आज की ताजा खबर LIVE: छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

आज की ताजा खबर LIVE: छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ग्वालियर के दौरे पर रहेंगे. वे यहां ऐतिहासिक ग्वालियर फोर्ट पर स्थित विश्व प्रसिद्ध सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे. वहीं, भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) ने कहा कि गगनयान मिशन के तहत परीक्षण उड़ान लॉन्च करेगा. गगनयान मिशन के दौरान अंतरिक्ष यात्रियों की […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 21 Oct 2023 01:26 AM (IST)

    छत्तीसगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

    छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले बीजेपी कार्यकर्ता बिरजू तारम की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

  • 21 Oct 2023 12:34 AM (IST)

    मिजोरम के लिए AAP ने जारी की 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट

    आम आदमी पार्टी ने मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह, पार्टी नेता मनीष सिसौदिया और अन्य नेताओं को स्टार प्रचारक के रूप में नामित किया गया है.

    Aap

  • 21 Oct 2023 12:26 AM (IST)

    अमित शाह का जबलपुर दौरा, बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जबलपुर के दौरे पर रहेंगे. महाकौशल और विंध्य में भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह जगाने के लिए यहां वो पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे.

  • 21 Oct 2023 12:05 AM (IST)

    बीजेपी CEC की बैठक में राजस्थान के 79 नाम फाइनल, घोषणा जल्द

    बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में राजस्थान के लगभग 79 नाम फाइनल कर दिए गए हैं. बीजेपी जल्द ही इन नामों की घोषणा करेगी.

    इनपुट-अमोद राय

  • 21 Oct 2023 12:00 AM (IST)

    PM मोदी ग्वालियर में सिंधिया स्कूल के स्थापना दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ग्वालियर के दौरे पर रहेंगे. वे यहां ऐतिहासिक ग्वालियर फोर्ट पर स्थित विश्व प्रसिद्ध सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ग्वालियर के दौरे पर रहेंगे. वे यहां ऐतिहासिक ग्वालियर फोर्ट पर स्थित विश्व प्रसिद्ध सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे. वहीं, भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) ने कहा कि गगनयान मिशन के तहत परीक्षण उड़ान लॉन्च करेगा. गगनयान मिशन के दौरान अंतरिक्ष यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है. परीक्षण के दौरान माड्यूल को अंतरिक्ष में ले जाया जाएगा. अमित शाह जबलपुर और 22 को रीवा में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे. नवाज शरीफ ने अदालत से जमानत मांगी है और वह 4 साल बाद पाकिस्तान लौट रहे हैं. ज्ञानवापी परिसर में वजूखाने इलाके की ASI से सर्वे कराने को लेकर वाराणसी की जिला अदालत में सुनवाई पूरी हो गई. हिंदू पक्ष की तरफ से राखी सिंह ने ये याचिका जिला जज के यहां दायर की थी. इस मामले में जिला जज ने अपना फैसला रिजर्व कर लिया है. आज फैसला सुनाया जाएगा. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Oct 21,2023 12:00 AM