आज की ताजा खबर LIVE: सोमालिया में आत्मघाती हमला, दो नागरिकों समेत 6 की मौत, 9 घायल

आज की ताजा खबर LIVE: सोमालिया में आत्मघाती हमला, दो नागरिकों समेत 6 की मौत, 9 घायल

कांग्रेस ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए अपने 33 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के नाम भी शामिल हैं. यूपी के मदरसों में हो रही विदेशी फंडिंग की जांच के लिए योगी सरकार ने एक SIT गठित की है. जिसका […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 22 Oct 2023 03:11 AM (IST)

    सोमालिया में आत्मघाती हमला, दो नागरिकों समेत 6 की मौत

    सोमालिया की राजधानी मोगादिशु में आत्मघाती हमला हो गया है. एक सैन्य चौकी पर हुए इस हमले में दो नागरिकों सहित छह लोगों की मौत हो गई जबकि 9 अन्य घायल हो गए. सोमालिया की पुलिस ने यह जानकारी दी है.

  • 22 Oct 2023 03:06 AM (IST)

    अमित शाह का रीवा जौरा, बीजेपी नेताओं से करेंगे बैठक

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश के रीवा का दौरा करेंगे. यहां वो बीजेपी के कई नेताओं से बातचीत करेंगे. इस दौरान खासकर विंध्य क्षेत्र को लेकर चर्चा होगी.

  • 22 Oct 2023 02:04 AM (IST)

    ED ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में दाखिल की चार्जशीट

    प्रवर्तन निदेशालय ने महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में पहली चार्जशीट दाखिल कर दी. जांच एजेंसी ने इस मामले में प्रमोटर समेत 14 लोगों को आरोपी बनाया है.

  • 22 Oct 2023 12:38 AM (IST)

    जंग के बीच गाजा पहुंची राहत की पहली खेप

    इजराइल हमास जंग के बीच राहत की पहली खेप गाजा पहुंच चुकी है. शनिवार को मिस्र से लगती सीमा पर स्थित रफाह क्रॉसिंग को ओपन किया गया. 20 ट्रकों को गाजा में आने की इजाजत दी गई है. इन ट्रकों में दवाएं और अन्य जरूरी सामान हैं.

  • 22 Oct 2023 12:12 AM (IST)

    हमास के खिलाफ युद्ध और तेज करेगा इजराइल

    इजराइली सेना के प्रवक्ता ने कहा है कि जंग में हमास के खिलाफ युद्ध को और तेज करेगा. प्रवक्ता ने कहा इजराइल गाजा पट्टी पर अपने हमलों को तेज करने की योजना बना रहा है.

  • 22 Oct 2023 12:06 AM (IST)

    राजस्थान: AIMIM ने की तीन उम्मीदवारों की घोषणा

    राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए AIMIM ने तीन उम्मीदवारों की घोषणा की है.

  • 22 Oct 2023 12:00 AM (IST)

    यूपी के मदरसों में विदेशी फंडिंग का मामला, SIT गठित

    उत्तर प्रदेश के मदरसों में हो रही विदेशी फंडिंग की जांच के लिए योगी सरकार ने एक SIT गठित की है. इस एसआईटी का अध्यक्ष ATS के चीफ मोहित अग्रवाल को बनाया गया है.

कांग्रेस ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए अपने 33 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के नाम भी शामिल हैं. यूपी के मदरसों में हो रही विदेशी फंडिंग की जांच के लिए योगी सरकार ने एक SIT गठित की है. जिसका अध्यक्ष ATS के चीफ मोहित अग्रवाल को बनाया गया है. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए निर्वाचन कार्य में नियोजित अधिकारियों-कर्मचारियों को निःशुल्क चिकित्सा सुविधा मिलेगी. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने आदेश जारी किया. वर्ल्ड कप की आज सबसे बड़ी टक्कर भारत-न्यूजीलैंड के बीच होगी. वहीं, शारदीय नवरात्रि की अष्टमी तिथि है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Oct 22,2023 12:00 AM