आज की ताजा खबर LIVE: यूक्रेन-रूस जंग में अब तक 3 लाख 83 हजार यूक्रेनी सैनिक मारे गए

आज की ताजा खबर LIVE: यूक्रेन-रूस जंग में अब तक 3 लाख 83 हजार यूक्रेनी सैनिक मारे गए

आज लोकसभा में तीन आपराधिक कानून संशोधन विधेयकों को गृह मंत्री अमित शाह पेश करेंगे. पीएम मोदी ने जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज की कोरोना से जल्द रिकवरी की कामना की. केरल में कोरोना के 111 नए मामलों की पुष्टि, अब तक 1600 ज्यादा केस रिपोर्ट हुए. जैकलीन फर्नांडीज ने ED के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के […]

आज लोकसभा में तीन आपराधिक कानून संशोधन विधेयकों को गृह मंत्री अमित शाह पेश करेंगे. पीएम मोदी ने जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज की कोरोना से जल्द रिकवरी की कामना की. केरल में कोरोना के 111 नए मामलों की पुष्टि, अब तक 1600 ज्यादा केस रिपोर्ट हुए. जैकलीन फर्नांडीज ने ED के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के खिलाफ दिल्ली HC में याचिका दायर की. AI से आवाज निकाल कर ठगी का पहला मामला लखनऊ में दर्ज, 45 हजार रुपये की हुई ठगी. गाजियाबाद के मोहन नगर औद्योगिक फैक्टरी साइट-2 में एक रेडीमेड कपड़ा फैक्टरी में सोमवार शाम भीषण आग लग गई. पुलिस को जानकारी दी गई कि साई फैब्रिकेशन रेडीमेड कपड़ा फैक्टरी में आग लग गई है और वहां मौजूद छह मजदूरों को सुरक्षित बचा लिया गया है.देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

LIVE NEWS & UPDATES

The liveblog has ended.
  • 19 Dec 2023 10:32 PM (IST)

    यूक्रेन-रूस जंग में अब तक 3 लाख 83 हजार यूक्रेनी सैनिक मारे गए

    रूस और यूक्रेन में जारी जंग के बीच रूस के रक्षा मंत्री सर्गेई शोइगु ने बताया है कि रूस-यूक्रेन युद्ध में अब तक यूक्रेन के कुल 3 लाख 83 हज़ार यूक्रेनी सैनिक मारे गए हैं. जून से लेकर अब तक जवाबी हमले में यूक्रेन के 1.59 लाख सैनिक मारे गए हैं. यूक्रेन की तरफ से लड़ रहे अब तक 5800 विदेशी लड़ाके भी मारे गए हैं. विदेशी लड़ाकों में 1427 पोलैंड के 466 अमेरिकी और 344 ब्रिटिश शामिल हैं.

  • 19 Dec 2023 08:30 PM (IST)

    केरल में कोरोना के आए 115 नए केस, देश में आए कुल 142 मामले

    देश में कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ते जा रहे हैं. केरल की बात करें तो पिछले 24 घंटे में कुल 115 नए मामले सामने आए हैं. नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 1,749 हो गई है. देशभर के कोरोना आंकड़ों की बात करें तो 24 घंटे में कोरोना के 142 नए मामले सामने आए हैं.

  • 19 Dec 2023 06:38 PM (IST)

    सांसदों के निलंबन के खिलाफ 22 दिसंबर को देशभर में विरोध प्रदर्शन करेगा विपक्ष

    संसद की सुरक्षा में चूक को लेकर प्रदर्शन कर रहे 141 सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्ष 22 दिसंबर को देशभर में विरोध प्रदर्शन करेगा. विपक्षी गठबंधन इंडिया के घटक दलों ने संसद में विपक्षी सांसदों के निलंबन की निंदा करते हुए प्रस्ताव पारित किया.

  • 19 Dec 2023 05:32 PM (IST)

    पंजाब के कपूरथला में मंदिर में महिला की हत्या

    पंजाब के कपूरथला जिले के मंदिर में एक महिला श्रद्धालु की कथित तौर पर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला की पहचान सरिता देवी के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि सोमवार रात उसकी हत्या कर दी गई क्योंकि वह अक्सर आरोपी के मंदिर में प्रवेश का विरोध करती थी. आरोपी नशे की हालत में मंदिर में प्रवेश करता था. सरिता के पति राकेश कुमार ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा कि उसकी पत्नी सिधवान दोना गांव में मंदिर की देखभाल करती थी.

  • 19 Dec 2023 04:38 PM (IST)

    मेरठ में महिला की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

    मेरठ जिले के दौराला क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला की मोटरसाइकिल सवार एक युवक ने दिनदहाड़े कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी. मवीमीरा गांव में सोनी (28) अपने भाई अनुज के मकान से निकलकर पैदल जा रही थी और वह जब बड़े मंदिर के पास पहुंची तभी मोटरसाइकिल से एक युवक ने उस पर गोलियां चला दीं. गंभीर रूप से घायल सोनी को मोदीपुरम स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

  • 19 Dec 2023 04:01 PM (IST)

    एल्गार परिषद मामले में गौतम नवलखा को राहत, बॉम्बे हाईकेार्ट से मिली जमानत

    बॉम्बे हाईकेार्ट ने एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में गिरफ्तार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे दी है. न्यायमूर्ति एएस गडकरी के नेतृत्व वाली खंडपीठ ने कहा कि जमानत का आग्रह करने वाली नवलखा की याचिका को 'स्वीकार' किया जाता है. इस पर एनआईए ने अदालत से छह सप्ताह की अवधि के लिए आदेश के कार्यान्वयन पर रोक लगाने का आग्रह किया, ताकि वह उच्चतम न्यायालय में अपील दायर कर सके. इस पर पीठ ने आदेश पर तीन सप्ताह के लिए रोक लगा दी.

  • 19 Dec 2023 03:05 PM (IST)

    INDIA गठबंधन की बैठक से कांग्रेस का बड़ा फैसला, बनाई पांच सदस्यीय कमेटी

    INDIA गठबंधन की बैठक से पहले कांग्रेस ने एक बड़ा फैसला किया है. कांग्रेस ने नेशनल अलायंस कमेटी बनाई है. 2024 लोकसभा चुनाव के लिए काग्रेस की पांच सदस्यीय कमेटी में अशोक गहलोत, सलमान खुर्शीद, भूपेश बघेल, मुकुल वासनिक और मोहन प्रकाश का नाम शामिल है. वासनिक को संयोजक बनाया गया है.

  • 19 Dec 2023 02:57 PM (IST)

    थोड़ी देर बाद शुरू होगी INDIA गठबंधन की बैठक, नेताओं का पहुंचना जारी

    अब से कुछ ही देर बाद दिल्ली में इंडिया गठबंधन की अहम बैठक होने जा रही है. इस बैठक में 15 दलों के नेताओं के जुटने की उम्मीद है. इस बैठक में 2024 की रणनीति को लेकर चर्चा हो सकती है.

  • 19 Dec 2023 02:53 PM (IST)

    खत्म हो जाएगा बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर का संविधान- अखिलेश यादव

    लोकसभा से अपनी पत्नी डिंपल यादव समेत 49 सांसदों के निलंबन पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी से पूछा जाना चाहिए कि वे संसद को लोकतंत्र का मंदिर कहते हैं. लेकिन वे अब इसे लोकतंत्र का मंदिर कैसे कहेंगे, जब वे विपक्ष को इस तरह से बाहर कर देंगे. यह उनकी मनमानी की शुरुआत है. अगर वे अगली बार सत्ता में आए तो बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर का संविधान खत्म हो जाएगा. हम और आप इस दरवाजे से भी नहीं घुस पाएंगे.

  • 19 Dec 2023 02:45 PM (IST)

    बैठक से पहले उद्धव ठाकरे ने की ममता बनर्जी से मुलाकात

    दिल्ली में आज होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. इसके बाद वो टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी से मिले. इस दौरान आदित्य ठाकरे, संजय राउत और प्रियंका चतुर्वेदी भी मौजूद थे.

  • 19 Dec 2023 02:40 PM (IST)

    झारखंड: अशांति फैलाने के आरोप में बीजेपी के 3 सांसद निलंबित

    झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रबींद्रनाथ महतो ने सदन में अशांति फैलाने के आरोप में भानु प्रताप शाही और बिरंची नारायण समेत तीन भाजपा विधायकों को शीतकालीन सत्र के लिए निलंबित किया है.

  • 19 Dec 2023 02:29 PM (IST)

    टीएमसी सांसद की मिमिक्री पर आगबबूला हुए धनखड़, बोले- यह अस्वीकार्य

    राज्यसभा से सांसदों के निलंबन पर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने सभापित की नकल उतारी थी. कांग्रेस सांसद ने इस घटना का वीडियो बनाया था. राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ कहा यह हास्यास्पद और अस्वीकार्य है. कांग्रेस सांसद ने इस घटना का वीडियो बनाया था.

  • 19 Dec 2023 02:25 PM (IST)

    हिंसा के बाद चुराचांदपुर में 2 महीनों के लिए धारा 144 लागू

    मणिपुर में सोमवार को एक बार फिर से हिंसा भड़क गई थी. इसके बाद सरकार ने चुराचांदपुर जिले में दो महीने के लिए धारा 144 लागू करने का आदेश दिया. बता दें कि पूर्वोत्तर राज्य के अलग-अलग हिस्सों में इस साल मई के बाद से जातीय संघर्ष जारी है.

  • 19 Dec 2023 02:11 PM (IST)

    पिछले 3 साल में CRPF में 206 सुरक्षाकर्मियों ने की आत्महत्या- नित्यानंद राय

    केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने लोकसभा में कहा कि पिछले तीन साल में सीआरपीएफ के 206 जवानों ने आत्महत्या की. एक लिखित जवाब में उन्होंने कहा कि पिछले तीन साल से इस मामले में अधिक वृद्धि नहीं हुई है.

  • 19 Dec 2023 01:45 PM (IST)

    पार्टी जो तय करेगी वो हम करेंगे- शिवराज

    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि विधायक दल की बैठक में मेरा रहना आवश्यक है. पार्टी जो तय करेगी वो हम करेंगे. बता दें कि शिवराज सिंह दिल्ली पहुंचे हैं. उनकी नई भूमिका पर चर्चा हो सकती है.

  • 19 Dec 2023 01:39 PM (IST)

    विपक्ष को पूरी तरह से खत्म किया जा रहा है- जयराम रमेश

    कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि आज सिर्फ लोकसभा से INDIA की पार्टियों के कम से कम 50 और सांसदों को निलंबित कर दिया गया! विपक्ष को पूरी तरह से खत्म किया जा रहा है ताकि खतरनाक विधेयकों को बिना किसी सार्थक बहस के पारित किया जा सके. ऐसा इसलिए भी हो रहा है ताकि 13 दिसंबर को लोकसभा में दो आरोपियों के प्रवेश दिलाने वाले भाजपा सांसद बेदाग हो जाएं. नई संसद में 'नमोक्रेसी' के हर तरह के अत्याचार सामने आ रहे हैं.

  • 19 Dec 2023 01:29 PM (IST)

    हम संसद में अपनी बात नहीं रख पा रहे हैं- डिंपल यादव

    विपक्षी सांसदों निलंबन पर सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि आज लगभग 40 से ज्यादा सांसद निलंबित हुए हैं. कल भी लोकसभा और राज्यसभा में मिलाकर 80 से ज्यादा सांसद निलंबित हुए. यह लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. हम संसद में अपनी बात नहीं रख पा रहे हैं वह सरकार की पूरी विफलता को दर्शाता है.

  • 19 Dec 2023 01:14 PM (IST)

    संसद के अंदर अराजकता के अलावा और कुछ नहीं- अधीर रंजन

    विपक्षी सांसदों के निलंबन पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि यह संसद के अंदर अराजकता के अलावा और कुछ नहीं है. उन्हें हमारे देश की संसदीय प्रणाली पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं है. इसलिए संसद में अराजकता, अराजकता और अराजकता के अलावा कुछ नहीं है.

  • 19 Dec 2023 12:23 PM (IST)

    शरद पवार ने सभापति जगदीप धनखड़ को लिखा पत्र

    एनसीपी के राज्यसभा सांसद शरद पवार ने संसद सुरक्षा उल्लंघन की घटना और विपक्षी सांसदों के निलंबन पर सभापति जगदीप धनखड़ को पत्र लिखा है.

  • 19 Dec 2023 12:22 PM (IST)

    92 विपक्षी सांसदों के निलंबन पर क्या बोलीं सुप्रिया सुले?

    92 विपक्षी सांसदों के निलंबन पर NCP सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि जो हो रहा है देश में वह बहुत गलत हो रहा है. हम सिर्फ सुरक्षा में चूक पर चर्चा चाहते हैं. सिर्फ हमारे सांसदों के लिए नहीं, भाजपा के सांसद, मीडिया सबके लिए हम चर्चा चाहते हैं लेकिन सरकार चर्चा से भाग रही है.

  • 19 Dec 2023 12:06 PM (IST)

    संसद में जबरदस्त हंगामा, राज्यसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित

    संसदों के निलंबन को लेकर सदन में लगातार हंगाम किया जा रहा है. इसके चलते राज्यसभा की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है.

  • 19 Dec 2023 11:53 AM (IST)

    लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित

    सांसदों के निलंबन को लेकर आज संसद के दोनों सदनों में जबरदस्त हंगामा हुआ. इस कारण लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई.

  • 19 Dec 2023 11:51 AM (IST)

    निलंबित विपक्षी सांसदों ने किया विरोध प्रदर्शन

    निलंबित विपक्षी सांसदों ने संसद के मकर द्वार पर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

  • 19 Dec 2023 10:59 AM (IST)

    केजरीवाल से डरती है भाजपा, सांसद नहीं लोकतंत्र सस्पेंड हुआ है- चड्ढा

    आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि आज इस देश में कोई भी सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है. आज अगर सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया भाजपा ज्वाइन कर लें तो बरी हो जाएंगे. महाराष्ट्र में भी ऐसा ही हुआ. चड्ढा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल से भाजपा डरती है. सांसद नहीं लोकतंत्र सस्पेंड हुआ है. चड्ढा ने कहा कि सोते जागते उनके सपने में अरविंद केजरीवाल ही आते हैं.

  • 19 Dec 2023 10:54 AM (IST)

    केजरीवाल ने तमिलनाडु के CM स्टालिन से की मुलाकात

    आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तमिलनाडु भवन में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात की.

  • 19 Dec 2023 10:46 AM (IST)

    20 साल पुराने राशन घोटाला मामले में भाजपा नेता को 5 साल की जेल

    20 साल पुराने राशन घोटाला मामले में मंदसोर के भाजपा नेता राजेंद्र सिंह गौतम उनकी पत्नी योगेश देवी और जिला सहकारी थोक उपभोक्ता भंडार के तात्कालिक सीईओ महमूद मंसूरी सहीत 11 लोगों को मंदसोर न्यायालय ने 5-5 साल की सजा व 4.51 लाख के जुर्माने की सजा सुनाई है.

  • 19 Dec 2023 10:01 AM (IST)

    पार्लियामेंट में संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी समेत कई नेता मौजूद

    पार्लियामेंट के लाइब्रेरी बिल्डिंग में संसदीय दल की बैठक चल रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई नेता मौजूद हैं. पीएम मोदी संसदीय दल की बैठक को संबोधित करेंगे.

  • 19 Dec 2023 09:57 AM (IST)

    राजस्थान: जैसलमेर में BSF जवान ने की आत्महत्या, अपनी ही रिवाल्वर से मारी गोली

    राजस्थान के जैसलमेर में बीएसएफ जवान ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी ही रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. यह जवान किशनगढ़ से लगते इंडो पाक बार्डर पर तैनात था. मृतक जवान मोहिम मुल्ला पश्चिमी बंगाल का रहने वाला था. जवान के आत्महत्या के कारणों के बारे मे अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

  • 19 Dec 2023 09:35 AM (IST)

    कोरोना खतरे को लेकर कर्नाटक में 60 से ऊपर वालों के लिए मास्क अनिवार्य

    देश में कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से चिंता बढ़ा दी है. इसके खतरे को देखते हुए कर्नाटक सरकार ने 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए मास्क को अनिवार्य कर दिया है. बता दें कि कोरोना का नया वैरिएंट JN.1 ने दुनिया में दहशत फैला दी है. भारत में भी केरल में एक महिला के इस वैरिएंट से संक्रमित होने की बात सामने आई है.

  • 19 Dec 2023 09:14 AM (IST)

    असम: डेमाजी के एक गोदाम में लगी भयानक आग, लाखों की संपत्ति खाक

    असम: डेमाजी के जोनाई मिगोम डोलुंग इलाके में एक गोदाम में आग लग गई. इस भयानक आग की वजह से लाखों रुपये की संपत्ति जलकर खाक हो गई. मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

  • 19 Dec 2023 08:52 AM (IST)

    पश्चिम बंगाल: हावड़ा के रानीहाटी में पेपर मिल में लगी भीषण आग

    पश्चिम बंगाल से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. हावड़ा के रानीहाटी इलाके में एक पेपर मिल में भीषण आग लग गई है. आग बुझाने का काम जारी है. घटना के संबंध में ज्यादा जानकारी की प्रतिक्षा है.

  • 19 Dec 2023 08:24 AM (IST)

    INDIA गठबंधन की बैठक से पहले स्टालिन से मिलेंगे केजरीवाल

    आज होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात करेंगे. सुबह 10:00 बजे दोनों नेताओं की मुलाकात होगी. गठबंधन की बैठक से पहले अरविंद केजरीवाल ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे से पहले ही मुलाकात कर चुके हैं.

  • 19 Dec 2023 08:02 AM (IST)

    तमिलनाडु के बारिश का कहर जारी, कई इलाकों में जलभराव

    तमिलनाडु के बारिश का कहर जारी है. भारी बारिश के कारण थूथुकुडी शहर के विभिन्न हिस्सों में जलभराव देखा गया. आम जनजीवन प्रभावित हुआ.

  • 19 Dec 2023 07:37 AM (IST)

    गांसु में राहत बचाव कार्य जारी, घटनास्थल पर 100 से ज्यादा एम्बुलेंस तैनात

    गांसु में भूकंप से भारी तबाही के बाद घटनास्थल पर 33 एम्बुलेंस और 173 मेडिकल स्टाफ को भेजा गया है. किंघई प्रांत ने घटनास्थल पर बचाव अभियान चलाने के लिए 68 एम्बुलेंस और 40 से अधिक विशेषज्ञों को भेजा है. बता दें कि गांसु में अब तक करीब 100 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 300 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. राहत बचाव कार्य जारी है.

  • 19 Dec 2023 07:34 AM (IST)

    चीन में भूकंप से तबाही, राष्ट्रपति जिनपिंग ने दिया हर संभव मदद का आश्वासन

    चीन के गांसु में आए भूकंप से तबाही मची हुई है. राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि खोज, बचाव, राहत कार्य जारी है. लोगों को सभी सहायता उपलब्ध कराई जा रही है.

  • 19 Dec 2023 05:50 AM (IST)

    चीन में आए भूकंप में कम से कम 95 लोगों की मौत

    उत्तर-पश्चिमी चीन में आए भूकंप में गांसु और किंघई प्रांतों में कम से कम 95 लोग मारे गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के हवाले से एपी की रिपोर्ट के अनुसार, 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं

  • 19 Dec 2023 04:47 AM (IST)

    चीन के गांसु प्रांत में 6.2 तीव्रता का भूकंप; 8 की मौत

    चीन: गांसु प्रांत में 6.2 तीव्रता का भूकंप; 8 की मौत.

  • 19 Dec 2023 02:35 AM (IST)

    एसएफआई के विरोध प्रदर्शन पर बिफरे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान

    तिरुवनंतपुरम: कालीकट यूनिवर्सिटी में अपने खिलाफ एसएफआई के विरोध प्रदर्शन पर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि मुझ पर तीन बार हमला हुआ. फिर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया. पहले दो स्थानों के बारे में क्या जहां उन्होंने मेरी कार को टक्कर मारी थी, क्या किसी को गिरफ्तार किया गया है? और तीसरी जगह जहां उन्हें गिरफ्तार किया गया क्योंकि मैं कार से बाहर निकला था. मैंने देखा कि इन लोगों को पुलिस जीप में लाया गया था और उन्हें पुलिस प्रमुखों के पीछे धकेल दिया गया था और वे आठ से अधिक व्यक्ति थे. अन्य लोगों को भागने की अनुमति दी गई, केवल 8 लोगों को हिरासत में लिया गया. वे चाहते हैं कि मैं इसकी रिपोर्ट करने के लिए कुछ करूं. वे कुछ कठोर मांग कर रहे हैं, जिसके लिए मैं उन्हें बाध्य नहीं करूंगा.

  • 19 Dec 2023 01:40 AM (IST)

    चीन के गांसु में भूकंप के तेज झटके, रिक्टर स्केल पर 6.2 रही तीव्रता

    उत्तर पश्चिमी चीन के गांसु में भूकंप के तेज झटके, रिक्टर स्केल पर 6.2 तीव्रता रही.

  • 19 Dec 2023 12:46 AM (IST)

    सहारनपुर में लकड़ी के गोदाम में भीषण आग

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर इलाके में एक मिल के लकड़ी के गोदाम में भीषण आग लग गई. अधिक विवरण की प्रतीक्षा है.

  • 19 Dec 2023 12:08 AM (IST)

    भारतीय सेना ने थूथुकुडी से बाढ़ प्रभावित लोगों को बचाया

    तमिलनाडु: भारतीय सेना ने थूथुकुडी के वासवप्पापुरम इलाके से बाढ़ प्रभावित लोगों को बचाया.

  • 19 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    गाजियाबाद में कपड़ा फैक्टरी में लगी आग, दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर

    गाजियाबाद के मोहन नगर औद्योगिक फैक्टरी साइट-2 में एक रेडीमेड कपड़ा फैक्टरी में सोमवार शाम भीषण आग लग गई. पुलिस को जानकारी दी गई कि साई फैब्रिकेशन रेडीमेड कपड़ा फैक्टरी में आग लग गई है और वहां मौजूद छह मजदूरों को सुरक्षित बचा लिया गया है. जान बचाकर भागने की कोशिश में उनमें से एक को चोट लग गई है. मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि गर्मी के कारण फैक्टरी की एक दीवार में दरार आ गई. आग बुझाने के लिए दमकल की 14 गाड़ियों को लगाया गया है.

Published On - Dec 19,2023 12:00 AM