आज की ताजा खबर LIVE: सीट शेयरिंग को लेकर आज महत्वपूर्ण बैठक: संजय राउत

आज की ताजा खबर LIVE: सीट शेयरिंग को लेकर आज महत्वपूर्ण बैठक: संजय राउत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ‘वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट’ के उद्घाटन से पहले एक रोड शो करेंगे. पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरे पर रहेंगे और राम मंदिर ट्रस्ट के अधिकारियों तथा स्थानीय संतों के साथ […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 09 Jan 2024 10:03 AM (IST)

    सीट शेयरिंग को लेकर आज महत्वपूर्ण बैठक: संजय राउत

    सीट शेयरिंग पर शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने कहा कि आज समन्वय समिति की बैठक नहीं है. आज महाराष्ट्र की सीट शेयरिंग को लेकर दिल्ली में एक महत्वपूर्ण बैठक है. कांग्रेस, शिवसेना और NCP महाराष्ट्र की तीन प्रमुख पार्टियां हैं और आज तीनों पार्टियों में सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा होगी.

  • 09 Jan 2024 09:31 AM (IST)

    छत्तीसगढ़: धमतरी में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, 6 बच्चे घायल

    छत्तीसगढ़ के धमतरी में स्कूल बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हुई है. हादसे में ड्राइवर समेत 6 बच्चे घायल हुए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसा धमतरी के सिहावा रोड पर हुआ.

  • 09 Jan 2024 09:10 AM (IST)

    अहमदाबाद: आज वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन करेंगे. वो अहमदाबाद में UAE के राष्ट्रपति के साथ रोड-शो भी करेंगे.

  • 09 Jan 2024 08:23 AM (IST)

    सरकारी आवास क्यों नहीं किया खाली? महुआ मोइत्रा को नोटिस

    टीएमसी की पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा को सरकारी आवास खाली करने का नोटिस भेजा गया है. नोटिस में पूछा गया है कि संसद सदस्यता खत्म हुए एक महीना पूरा हो गया है, इसके बाद भी सरकारी आवास खाली क्यों नहीं किया गया है?

  • 09 Jan 2024 07:49 AM (IST)

    देहरादून: क्लोरीन गैस का हुआ रिसाव, लोगों को सांस लेने में दिक्कत

    देहरादून के झाझरा में क्लोरीन गैस का रिसाव हुआ है. गैस रिसाव के चलते आसपास के स्थानीय लोगों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है. पुलिस ने आसपास के घरों को खाली करवा लिया है.

  • 09 Jan 2024 07:09 AM (IST)

    दिल्ली-NCR समेत उत्तर भारत में शीतलहर का प्रकोप जारी

    दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में शीतलहर का प्रकोप लगातार जारी है. सोमवार देर रात कोहरा अधिक रहा जिसके कारण विजिबिलिटी काफी कम रही. हालांकि मंगलवार सुबह कोहरा तेज हवा के कारण छठ गया, लेकिन हवा तेज होने के कारण ठंड का असर काफी है. मंगलवार का तापमान न्यूनतम 8 डिग्री और अधिकतम 17 डिग्री दर्ज किया गया.

  • 09 Jan 2024 06:41 AM (IST)

    भारत पहली बार करेगा यूनेस्को की विश्व धरोहर समिति की अध्यक्षता और मेजबानी

    भारत पहली बार 21 से 31 जुलाई 2024 तक नई दिल्ली में यूनेस्को की विश्व धरोहर समिति की अध्यक्षता और मेजबानी करेगा: यूनेस्को में भारत के स्थायी प्रतिनिधि, विशाल वी शर्मा

  • 09 Jan 2024 05:17 AM (IST)

    भारी बारिश के कारण वैथीश्वरन मंदिर का परिसर जलमग्न

    मयिलादुथुराई, तमिलनाडु: भारी बारिश के कारण वैथीश्वरन मंदिर का परिसर जलमग्न हो गया.

  • 09 Jan 2024 03:21 AM (IST)

    वाइब्रेंट गुजरात समिट में शामिल होने दो दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी

    दो दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, वाइब्रेंट गुजरात समिट में होंगे शामिल.

  • 09 Jan 2024 03:15 AM (IST)

    पूर्वी तिमोर के राष्ट्रपति जोस रामोस-होर्टा अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे

    गुजरात: पूर्वी तिमोर के राष्ट्रपति जोस रामोस-होर्टा अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे; गुजरात के सीएम भूपेन्द्र पटेल ने किया स्वागत.

  • 09 Jan 2024 02:13 AM (IST)

    जर्मन फुटबॉल के महान फ्रांज बेकेनबॉयर का 78 वर्ष की आयु में निधन

    जर्मन महासंघ के हवाले से एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार, जर्मन फुटबॉल के महान फ्रांज बेकेनबॉयर का 78 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

  • 09 Jan 2024 12:46 AM (IST)

    जनता के लिए इस लड़ाई को मजबूती से लड़ेंगे: प्रियंका चतुर्वेदी

    दिल्ली: शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, इंडिया गठबंधन 26 पार्टियों का गठबंधन है. उनके विचारों में मतभेद हो सकते हैं लेकिन यही लोकतंत्र की खूबसूरती है. यह चर्चा का विषय है. मुझे उम्मीद है कि इस पर जल्द से जल्द निर्णय लिया जाएगा और हम सब देश के संविधान के लिए और देश की जनता के लिए इस लड़ाई को मजबूती से लड़ेंगे और इसमें विजयी होंगे.

  • 09 Jan 2024 12:32 AM (IST)

    तमिलनाडु में अडाणी समूह 42,700 करोड़ रुपये से अधिक का करेगा निवेश

    अडाणी समूह तमिलनाडु में 42,700 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश करेगा.

  • 09 Jan 2024 12:05 AM (IST)

    फ्रांस की प्रधानमंत्री एलिजाबेथ बोर्न ने दिया इस्तीफा

    फ्रांस की प्रधानमंत्री एलिजाबेथ बोर्न ने इस्तीफा दे दिया है. फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रॉन जल्द ही नए प्रधानमंत्री की घोषणा करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान 'वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट' के उद्घाटन से पहले एक रोड शो करेंगे. पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरे पर रहेंगे और राम मंदिर ट्रस्ट के अधिकारियों तथा स्थानीय संतों के साथ प्राण-प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियों पर चर्चा करेंगे. पश्चिम बंगाल में अधिकारियों पर हुए हमले के बाद ED के डायरेक्टर राहुल नवीन कोलकाता पहुंच रहे हैं. राहुल नवीन कोलकाता में ईडी अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे. डिजिटल परिवर्तन के माध्यम से लोगों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से 'ई-गवर्नेंस' पर दो दिवसीय क्षेत्रीय सम्मेलन आज से गुवाहाटी में शुरू होगा. सीट शेयरिंग को लेकर महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन में शामिल विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है. देश दुनिया से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबरें यहां पढ़ें...

Published On - Jan 09,2024 12:04 AM