आज की ताजा खबर LIVE: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची का सफल रेस्क्यू

आज की ताजा खबर LIVE: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची का सफल रेस्क्यू

तमिलनाडु और पुडुचेरी में आज भी भारी बारिश के आसार हैं. 118 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. श्रीकृष्ण जन्मस्थान शाही ईदगाह विवाद के बीच में हिंदूवादी संगठन के नेताओं ने जलाभिषेक और दीपदान करने का ऐलान किया है. दिल्ली हाईकोर्ट कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर की उस याचिका […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 06 Dec 2023 04:43 AM (IST)

    भारी बारिश के कारण चेन्नई में सड़कें जलमग्न

    तमिलनाडु: CycloneMichaung के कारण भारी बारिश के कारण चेन्नई में सड़कें जलमग्न हो गईं.

  • 06 Dec 2023 03:35 AM (IST)

    राजगढ़ जिले में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची का सफल रेस्क्यू

    मध्य प्रदेश: राजगढ़ जिले के पिपलिया रसोदा गांव में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची को एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमों ने बचाया.

  • 06 Dec 2023 01:48 AM (IST)

    मेडिकल इमरजेंसी के कारण दुबई जाने वाली फ्लाइट कराची डायवर्ट

    स्पाइसजेट बोइंग 737 विमान संचालन उड़ान एसजी-15 (अहमदाबाद-दुबई) को मेडिकल आपातकाल के कारण कराची की ओर मोड़ दिया गया. विमान कराची में सुरक्षित उतर गया है. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है: स्पाइसजेट प्रवक्ता

  • 06 Dec 2023 01:12 AM (IST)

    चक्रवात मिचुआंग के कारण चेन्नई में जलजमाव

    तमिलनाडु: चक्रवात मिचुआंग के कारण चेन्नई में जलजमाव. (अरुंबक्कम, जय नगर क्षेत्र से दृश्य)

  • 06 Dec 2023 12:02 AM (IST)

    हिंदूवादी संगठन आज करेंगे कृष्ण जन्मस्थान के मूल गर्भगृह में जलाभिषेक

    श्रीकृष्ण जन्मस्थान शाही ईदगाह विवाद के बीच में आज हिंदूवादी संगठन के नेताओं ने जलाभिषेक और दीपदान करने का ऐलान किया है. ऐलान के बाद सकते में आए प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियों ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था करते हुए किसी नई परंपरा के न शुरू कर देने का आदेश दिया है.

  • 06 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    मुकेश सहनी की विशाल रैली, गठबंधन पर फैसले की करेंगे घोषणा

    विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी लोकसभा चुनाव 2024 में किस गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेंगे, इस बारे में आज घोषणा कर सकते हैं. सहनी ने महागठबंधन और एनडीए दोनों ही प्रमुख गठबंधनों के लिए अपने दरवाजे खोल रखे हैं.

  • 06 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    मायावती का नोएडा-लखनऊ में शक्ति प्रदर्शन

    मायावाती आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं. इस बार मायावाती अकेले अपने बलबूते पर लड़ने क अटल फैसला लिया है. आज बसपा बाबा साहेब के परिनिर्वाण दिवस के मौके पर नोएडा और लखनऊ में शक्ति प्रदर्शन करेगी.

  • 06 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    'मनी लॉन्ड्रिंग केस हो खत्म', महाठग सुकेश चंद्रशेखर की याचिका

    दिल्ली हाईकोर्ट कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर की उस याचिका पर आज सुनवाई करेगा जिसमें उसने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से अपने खिलाफ धनशोधन निरोधक कानून के तहत दर्ज मामले को निरस्त करने का आग्रह किया है. ईडी ने यह मामला वर्ष 2017 के निर्वाचन आयोग रिश्वत मामले के सिलसिले में दर्ज किया है.

तमिलनाडु और पुडुचेरी में आज भी भारी बारिश के आसार हैं. 118 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. श्रीकृष्ण जन्मस्थान शाही ईदगाह विवाद के बीच में हिंदूवादी संगठन के नेताओं ने जलाभिषेक और दीपदान करने का ऐलान किया है. दिल्ली हाईकोर्ट कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर की उस याचिका पर सुनवाई करेगा जिसमें उसने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से अपने खिलाफ धनशोधन निरोधक कानून के तहत दर्ज मामले को निरस्त करने का आग्रह किया है. मायावाती बाबा साहेब के परिनिर्वाण दिवस के मौके पर नोएडा और लखनऊ में शक्ति प्रदर्शन करेगी. बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आरोप तय करने या न करने के लिए कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को आज तक का समय दिया था. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Dec 06,2023 12:00 AM