MP: रायसेन में तेज रफ्तार डंपर ने बारातियों को रौंदा, 5 की मौत; कई गंभीर घायल

MP: रायसेन में तेज रफ्तार डंपर ने बारातियों को रौंदा, 5 की मौत; कई गंभीर घायल

रायसेन में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है. यहां तेज रफ्तार डंपर ने बारातियों को कुचल डाला. घटना से इलाके में कोहराम मच गया. कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हादसे में घायल लोगों को सुल्तानपुर जिला अस्पताल पहुंचाया है.

मध्य प्रदेश के रायसेन में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के घाट पिपरिया गांव स्थित जबलपुर-जयपुर नेशनल हाईवे-45 पर बारातियों को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल डाला. हादसे में पांच बारातियों की मौत की खबर है. कई लोग घायल हुए हैं. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

हादसे की वजह से हाईवे पर जाम लग गया. पुलिस जाम खुलवाने की कोशिश कर रही है. घटनास्थल पर एसपी विकास शहवाल पहुंच गए हैं. बारात होशंगाबाद से आई थी. डंपर की चपेट में कई बाराती आ गए, जिससे हादसा हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इनमें आठ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी का इलाज चल रहा है.

होशंगाबाद से आई थी बारात

सोमवार की रात होशंगाबाद से बारात आई हुई थी. हाईवे किनारे बाराती इकट्ठा थे, तभी तेज रफ्तार डंपर बारातियों को कुचलता चला गया. डंपर की चपेट में कई बाराती आ गए. घटना से चीख-पुकार मच गई. हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया.

हाईवे पर घायल बाराती तड़प रहे थे. लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठी हो गई. वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बारात में चीख-पुकार मच गई. हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर ओबेदुलागंज और सुल्तानपुर पुलिस पहुंची.

घायलों को पहुंचाया अस्पताल

पुलिस ने घायलों को सुल्तानपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. डंपर की टक्कर से मौके पर ही चार बारातियों ने दम तोड़ दिया. एक बाराती की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. घटना की जानकारी जिले के अधिकारियों को मिली. रायसेन जिलाधिकारी अरविंद दुबे और एसपी विकाश शहवाल घटनास्थल के लिए रवाना हो गए.

घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया. पुलिस ने बामुश्किल जाम खुलवाकर यातायात सुचारू कराया. हादसे के बाद डंपर चालक मौका देखकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि डंपर की रफ्तार काफी तेज थी. अनियंत्रित होकर डंपर बारातियों में घुस गया.