आज की ताजा खबर LIVE: बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट आज आएगा फैसला

आज की ताजा खबर LIVE: बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट आज आएगा फैसला

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आज वोट डाले जाएंगे. वोटिंग की शुरुआत सुबह 7 से होगी और शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज से कर्नाटक, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश का तीन दिन का दौरा शुरू होगा. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज सुबह 11 बजे कोल्हापुर में, दोपहर 1 […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 25 Nov 2023 05:58 AM (IST)

    इजराइली बंधकों की रिहाई पर क्या बोले अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन

    अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने 13 इजराइली बंधकों की रिहाई को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि यह कड़ी मेहनत का नतीजा है. हम बंधकों की रिहाई के लिए प्रतिबद्ध हैं. यह तो अभी शुरुआत है. हम उम्मीद करते हैं कि कल और आने वाले दिनों में सभी बंधकों को रिहा कर दिया जाएगा. बाइडेन ने कहा कि हम तब तक चुप नहीं बैठेंगे जब तक ये बंधक हमास के कब्जों से रिहा नहीं हो जाते.

  • 25 Nov 2023 05:28 AM (IST)

    बृजभूषण सिंह के खिलाफ क्लोजर रिपोर्ट आज आएगा फैसला

    दिल्ली की एक अदालत आज नाबालिग यौन उत्पीड़न मामले में भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट पर फैसला सुनाएगी.

  • 25 Nov 2023 04:05 AM (IST)

    PM मोदी पर टिप्पणी, राहुल गांधी आज देंगे चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब?

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए गए अपमानजनक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आज चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब देना है. चुनाव आयोग ने इस मामले में उनसे 25 नवंबर तक जवाब मांगा था.

  • 25 Nov 2023 02:16 AM (IST)

    भोपाल गैस त्रासदी कांड पर आज सुनवाई

    भोपाल गैस त्रासदी मामले में 36 साल बाद पहली बार किसी विदेश कंपनी का प्रतिनिधि पिछले महीने भोपाल कोर्ट पहुंचा था. दरअसल, गैस पड़ितों ने विदेशी कंपनी डाउ के खिलाफ याचिका दायर की थी. इस पर सुनवाई हुई लेकिन कोर्ट ने उस दिन अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. वहीं, आज इस पर सुनवाई होगी. बता दें कि 1984 में यह हादसा हुआ था. 1987 में कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

  • 25 Nov 2023 01:07 AM (IST)

    कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का आज तेलंगाना का दौरा

    कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज तेलंगाना का दौरा करेंगे जहां वो तीन विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी रैलियों को संबोधित करेंगे.

  • 25 Nov 2023 12:23 AM (IST)

    PM मोदी आज से कर्नाटक-तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के दौरे पर जाएंगे

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन दिवसीय दौरे पर कर्नाटक, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश जाएंगे. पीएम मोदी तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर का दर्शन करेंगे. इसके अलावा वो तेलंगाना में चुनाव प्रचार करेंगे.

  • 25 Nov 2023 12:01 AM (IST)

    राजस्थान में सुबह 7 बजे से डाले जाएंगे वोट

    राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए आज राज्य की 200 में से 199 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. वोटिंग को लेकर चुनाव आयोग ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है. सुबह 7 बजे से मतदान शुरू होगा.

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आज वोट डाले जाएंगे. वोटिंग की शुरुआत सुबह 7 से होगी और शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज से कर्नाटक, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश का तीन दिन का दौरा शुरू होगा. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज सुबह 11 बजे कोल्हापुर में, दोपहर 1 बजे से 2 बजे तक पाटनचेरू में सर्वजन विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम 4 बजे शाह खैरताबाद विधानसभा क्षेत्र में एक रोड शो में हिस्सा लेंगे. वहीं, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी तेलंगाना का दौरा करेंगे जहां वो तीन विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी रैलियों को संबोधित करेंगे. प्रियंका गांधी के तेलंगाना दौरे का आज दूसरा दिन है. नाबालिग यौन उत्पीड़न मामले में बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट पर फैसला आ सकता है. भोपाल गैस कांड के 36 साल बाद किसी विदेशी कंपनी का प्रतिनिधि सुनवाई में शामिल हुआ है. इस मामले को लेकर आज सुनवाई होनी है. हमास की ओर से बंधकों की रिहाई शुरू हो गई है. पाकिस्तान में इमरान खान की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती हैं. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 25,2023 12:00 AM