आज की ताजा खबर Live: दिल्ली के एक और स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन जारी

आज की ताजा खबर Live: दिल्ली के एक और स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन जारी

कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए गहमागहमी जारी है. आज कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व सरकार गठित करने के लिए बैठक करने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज युवाओं को रोजगार पत्र बांटने वाले हैं. इस कार्यक्रम पर सभी की नजर रहने वाली है. वहीं, अगर खेल की बात करें, तो लखनऊ सुपरजाइंट का मुकाबला आज […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 16 May 2023 09:45 AM (IST)

    दिल्ली के एक और स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

    दिल्ली के दक्षिणी दिल्ली के पुष्प विहार इलाके अमृता स्कूल में मेल के जरिए बम ब्लास्ट करने की सूचना मिली है. धमकी भरा मेल सुबह 6:35 पर स्कूल प्रशासन को मिला. दिल्ली पुलिस ने स्कूल को खाली करा लिया है. बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वाड की टीम भी पहुंच चुकी है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

  • 16 May 2023 09:41 AM (IST)

    PAK: लाहौर HC आज इमरान की जमानत पर करेगी सुनवाई

    पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान 9 मई के दंगों से जुड़े मामलों में प्रोटेक्टिव बेल के लिए आज लाहौर हाई कोर्ट में पेश होंगे. दूसरी ओर, लाहौर की आतंकवाद रोधी अदालत भी आज इमरान के खिलाफ दर्ज मामलों में जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगी.

  • 16 May 2023 09:12 AM (IST)

    पार्टी मेरी मां की तरहः डीके शिवकुमार

    कर्नाटक से दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि मैं दिल्ली अकेले ही जा रहा हूं. मैं पार्टी आलाकमान से मिलने जा रहा हूं. कांग्रेस पार्टी ही हमारी ताकत है. पार्टी मेरी मां की तरह है.

  • 16 May 2023 08:36 AM (IST)

    PAKISTAN: PTI नेता शहरयार खान देर रात गिरफ्तार

    पाकिस्तान में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेताओं पर कार्रवाई लगातार जारी है. पुलिस ने पीटीआई नेता और कश्मीर पर संसदीय समिति के पूर्व अध्यक्ष शहरयार खान अफरीदी को कल देर रात राजधानी इस्लामाबाद में गिरफ्तार कर लिया. पूर्व प्रधानमंत्री इमरान की गिरफ्तारी के खिलाफ देश भर में हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद सरकार पीटीआई नेताओं पर शिकंजा कसने लगी है. सूत्रों ने बताया कि शहरयार को इस्लामाबाद के एफ/8 इलाके से हिरासत में लिया गया.

  • 16 May 2023 07:52 AM (IST)

    न्यूजीलैंडः हॉस्टल में आग लगने से 10 की मौत

    न्यूजीलैंड के एक चार मंजिला हॉस्टल में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया, हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है.

  • 16 May 2023 07:35 AM (IST)

    शिवकुमार आज दिल्ली आएंगे

    कर्नाटक में नए सीएम को लेकर रस्साकशी जारी है. पार्टी में जारी माथापच्ची के बीच डीके शिवकुमार आज सुबह 9.30 बजे कर्नाटक से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

  • 16 May 2023 06:36 AM (IST)

    न्यू मेक्सिको में गोलीबारी

    अमेरिका के न्यू मेक्सिको राज्य में गोलीबारी की घटना सामने आई है. फार्मिंगटन नाम के एक कस्बे में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि संदिग्ध हमलावर को ढेर कर दिया गया है. गोलीबारी की घटना की वजह से स्कूलों को बंद करना पड़ा है. फार्मिंगटन न्यू मेक्सिको की राजधानी सांटा फे से 320 किलोमीटर दूर मौजूद है.

कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए गहमागहमी जारी है. आज कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व सरकार गठित करने के लिए बैठक करने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज युवाओं को रोजगार पत्र बांटने वाले हैं. इस कार्यक्रम पर सभी की नजर रहने वाली है. वहीं, अगर खेल की बात करें, तो लखनऊ सुपरजाइंट का मुकाबला आज मुंबई इंडियंस से है. ये मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. देश और दुनिया की बड़ी खबरों की अपडेट जानने के लिए टीवी9 हिंदी के साथ यहां जुड़े रहें...

Published On - May 16,2023 6:35 AM