आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली में घने कोहरे को देखते हुए अलर्ट जारी, 25 मीटर है विजिबिलिटी

आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली में घने कोहरे को देखते हुए अलर्ट जारी, 25 मीटर है विजिबिलिटी

विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने मॉस्को में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की. बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज सुबह 10:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे. अचानक वह दिल्ली क्यों आ रहे यह साफ नहीं हो सका है. जदयू में बीते कई दिनों से मची हलचल के बीच कई राजनीतिक कयास लगाए […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 28 Dec 2023 07:53 AM (IST)

    दिल्ली में घने कोहरे को देखते हुए अलर्ट जारी, 25 मीटर है विजिबिलिटी

    राजधानी दिल्ली में घने कोहरे को देखते हुए अलर्ट जारी किया है. पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में घने कोहरे को देखते हुए अलर्ट जारी किया गया है. इस सीजन में बुधवार को सबसे घना कोहरा दिल्ली और एनसीआर में देखने को मिला. कल के मुकाबले आज भी दिल्ली के इलाकों में विजिबिलिटी कम है. विजिबिलिटी 25-50 मीटर दर्ज की जा रही है. दिल्ली के आनंद विहार, अक्षरधाम, NH 24 , मयूर विहार में 25 मीटर विजिबिलिटी है.

  • 28 Dec 2023 07:07 AM (IST)

    तमिलनाडु में DMDK के नेता विजयकांत कोरोना पॉजिटिव, वेंटिलेटर पर रखा गया

    तमिलनाडु में देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम (डीएमडीके) के नेता विजयकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सांस लेने में तकलीफ के कारण विजयकांत को वेंटिलेटर पर रखा गया है. यह जानकारी DMDK ने दी है.

  • 28 Dec 2023 06:32 AM (IST)

    नोएडा के आठ एसीपी के कार्यक्षेत्र बदले गए

    उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने बुधवार को आठ अपर सहायक पुलिस आयुक्तों (एसीपी) के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है. पुलिस आयुक्त के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस संबंध में पुलिस आयुक्त कार्यालय से सूची जारी की गई है.

  • 28 Dec 2023 05:13 AM (IST)

    हज यात्रियों के लिए चेन्नई से जेद्दा तक की सीधी उड़ान शुरू

    तमिलनाडु: हज यात्रियों के लिए चेन्नई से जेद्दा तक की सीधी उड़ान पर हज एसोसिएशन के अध्यक्ष अबूबकर ने कहा कि इस उड़ान को शुरू करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद, तमिलनाडु उमरा यात्री बहुत खुश होंगे. यह सीधी चेन्नई- जेद्दा उड़ान. यह एक सपने के सच होने जैसा है. हज एसोसिएशन बहुत लंबे समय से इसकी मांग कर रहा था. यह 215 यात्रियों के साथ पहली उड़ान है.

  • 28 Dec 2023 03:09 AM (IST)

    मुंबई के मलाड इलाके में एक शॉपिंग सेंटर में लगी आग

    महाराष्ट्र: मुंबई के मलाड इलाके में एक शॉपिंग सेंटर में आग लग गई. मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद थीं. विवरण की प्रतीक्षा है.

  • 28 Dec 2023 12:53 AM (IST)

    गुना हादसे में 11 लोगों की मौत

    मध्य प्रदेश: गुना-आरोन मार्ग पर एक डंपर और बस की टक्कर हुई, जिसके परिणामस्वरूप बस में आग लग गई. लगभग 14 लोग गुना जिला अस्पताल में भर्ती हैं और 11 लोगों की मौत की खबर है. गुना के जिला कलेक्टर तरूण राठी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता स्थिति को ठीक करना है. आगे की जांच जारी है.

  • 28 Dec 2023 12:09 AM (IST)

    नोएडा में छाई कोहरे की चादर

    यूपी: नोएडा में कोहरे की चादर छाई हुई है. डीएनडी (दिल्ली नोएडा डायरेक्ट) फ्लाईवे से दृश्य, रात 11:15 बजे शूट किया गया)

  • 28 Dec 2023 12:05 AM (IST)

    दिल्ली के तापमान में गिरावट से छाई कोहरे की मोटी परत

    दिल्ली: तापमान में और गिरावट होने के कारण राष्ट्रीय राजधानी में कोहरे की मोटी परत छा गई है.

  • 28 Dec 2023 12:00 AM (IST)

    विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन से की मुलाकात

    भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने मॉस्को में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की.

विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने मॉस्को में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की. बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज सुबह 10:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे. अचानक वह दिल्ली क्यों आ रहे यह साफ नहीं हो सका है. जदयू में बीते कई दिनों से मची हलचल के बीच कई राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं. ठंड के चलते गाजियाबाद में 1 से 8वीं तक के स्कूल सुबह 10 बजे खुलेंगे. मध्य प्रदेश के गुना में बस और डंपर की टक्कर हो गई, जिसमें 2 यात्रियों की मौत और 15 घायल हैं. मध्य प्रदेश के खंडवा के एक घर में सिलेंडर फटा.पीएम मोदी दो और तीन जनवरी को तमिलनाडु, लक्षद्वीप और केरल जाएंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या के दौरे पर रहेंगे. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Dec 28,2023 12:00 AM