आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली सरकार ने स्कूलों में छुट्टियां बढ़ाने का आदेश वापस लिया

आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली सरकार ने स्कूलों में छुट्टियां बढ़ाने का आदेश वापस लिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डीआईजी और डीजी कॉन्फ्रेंस के लिए जयपुर में हैं. कॉन्फ्रेंस का आज तीसरा दिन है. पहले दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ-साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल भी शामिल हुए थे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा जम्मू-कश्मीर के लिए पार्टी की लोकसभा चुनाव रणनीति पर चर्चा करने और […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 07 Jan 2024 01:58 AM (IST)

    बंगाल में आज लेफ्ट पार्टी की बड़ी रैली

    बंगाल में लेफ्ट पार्टी की ब्रिगेड ग्राउंड में आज बड़ी रैली है. लोकसभा चुनाव से पहले ब्रिगेड रैली से वामपंथी पार्टियां बंगाल में अपनी ताकत दिखाएंगी. लेफ्ट पार्टियां इंडिया गठबंधन में शामिल हैं लेकिन बंगाल में उनका सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी से छत्तीस का आंकड़ा है.

  • 07 Jan 2024 01:15 AM (IST)

    बांग्लादेश में आज आम चुनाव, चौथी बार सत्ता में वापसी की तैयारी में शेख हसीना

    बांग्लादेश में आज आम चुनाव है. प्रधानमंत्री शेख हसीना और उनके अवामी लीग के नेतृत्व वाले गठबंधन द्वारा लगातार चौथी बार सत्ता में वापसी की तैयारी कर रहा है. शेख हसीना का अगला प्रधानमंत्री बनना लगभग तय है, क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) चुनाव का बहिष्कार कर रही है.

  • 07 Jan 2024 12:39 AM (IST)

    दिल्ली सरकार ने स्कूलों में छुट्टियां बढ़ाने का आदेश वापस लिया

    दिल्ली शिक्षा निदेशालय ने पहले आदेश जारी कर कहा कि दिल्ली के सभी सरकारी और निजी स्कूल कड़ाके की सर्दी के कारण 10 जनवरी तक बंद रहेंगे. आदेश का सख्ती से पालन किया जाना चाहिए. मगर दिल्ली सरकार ने बाद में आदेश को वापस ले लिया गया.

  • 07 Jan 2024 12:23 AM (IST)

    कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव से पहले बनाई पॉलिटिकल अफेयर कमेटी

    कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव से पहले पॉलिटिकल अफेयर कमेटी और प्रदेश इलेक्शन कमेटी बनाई है. इलेक्शन कमेटी में 34 नेताओं, पॉलिटिकल अफेयर कमेटी में 32 नेताओ को जगह दी गई. कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, जीतू पटवारी, उमंग सिंघार, अरुण यादव, सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया, अजय सिंह, विवेक तन्खा सहित अन्य नेताओं को शामिल किया गया है.

  • 07 Jan 2024 12:03 AM (IST)

    17 जनवरी को बंगाल दौरे पर जाएंगे नीतीश कुमार

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 17 जनवरी को बंगाल दौरे पर जाएंगे. जहां वो पूर्व मुख्यमंत्री ज्योति बसु के स्मारक का उद्घाटन करेंगे. इसके लिए उन्हें वामपंथी पार्टी सीपीआईएम की ओर से निमंत्रण दिया गया है. कयास यह भी लगाया जा रहा है कि बंगाल यात्रा के दौरान ममता बनर्जी से भी उनकी मुलाकात होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डीआईजी और डीजी कॉन्फ्रेंस के लिए जयपुर में हैं. कॉन्फ्रेंस का आज तीसरा दिन है. पहले दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ-साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल भी शामिल हुए थे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा जम्मू-कश्मीर के लिए पार्टी की लोकसभा चुनाव रणनीति पर चर्चा करने और उसे अंतिम रूप देने के सिलसिले में आज एक दिवसीय दौरे जाएंगे. अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारी शुरू हो गई है. दिल्ली में ठंड ज्यादा होने के बाद स्कूलों को बंद कर दिया गया है. बंगाल में लेफ्ट पार्टी की ब्रिगेड में आज बड़ी रैली है. बांग्लादेश में आज आम चुनाव है. चुनाव से ठीक एक दिन पहले यानी शनिवार को ढाका में हिंसा भी देखने को मिली है. देश दुनिया से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबरें यहां पढ़ें...

Published On - Jan 07,2024 12:01 AM