आज की ताजा खबर LIVE: गाजा दौरे पर नेतन्याहू, बोले- जीत तक जंग जारी रहेगी

आज की ताजा खबर LIVE: गाजा दौरे पर नेतन्याहू, बोले- जीत तक जंग जारी रहेगी

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में टनल में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए वर्टिकल ड्रिलिंग का काम शुरू हो गया है. उम्मीद है का आज मैनुअली भी ड्रिलिंग की शुरुआत हो सकती है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश के तिरुपति पहुंच गए हैं. वह सुबह तिरुमला में श्री वेंकटेश्वर मंदिर जाएंगे, जहां वे पूजा-अर्चना […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 27 Nov 2023 07:55 AM (IST)

    गाजा दौरे पर नेतन्याहू, बोले- जीत तक जंग जारी रहेगी

    इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू सैनिकों के बीच गाजा पहुंचे हैं. उन्होंने हमास की सुरंगों का दौरा किया है. उन्होंने कहा कि जीत तक जंग जारी रहेगी.

  • 27 Nov 2023 07:26 AM (IST)

    हमास ने 17 बंधक और इजराइल ने 39 कैदी रिहा किए

    हमास ने 14 इजराइलियों के साथ 3 थाइलैंड के बंधकों को रिहा किया है. बदले में इजराइल ने 39 फिलिस्तीनी कैदियों को भी आजाद कर दिया है. चार दिनों के सीजफायर का आज आखिरी दिन है.

  • 27 Nov 2023 06:21 AM (IST)

    कार्तिक पूर्णिमा पर भक्तों ने गंगा नदी में लगाई आस्था की डुबकी

    हरिद्वार, उत्तराखंड: कार्तिकपूर्णिमा के अवसर पर भक्तों ने गंगा नदी में पवित्र डुबकी लगाई.

  • 27 Nov 2023 02:20 AM (IST)

    इजराइल और फिलिस्तीन को टू स्टेट थ्योरी से मिलेगी सुरक्षा की गारंटी: बाइडेन

    अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने ट्वीट किया कि दो-राज्य समाधान इजराइली और फिलिस्तीनी दोनों लोगों की दीर्घकालिक सुरक्षा की गारंटी देने का एकमात्र तरीका है. यह सुनिश्चित करने के लिए कि इजराइली और फिलिस्तीनी समान रूप से स्वतंत्रता और सम्मान के साथ रह सकें. हम इस लक्ष्य की दिशा में काम करना नहीं छोड़ेंगे.

  • 27 Nov 2023 01:05 AM (IST)

    तमिलनाडु के चेन्नई शहर के कुछ हिस्सों में बारिश

    तमिलनाडु: चेन्नई शहर के कुछ हिस्सों में बारिश हुई.

  • 27 Nov 2023 12:03 AM (IST)

    पीएम मोदी आज जाएंगे तिरुमला के श्री वेंकटेश्वर मंदिर, करेंगे पूजा-अर्चना

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आंध्र प्रदेश के तिरुपति पहुंचे हैं. वह मोदी आज सुबह तिरुमला में श्री वेंकटेश्वर मंदिर जाएंगे, जहां वे पूजा-अर्चना करेंगे और फिर तेलंगाना के लिए रवाना हो जाएंगे. प्रधानमंत्री शाम सात बजकर 40 मिनट पर तिरुपति के निकट रेणिगुंटा हवाई अड्डे पर उतरे थे. आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी की थी.

  • 27 Nov 2023 12:03 AM (IST)

    ओडिशाः राष्ट्रपति मुर्मू आज पारादीप में बोइता बंदना उत्सव में शामिल होंगी

    राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान उनका आज जगतसिंहपुर जिले के पारादीप बंदरगाह पर 'बोइता बंदना उत्सव' (नौका पूजा) में शामिल होने का कार्यक्रम है. बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर राज्यपाल रघुबर दास, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक और अन्य ने उनका स्वागत किया. यह राष्ट्रपति का एक सप्ताह में ओडिशा का दूसरा दौरा है.

  • 27 Nov 2023 12:02 AM (IST)

    'देव दीपावली' पर सीएम योगी आज जाएंगे काशी,

    सीएम योगी वाराणसी में 70 देशों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में 'देव दीपावली' के अंतर्गत मां गंगा के पावन तट और 84 घाटों पर आस्था के लाखों दीपों का प्रज्ज्वलन, गंगा आरती, प्रोजेक्शन मैपिंग एवं लेजर शो ग्रीन एवं डिजिटल आतिशबाजी, सारनाथ में लाइट एंड साउंड शो में सम्मिलित होंगे. केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी भी रहेंगे मौजूद.

  • 27 Nov 2023 12:02 AM (IST)

    आदित्य ठाकरे आज जाएंगे मथुरा जाएंगे

    महाराष्ट्र सरकार के पूर्व पर्यटन व पर्यावरण मंत्री और शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे आज मथुरा में स्थित श्यामा श्याम जी महाराज मंदिर के सौंदर्यीकरण व जीर्णोद्धार के उपरांत उसके शिलापट्ट का अनावरण करेंगे. शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की नेता और राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने एक बयान में यह जानकारी दी.

  • 27 Nov 2023 12:02 AM (IST)

    पंजाब: सोमवार से तीर्थयात्रा योजना शुरू होगी

    पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने बताया कि आज गुरु नानक देव की जयंती के अवसर पर वृद्ध व्यक्तियों के लिए तीर्थयात्रा योजना शुरू की जाएगी. पंजाब कैबिनेट ने छह नवंबर को 'मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा' योजना को मंजूरी दे दी थी. AAP के पंजाब प्रवक्ता जगतार सिंह संघेरा ने कहा कि इस योजना से 50,000 से अधिक बुजुर्ग तीर्थयात्रा कर सकेंगे.

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में टनल में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए वर्टिकल ड्रिलिंग का काम शुरू हो गया है. उम्मीद है का आज मैनुअली भी ड्रिलिंग की शुरुआत हो सकती है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश के तिरुपति पहुंच गए हैं. वह सुबह तिरुमला में श्री वेंकटेश्वर मंदिर जाएंगे, जहां वे पूजा-अर्चना करेंगे और फिर तेलंगाना के लिए रवाना हो जाएंगे. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर हैं और उनका जगतसिंहपुर जिले के पारादीप बंदरगाह पर 'बोइता बंदना उत्सव' (नौका पूजा) में शामिल होने का कार्यक्रम है. पंजाब में गुरु नानक देव की जयंती के अवसर पर वृद्ध व्यक्तियों के लिए तीर्थयात्रा योजना शुरू की जाएगी. पंजाब कैबिनेट ने छह नवंबर को 'मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा' योजना को मंजूरी दे दी थी. शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे को मथुरा में स्थित श्यामा श्याम जी महाराज मंदिर के सौंदर्यीकरण व जीर्णोद्धार के उपरांत उसके शिलापट्ट का अनावरण करेंगे. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 27,2023 12:01 AM