ही थी. अपने स्थापना दिवस के दिन कांग्रेस ने एक बहुत अच्छा संदेश दिया कि हम इस देश के संविधान और लोकतांत्रिक मूल्यों के बचाव में संघर्ष करने के लिए तैयार हैं. देश के बेरोजगार युवाओं और किसानों के लिए हम प्रतिबद्ध हैं."

  • 28 Dec 2023 08:49 PM (IST)

    अबू धाबी में मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे PM मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होंगे. मंदिर की ओर से मिले निमंत्रण पत्र को उन्होंने स्वीकार कर लिया है. पीएम मोदी को न्योता देने के लिए मंदिर की ओर से एक प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री के सरकारी आवास पर पहुंचा और पीएम मोदी को निमंत्रित किया. मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा का यह समारोह अगले साल 14 फरवरी को होगा.

  • 28 Dec 2023 08:32 PM (IST)

    जस्टिस अरुण भंसाली होंगे इलाहाबाद HC के चीफ जस्टिस

    राजस्थान हाई कोर्ट के जस्टिस अरुण भंसाली को इलाहाबाद हाई कोर्ट का चीफ जस्टिस बनाया गया है.

  • 28 Dec 2023 08:26 PM (IST)

    अयोध्या एयरपोर्ट का नाम तय

    सूत्रों का कहना है कि अयोध्या के नए एयरपोर्ट का नाम अब महर्षि वाल्मिकी इंटरनेशनल एयरपोर्ट अयोध्या धाम रखा जाएगा.

  • 28 Dec 2023 07:23 PM (IST)

    इस यात्रा से कांग्रेस को कोई लाभ नहींः Dy CM साव

    कांग्रेस की 'भारत न्याय यात्रा' पर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव का कहना है कि पहले भी राहुल गांधी ने एक यात्रा निकाली थी और उस यात्रा का परिणाम हम सबने देखा. छत्तीसगढ़ और राजस्थान भी उनके हाथ से निकल गया. राहुल की इस यात्रा का भी वही हाल होगा क्योंकि मोदी विरोध के चलते वे देश और जनता का विरोध करने लगे हैं. उनकी इस यात्रा से कांग्रेस को कोई लाभ नहीं होने जा रहा है."

  • 28 Dec 2023 06:32 PM (IST)

    हम NDA को चुनाव में हराएंगेः सचिन पायलट

    नागपुर में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, "हम लोग पूरी तरह से तैयार हैं. नागपुर में आज शामिल हुए लाखों लोगों की भीड़ इस बात का संकेत है कि केंद्र सरकार के खिलाफ लोग अपना मन बना चुके हैं. हम मजबूती से चुनाव लड़ेंगे, हमारा INDIA गठबंधन NDA को हराएगा और हम अपनी सरकार बनाएंगे."

  • 28 Dec 2023 06:25 PM (IST)

    UP में कई आईपीएस अफसरों का प्रमोशन

    उत्तर प्रदेश में आईपीएस अफसरों का प्रमोशन कर दिया गया है. 1990 बैच के आईपीएस प्रशांत कुमार का प्रमोशन हो गया है. स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार अब डीजी बना दिए गए हैं. 1999 बैच के आईपीएस डॉक्टर संजीव गुप्ता और अमित शर्मा को एडीजी बनाया गया है. जबकि 2006 बैच के आईपीएस आकाश कुलहरि, धर्मेंद्र सिंह, एल आर कुमार, अब्दुल हमीद और शलभ माथुर आईजी बनाया गया है.

  • 28 Dec 2023 06:06 PM (IST)

    कल JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक: त्यागी

    दिल्ली में जनता दल यूनाइटेड पार्टी की कार्यकारिणी बैठक पर JDU नेता केसी त्यागी ने कहा, "कल 11:30 बजे पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी. फिर 3:30 बजे राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी. उसमें जो प्रस्ताव आएंगे उस पर चर्चा होगी."

  • 28 Dec 2023 05:25 PM (IST)

    MP बस हादसा: लापरवाही को लेकर 2 अधिकारी निलंबित

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुरुवार को डंपर से टकराने के बाद बस में आग लगने की घटना के संबंध में कथित लापरवाही के लिए गुना के एक परिवहन अधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया. इस हादसे में 13 लोगों की जलकर मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए. सीएम यादव ने कहा कि यह जांच का विषय है कि आग कैसे लगी.

  • 28 Dec 2023 04:40 PM (IST)

    अभी विचार और सत्ता की लड़ाईः राहुल गांधी

    'हैं तैयार हम' रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि देश में आज दो विचारधारा की लड़ाई चल रही है. इस समय विचार और सत्ता की लड़ाई चल रही है.

  • 28 Dec 2023 04:19 PM (IST)

    JDU कार्यालय पहुंचे CM नीतीश

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी की बैठक के लिए दिल्ली स्थित JDU कार्यालय पहुंच गए हैं.

  • 28 Dec 2023 03:44 PM (IST)

    नागपुर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष खरगे

    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अपनी पार्टी के स्थापना दिवस पर 'मैं तैयार हूं' रैली के लिए नागपुर पहुंच गए हैं.

  • 28 Dec 2023 03:32 PM (IST)

    कतर में 8 पूर्व नेवी अफसरों की सजा कम

    कतर से बड़ी खबर आ रही है. यहां पर कैद में रखे 8 पूर्व भारतीय नेवी अधिकारियों की मौत की सजा बदल दी गई है. कतर की अदालत ने पहले इन पूर्व नेवी अधिकारियों को मौत की सजा दी थी, लेकिन अब यह सजा कम कर दी गई है. भारतीय टीम और नेवी अधिकारियों के परिजनों को बड़ी सफलता मिली है.

  • 28 Dec 2023 03:08 PM (IST)

    मार्को यानसन का अर्धशतक

    मार्को यानसन ने 88वें ओवर की आखिरी गेंद पर चौका मार अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. इसी के साथ भारत की टेंशन भी बढ़ गई है. यानसन और एल्गर की साझेदारी भारत के लिए खतरनाक साबित हो रही है.

  • 28 Dec 2023 03:02 PM (IST)

    दिल्ली में जेडीयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक आज शाम 5 बजे

    दिल्ली में जेडीयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक आज शाम 5 बजे होगी. ये बैठक जंतर-मंतर स्थित पार्टी मुख्यालय आयोजित होगी. कल होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का एजेंडा तय करने के लिए ये बैठक है.

  • 28 Dec 2023 02:41 PM (IST)

    भारत के पास नई गेंद

    टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरी नई गेंद ले ली है और इस गेंद से पहला ओवर जसप्रीत बुमराह फेकेंगे.

  • 28 Dec 2023 02:34 PM (IST)

    बीजेपी लगता है कि हम जेल जाने से डरते- डीके शिवकुमार

    महाराष्ट्र के नागपुर में ED की PMLA केस की चार्जशीट में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के नाम पर कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि बीजेपी लगता है कि हम जेल जाने से डरते हैं, लेकिन हम जेल जाने से नहीं डरते हैं. हम देश का कानून जानते हैं. वे हमें धमकाने के लिए इन संस्थानों का इस्तेमाल नहीं कर सकते.

  • 28 Dec 2023 02:21 PM (IST)

    पश्चिम बंगाल में इंडिया गठबंधन का नेतृत्व TMC करेगी- CM ममता बनर्जी

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्षी गुट इंडिया देशभर में बीजेपी से मुकाबला करेगी. पश्चिम बंगाल में लड़ाई का नेतृत्व तृणमूल करेगी.

  • 28 Dec 2023 01:48 PM (IST)

    कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव पद से दिया इस्तीफा

    मध्य प्रदेश में मंत्री बनने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलकर इस्तीफा सौंपा है. एक व्यक्ति, एक पद के सिद्धांत के अनुरूप फैसला लिया गया है.

  • 28 Dec 2023 01:22 PM (IST)

    बीजेपी का चल रहा प्रोपेगेंडा, जेडीयू में सब ठीक- ललन सिंह

    जेडीयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने दावा किया है कि पार्टी में सब सही है. उन्होंने कहा कि एक नैरेटिव सेट करने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी का प्रोपेगेंडा चल रहा है. पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा है. नीतीश कुमार हमारे नेता हैं.

  • 28 Dec 2023 12:13 PM (IST)

    अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को SIT ने फिर भेजा सम्मन

    नशा तस्करी मामले में अकाली दल के सीनियर नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को एसआईटी ने फिर सम्मन भेजा है. 30 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा गया है. इससे पहले 27 दिसंबर को दूसरी बार मजीठिया को पेश होने के लिए बुलाया गया था, लेकिन मजीठिया एसआईटी के आगे पेश नहीं हुए थे. उन्होंने 4 हफ्ते का समय मांगा था, लेकिन मजीठिया को समय नहीं दिया गया है और पेश होने के लिए कहा गया है.

  • 28 Dec 2023 11:29 AM (IST)

    नीतीश कुमार का जाना तय, आरजेडी का बनेगा मुख्यमंत्री- गिरिराज सिंह

    केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव ने पूरा चक्रव्यू रच दिया है. नीतीश कुमार तेजस्वी को मुख्यमंत्री नहीं बना रहे हैं. नीतीश कुमार कुछ ही दिन के मेहमान हैं. जदयू का विलय करना ही रास्ता बचा है. नीतीश कुमार का जाना तय हो गया. कितने दिन में ये होगा नहीं कह सकते. राजद का ही मुख्यमंत्री बनेगा.

  • 28 Dec 2023 11:11 AM (IST)

    राजस्थान में बीजेपी हमारी गारंटियों की कर रही नकल- जयराम रमेश

    कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस पार्टी भले ही राजस्थान का विधानसभा चुनाव हार गई, लेकिन बीजेपी हमारी गारंटियों की ही नकल कर रही है. कल घोषणा की गई कि राज्य में 1 जनवरी से LPG सिलेंडर 450 रुपए में दिए जाएंगे. हालांकि कांग्रेस राज्य के 1.4 करोड़ परिवारों को 500 में LPG सिलेंडर देने वाली थी, लेकिन बीजेपी सरकार करीब 70 लाख परिवारों को ही 450 रुपए में गैस सिलेंडर देगी. यह कब से लागू होगा इसके लिए तो इंतजार करना होगा, लेकिन यह निस्संदेह कांग्रेस पार्टी की जीत है, जिसने सबसे पहले रसोई गैस की कीमत घटाकर 500 रुपए किया था. यह बीजेपी सरकार बनने के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार बनाए गए दबाव का भी नतीजा है.

  • 28 Dec 2023 10:21 AM (IST)

    डीएमडीके प्रमुख विजयकांत के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख

    चेन्नई में अभिनेता और डीएमडीके प्रमुख कैप्टन विजयकांत के निधन पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि विजयकांत के निधन से अत्यंत दुख हुआ. तमिल फिल्म जगत के एक दिग्गज, उनके करिश्माई प्रदर्शन ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया. एक राजनीतिक नेता के रूप में, वह सार्वजनिक सेवा के प्रति गहराई से प्रतिबद्ध थे, जिसने तमिलनाडु के राजनीतिक परिदृश्य पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा. उनका निधन एक खालीपन छोड़ गया है जिसे भरना मुश्किल होगा.

  • 28 Dec 2023 09:26 AM (IST)

    DMDK के नेता और एक्टर विजयकांत का निधन, पाए गए थे कोराना पॉजिटिव

    देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम (डीएमडीके) के नेता व एक्टर विजयकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, उनका गुरुवार सुबह निधन हो गया. उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी, जिसके बाद वेंटिलेटर पर रखा गया था.

  • 28 Dec 2023 09:20 AM (IST)

    WFI से निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह का बयान, कुछ खिलड़ी कर रहे राजनीति

    उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि वे सभी खिलाड़ी कुश्ती छोड़ कर राजनीति में जा रहे हैं और राजनीति कर भी रहे हैं. राहुल गांधी उनके साथ कुश्ती कर रहे हैं. ये खिलाड़ी नहीं करता है. ये जूनियर खिलाड़ियों को आगे बढ़ने नहीं देना चाहते हैं.

  • 28 Dec 2023 08:49 AM (IST)

    सर्दी का सितम जारी, गाजियाबाद के स्कूलों का बदला गया समय

    गाजियाबाद, दिल्ली-एनसीआर में सर्दी और कोहरे के सितम बढ़ने से स्कूलों का समय बदलने के आदेश गाजियाबाद के डीएम राकेश कुमार सिंह ने जारी किए हैं. आज से स्कूलों के समय में परिवर्तन किया गया है, जो स्कूल सुबह 8:00 बजे से 2:00 बजे तक खुला करते थे अब वह स्कूल 10:00 बजे से 3:00 बजे तक खुला करेंगे.

  • 28 Dec 2023 08:16 AM (IST)

    रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर ट्रस्ट की आज बड़ी बैठक

    रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की आज महत्वपूर्ण बैठक होगी. इसके लिए ट्रस्ट के सभी पंद्रह सदस्यों को बुलाया गया है. अध्यक्ष नृत्य गोपाल दस, महासचिव चंपत राय समेत सभी सदस्य इस बैठक में शामिल होंगे. यूपी के प्रमुख गृह सचिव और अयोध्या के डीएम इस ट्रस्ट के पदेन सदस्य हैं. ये दोनों अफसर इस मीटिंग में शामिल नहीं होंगे. मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा इस बैठक में मौजूद रहेंगे.

  • 28 Dec 2023 07:53 AM (IST)

    दिल्ली में घने कोहरे को देखते हुए अलर्ट जारी, 25 मीटर है विजिबिलिटी

    राजधानी दिल्ली में घने कोहरे को देखते हुए अलर्ट जारी किया है. पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में घने कोहरे को देखते हुए अलर्ट जारी किया गया है. इस सीजन में बुधवार को सबसे घना कोहरा दिल्ली और एनसीआर में देखने को मिला. कल के मुकाबले आज भी दिल्ली के इलाकों में विजिबिलिटी कम है. विजिबिलिटी 25-50 मीटर दर्ज की जा रही है. दिल्ली के आनंद विहार, अक्षरधाम, NH 24 , मयूर विहार में 25 मीटर विजिबिलिटी है.

  • 28 Dec 2023 07:07 AM (IST)

    तमिलनाडु में DMDK के नेता विजयकांत कोरोना पॉजिटिव, वेंटिलेटर पर रखा गया

    तमिलनाडु में देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम (डीएमडीके) के नेता विजयकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सांस लेने में तकलीफ के कारण विजयकांत को वेंटिलेटर पर रखा गया है. यह जानकारी DMDK ने दी है.

  • 28 Dec 2023 06:32 AM (IST)

    नोएडा के आठ एसीपी के कार्यक्षेत्र बदले गए

    उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने बुधवार को आठ अपर सहायक पुलिस आयुक्तों (एसीपी) के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है. पुलिस आयुक्त के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस संबंध में पुलिस आयुक्त कार्यालय से सूची जारी की गई है.

  • 28 Dec 2023 05:13 AM (IST)

    हज यात्रियों के लिए चेन्नई से जेद्दा तक की सीधी उड़ान शुरू

    तमिलनाडु: हज यात्रियों के लिए चेन्नई से जेद्दा तक की सीधी उड़ान पर हज एसोसिएशन के अध्यक्ष अबूबकर ने कहा कि इस उड़ान को शुरू करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद, तमिलनाडु उमरा यात्री बहुत खुश होंगे. यह सीधी चेन्नई- जेद्दा उड़ान. यह एक सपने के सच होने जैसा है. हज एसोसिएशन बहुत लंबे समय से इसकी मांग कर रहा था. यह 215 यात्रियों के साथ पहली उड़ान है.

  • 28 Dec 2023 03:09 AM (IST)

    मुंबई के मलाड इलाके में एक शॉपिंग सेंटर में लगी आग

    महाराष्ट्र: मुंबई के मलाड इलाके में एक शॉपिंग सेंटर में आग लग गई. मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद थीं. विवरण की प्रतीक्षा है.

  • 28 Dec 2023 12:53 AM (IST)

    गुना हादसे में 11 लोगों की मौत

    मध्य प्रदेश: गुना-आरोन मार्ग पर एक डंपर और बस की टक्कर हुई, जिसके परिणामस्वरूप बस में आग लग गई. लगभग 14 लोग गुना जिला अस्पताल में भर्ती हैं और 11 लोगों की मौत की खबर है. गुना के जिला कलेक्टर तरूण राठी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता स्थिति को ठीक करना है. आगे की जांच जारी है.

  • 28 Dec 2023 12:09 AM (IST)

    नोएडा में छाई कोहरे की चादर

    यूपी: नोएडा में कोहरे की चादर छाई हुई है. डीएनडी (दिल्ली नोएडा डायरेक्ट) फ्लाईवे से दृश्य, रात 11:15 बजे शूट किया गया)

  • 28 Dec 2023 12:05 AM (IST)

    दिल्ली के तापमान में गिरावट से छाई कोहरे की मोटी परत

    दिल्ली: तापमान में और गिरावट होने के कारण राष्ट्रीय राजधानी में कोहरे की मोटी परत छा गई है.

  • 28 Dec 2023 12:00 AM (IST)

    विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन से की मुलाकात

    भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने मॉस्को में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की.

Published On - Dec 28,2023 12:00 AM