Jio Mart ने शुरू की त्योहार रेडी सेल, जानें खरीदारी पर कितना मिल रहा डिस्काउंट?
Jio Mart ने एक महीने तक चलने वाली Jio Mart Festival Sale को दो इवेंट्स Tyohaar Ready Sale और Bestival Sale में बांटा है और इस सेल में ग्राहक 80 फीसदी तक के डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं.
Jio Mart Festival Sale : अगर आप इस त्योहारी सीजन अपने बजट में खरीदारी करना चाहते हैं तो आपके लिए जियो मार्ट Tyohaar Ready Sale और Bestival Sale लेकर आया है, जिसमें खरीदारी करने पर आप 80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट का फायदा ले सकते हैं. क्योंकि देश की दिग्गज ऑनलाइन रिटेल कंपनी Jio Mart ने इस फेस्टिव सीजन के लिए अपनी सबसे बड़ी सेल शुरू कर दी है. बता दें कि Jio Mart द्वारा इस सेल में ग्राहकों को ग्रोसरी, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम डेकोरेशन, किचन अंप्लाइंसिस, फैशन, लाइफस्टाइल, कॉस्मेटिक और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स जैसी कैटेगरी के प्रोडक्ट्स की खरीद कर सकते हैं. महीने भर चलने वाले शॉपिंग फेस्टिवल में Jio Mart द्वारा अलग-अलग तरह के Discount Offers दिये जा रहे हैं.
वहीं जियो मार्ट में SBI Debit Cards से शॉपिंग करने वाले कस्टमर्स को अलग से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्राहक Jio Mart App पर फ्लैश डील्स को चेक कर सकते हैं. यहां पर लैपटॉप, स्मार्टवॉच, स्मार्ट एचडी टीवी, स्मार्टफोन, मोबाइल एसेसरीज जैसी कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर कस्टमर्स को एक्सक्लूसिव डील्स की सुविधा मिलेगी.
ट्रेडिशनल कारीगरों को जोड़ा अपने साथ
जियो मार्ट की ओर से जारी जानकारी में बताया गया है कि कंपनी ने देश के लोकल कारीगरों को इस फेस्टिव सीजन सेल्स के साथ जोड़ा है, ताकि उनके जीवन स्तर में सुधार किया जा सके. यह पहला मौका है जब Jio Mart ने ट्रेडिशनल कारीगरों और बुनकरों को अपने साथ जोड़ा है. यानी इस बार ग्राहकों को प्योर ऑथेंटिक इंडल्जेंस चमड़े के जूते, बंगाली हैंडलूम साड़ियों, हाथों से तैयार की गई संबलपुरी साड़ियां, फुलकारी, चिकनकारी, पारंपरिक आभूषण समेत हैंडमेड प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत रेंज उपलब्ध होगी.
डिजिटल रिटेल इको-सिस्टम में बदलाव लाने का है उद्देश्य
जियो मार्ट के CEO संदीप वरगंती ने फेस्टिव सेल के बारे में बताते हुए कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य लोकल स्टोर्स, किराना, स्माल एंड मीडियम बिजनेसेज, MSME, स्थानीय कारीगरों और महिला उद्यमियों को सशक्त बनाकर डिजिटल रिटेल इको-सिस्टम में बदलाव लाना है. इस फेस्टिव सेल में ग्राहकों के लिए सभी सेगमेंट की कैटेगरियों में विस्तार किया गया है. वहीं पिछले साल के मुकाबले में इस बार SKU में 80 गुना से ज्यादा का इजाफा हुआ है. कंपनी द्वारा JioMart-WhatsApp ऑर्डरिंग का कंपनी को अच्छा रिस्पांस मिला है.