आज की ताजा खबर LIVE: बंगाल के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में 24 घंटे में 9 बच्चों की मौत

आज की ताजा खबर LIVE: बंगाल के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में 24 घंटे में 9 बच्चों की मौत

देहरादून में दो दिवसीय डेस्टिनेशन उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट होने जा रहा है. 8 और 9 दिसंबर को देहरादून एफआरआई में कार्यक्रम होने वाला है. 8 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समिट का उद्घाटन करेंगे. मिजोरम में प्रचंड बहुमत से विजयी जोरम पीपुल्स मूवमेंट (जेडपीएम) के नेता लालदुहोमा आज मिजोरम के नए मुख्यमंत्री के रूप […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 08 Dec 2023 07:57 AM (IST)

    बंगाल के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में 24 घंटे में 9 बच्चों की मौत

    पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में 24 घंटे में 9 बच्चों की मौत हो गई है. हालांकि बच्चों की मौत किस वजह से हुई है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. घटना के बाद मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल अमित दान ने कहा है कि कमेटी इस मामले की जांच करेगी और लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

  • 08 Dec 2023 07:18 AM (IST)

    कर्नाटक के विजयपुरा में 3.1 तीव्रता का भूकंप

    तीव्रता का भूकंप:3.1, 08-12-2023, 06:52:21 IST, अक्षांश: 16.77 और लंबाई: 75.87, गहराई: 10 किमी, स्थान: विजयपुरा, कर्नाटक, भारत

  • 08 Dec 2023 07:16 AM (IST)

    एबीवीपी के 69वें राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे अमित शाह

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के 69वें राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे. आरएसएस से जुड़े छात्र संगठन का राष्ट्रीय सम्मेलन 10 दिसंबर तक चलने वाला है.

  • 08 Dec 2023 07:04 AM (IST)

    राष्ट्रपति बाइडेन ने जॉर्डन के अब्दुल्ला द्वितीय से की बात

    राष्ट्रपति बाइडेन ने कहा कि मैंने गाजा में नवीनतम विकास पर चर्चा करने के लिए आज जॉर्डन के अब्दुल्ला द्वितीय से बात की, गाजा में फिलिस्तीनी नागरिकों को मानवीय सहायता के वितरण को बढ़ाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। हम इस बात पर सहमत हुए कि हम मध्य पूर्व में टिकाऊ, स्थायी शांति की दिशा में मिलकर काम करना बंद नहीं कर सकते.

  • 08 Dec 2023 06:28 AM (IST)

    अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन ने नेतन्याहू के साथ की बातचीत

    बिडेन ने नेतन्याहू के साथ बातचीत की, 'नागरिकों की सुरक्षा की महत्वपूर्ण आवश्यकता' पर जोर दिया.

  • 08 Dec 2023 06:02 AM (IST)

    बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने बरामद किया पाकिस्तानी ड्रोन

    बीएसएफ ने पंजाब पुलिस के साथ अमृतसर के धनोए कलां गांव के बाहरी इलाके में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया था. तलाशी के दौरान जवानों ने धनोए कलां से सटे खेत से एक ड्रोन बरामद किया. इलाके की तलाशी जारी है. बरामद ड्रोन एक क्वाडकॉप्टर (मॉडल - डीजेआई मविक 3 क्लासिक, चीन में निर्मित) है. अमृतसर सेक्टर में बीएसएफ और पंजाब पुलिस के संयुक्त प्रयासों से एक और पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया गया: बीएसएफ, पंजाब फ्रंटियर

  • 08 Dec 2023 05:29 AM (IST)

    दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने रैन बसेरों का किया औचक निरीक्षण

    दिल्ली के शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के पास रैन बसेरों का औचक निरीक्षण किया.

  • 08 Dec 2023 04:01 AM (IST)

    जेडपीएम नेता लालदुहोमा आज मिजोरम के नए मुख्यमंत्री के रूप में लेंगे शपथ

    मिजोरम में प्रचंड बहुमत से विजयी जोरम पीपुल्स मूवमेंट (जेडपीएम) के नेता लालदुहोमा आज मिजोरम के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. लालदुहोमा के अलावा उनके मंत्रिपरिषद के अन्य सदस्यों को भी शुक्रवार सुबह 11 बजे राजभवन में एक समारोह में शपथ दिलाई जाएगी.

  • 08 Dec 2023 02:58 AM (IST)

    सुजानगढ़ में दो शूटरों को कार से छोड़ने वाले ड्राइवर का बयान

    राजस्थान के सुजानगढ़ में दो शूटरों (सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या में शामिल) को कार से छोड़ने वाले कार चालक योगेश शर्मा ने कहा कि मुझे मेरे साथ रहने वाले इस लड़के का फोन आया कि दो यात्रियों ने सुजानगढ़ छोड़ने के लिए, मैं सहमत हो गया. रास्ते में, उन्होंने मुझसे उन्हें हिसार छोड़ने के लिए कहा तो मैंने मना कर दिया और उन्हें सुजानगढ़ छोड़ दिया. सुजानगढ़ बस स्टैंड से, वे एक निजी बस में चढ़ गए. वे मुझसे बिल्कुल सामान्य तरीके से बात कर रहे थे. अगली सुबह जब मैंने न्यूज में हत्या का वीडियो देखा तो पता चला कि ये वही आदमी थे जिन्हें मैंने रात में सुजानगढ़ छोड़ा था.

  • 08 Dec 2023 02:00 AM (IST)

    भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह के आवास से रवाना

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास से रवाना हुए.

  • 08 Dec 2023 01:58 AM (IST)

    गोलीबारी की जांच के चलते लास वेगास परिसर बंद

    रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस द्वारा घातक गोलीबारी की जांच के चलते लास वेगास परिसर बंद कर दिया गया.

  • 08 Dec 2023 01:08 AM (IST)

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने प्रधानमंत्री मोदी का किया धन्यवाद

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद और तेलंगाना राज्य के विकास के लिए सहयोग की आशा करता हूं.

  • 08 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    राहुल गांधी आज मलेशिया, सिंगापुर और वियतनाम जाएंगे

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज से 12 दिसंबर के बीच मलेशिया, सिंगापुर और वियतनाम की यात्रा करेंगे. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी सिंगापुर और मलेशिया में भारतीय प्रवासियों से मुलाकात करेंगे, जबकि इंडोनेशिया में वह राजनयिकों से मिलेंगे.

  • 08 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    भोपाल में आज शुरू होगा इज्तिमा, देश विदेश से शामिल होते हैं जायरीन

    भोपाल में आज इज्तिमा शुरू होने जा रहा है.11 दिसंबर तक चलते वाले इस आयोजन में देश विदेश से जमातें शामिल होती हैं. इसके अलावा बड़ी संख्या में मुस्लिम धर्मावलंबी भी शिरकत करते हैं.पुलिस और प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है.

  • 08 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    कांग्रेस को मिली करारी हार को लेकर आज दिल्ली में समीक्षा बैठक

    कांग्रेस के हार की समीक्षा बैठक आज होगी. जहां सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे और हाल मिलने पर राष्ट्रीय स्टार पर समीक्षा की जाएगी. इस बैठक को मल्लिकार्जुन खरगे प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के साथ करेंगे.

  • 08 Dec 2023 12:00 AM (IST)

    ZPM के नेता लालदुहोमा आज लेंगे मिजोरम CM पद की शपथ

    मिजोरम में प्रचंड बहुमत से विजयी जोरम पीपुल्स मूवमेंट (जेडपीएम) के नेता लालदुहोमा आज मिजोरम के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. लालदुहोमा के अलावा उनके मंत्रिपरिषद के अन्य सदस्यों को भी शुक्रवार सुबह 11 बजे राजभवन में एक समारोह में शपथ दिलाई जाएगी.

  • 08 Dec 2023 12:00 AM (IST)

    प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे डेस्टिनेशन उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का उद्घाटन

    देहरादून में दो दिवसीय डेस्टिनेशन उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट होने जा रहा है. 8 और 9 दिसंबर को देहरादून एफआरआई में कार्यक्रम होने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज समिट का उद्घाटन करेंगे. इसका समापन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे.

देहरादून में दो दिवसीय डेस्टिनेशन उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट होने जा रहा है. 8 और 9 दिसंबर को देहरादून एफआरआई में कार्यक्रम होने वाला है. 8 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समिट का उद्घाटन करेंगे. मिजोरम में प्रचंड बहुमत से विजयी जोरम पीपुल्स मूवमेंट (जेडपीएम) के नेता लालदुहोमा आज मिजोरम के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी 8 से 12 दिसंबर के बीच मलेशिया, सिंगापुर और वियतनाम की यात्रा करेंगे. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे. यहां पर वह एक कॉलेज के निजी कार्यक्रम के हिस्सा लेने के लिए आ रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के 69वें राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Dec 08,2023 12:00 AM